Vande Gujarat News
Breaking News
Agriculture Bollywood Breaking News Crime Farmer Govt India National Political Protest

किसान आंदोलन में हुई हिंसा देखकर भड़की कंगना रनौत, ट्वीट कर लिखा- ‘मेरा सिर शर्म से झुक गया’

आंदोलन में हुई हिंसा को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत का बयान सोशल मीडिया पर वायरल

मुंबई। देश में गणतंत्र दिवस के दिन किसान आंदोलन में ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई  हिंसा ने पूरे देश को शर्मसार कर दिया है। पूरे देश में इस आंदोलन की जमकर आलोचना हो रही है। वहीं इस आंदोलन में हुई हिंसा को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत का बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कंगना रनौत ने इस हिंसक आंदोलन पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक यूजर ने ट्वीट कर कंगना रनौत का सपोर्ट करते हुए लिखा-‘जब कंगना ने किसान आंदोलन के नाम पर बैठने वाले प्रदर्शनकारियों पर सवाल उठाए थे तो उन्हें ट्रोल करने वाले बॉलीवुड के क्रांतिकारी अब कहां हैं? दिलजीत दोसांझ कहा हो’? यूजर के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कंगना ने लिखा-‘मैंने इसे नजरअंदाज करने की पूरी कोशिश की लेकिन कर नहीं सकी।  कम से कम मुझे ऐसा महसूस होता है कि मेरा सिर शर्म से झुक गया है। मैं अपने देश की अखंडता नहीं बचा सकी। मैं कोई नहीं हूं लेकिन फिर भी मैं हर एक हूं। और आज मैं एक असफलता हूं।’

इसके साथ ही कंगना सोशल मीडिया पर लगातार एक के बाद एक ट्वीट कर रही हैं ।अपने इस ट्वीट के बाद उन्होंने एक और यूजर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा-‘दिक्कत ये है कि हमें लगता है कि हमें उन्हें बताना चाहिए कि वे किसे सपोर्ट कर रहे हैं, जिससे वे बदल जाएं। लेकिन जाहिर है कि उन्हें पता है कि वे क्या कर रहे हैं। डंके की चोट पर उन्होंने लाल किले में खालिस्तानी झंडा फहराया। सच्चाई ये है कि ये जंगल राज है, जिसकी लाठी उसी की भैंस और उनके पास लाठी है’।

सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन को लेकर  कंगना द्वारा दी गई प्रतिक्रिया का फैंस समर्थन कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कंगना का यह ट्वीट वायरल हो रहा है। गौरतलब है कंगना रनौत इस किसान आंदोलन का शुरुआत से विरोध कर रही थी, जिसके कारण उन्हें कई बार आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा।

संबंधित पोस्ट

સુરત થી બનાવટી નોટો લઈ અંકલેશ્વર ખરીદી કરવા આવેલ ઈસમને એસઓજીએ ઝડપી પાડયો : 2.82 લાખની બનાવટી ચલણી નોટ જપ્ત.

Vande Gujarat News

US कोर्ट का फैसला:मोदी-शाह के खिलाफ केस खारिज, कश्मीर के अलगाववादी संगठन ने मांगा था 735 करोड़ रुपए का हर्जाना

Vande Gujarat News

અંકલેશ્વર મામલતદારે જીઆઇડીસી વિસ્તાર માં ત્રણ એકમો ને કારણદર્શક નોટિસ ફટાકરી, તપાસ દરમ્યાન પોઇઝન લાયસન્સ રજુ ન કરતા નોટિસ ફટકારી

Vande Gujarat News

कर्नाटकः एचडी कुमारस्वामी बोले-BJP से दोस्ती रहती तो CM बना रहता, कांग्रेस ने बर्बाद कर दिया

Vande Gujarat News

ભાડભૂત બેરેજ યોજનામા જમીન સંપાદનના વળતરમાં અસમાનતા : ખેડૂતોમાં નારાજગી

Vande Gujarat News

ગૃહ વિભાગે સૌથી મોટી કાર્યવાહી કરી બરવાળા કેમિકલ કાંડને લઈને કેટલાક ઉચ્ચ પોલીસ અધિકારીઓને સસ્પેન્ડ કરાયા

Vande Gujarat News