Vande Gujarat News
Breaking News
Political

उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने मांगी सविता समाज के नेताओ से माफ़ी

उत्तर प्रदेश के डिप्टी चीफ मिनिस्टर ब्रजेश पाठक ने शुक्रवार को आगरा पहुंचकर पूर्व में सविता समाज को लेकर की गयी अपनी टिप्पड़ी पर क्षमा मांगी। इसके साथ ही उन्होंने सविता समाज के नेताओ के गले मिलकर आपसी गीले शिकवे दूर किये। इससे पहले उप मुख्यमंत्री ने  शहीद नगर में जननायक कर्पूरी ठाकुर की मूर्ति पर माला चढ़ा कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

गौरतलब है की उप मुख्यमंत्री अपने किसी निजी कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए शुक्रवार की सुबह आगरा पहुंचे थे। यहाँ वह सबसे पहले खेरिया मोड़ से सीधे शहीद नगर में कर्पूरी ठाकुर की मूर्ति स्थल पर पहुंचे। यहां कर्पूरी ठाकुर की मूर्ति पर माल्यार्पण करने के बाद उप मुख्यमंत्री उखर्रा रोड पर स्थित भाजपा ब्रज क्षेत्र के संयोजक जितेंद्र कुमार सविता के आवास पर पहुंचे। जहाँ सविता समाज के प्रतिष्ठित लोग इकठ्ठा थे। उप मुख्यमंत्री ने यहां सबके बीच सविता समाज के लोगो से क्षमा मांगी और  कहा कि सविता समाज के लिए कुछ अपशब्द निकल गए थे। मैं इसके लिए खेद व्यक्त करता हूं। भरोसा दिलाता हूं कि समाज के सुख दुख में कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहूंगा। दरअसल कुछ दिन पहले उप मुख्यमंत्री की विवादित टिप्पणी से सविता समाज के लोगो के बीच भारी नाराजगी थी। अपनी नाराजगी को लेकर सविता समाज के लोगो ने  कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन भी किया था। सोशल मीडिया पर भी डिप्टी सीएम को ट्रोल किया जा रहा था। इसके बाद उप मुख्यमंत्री ने समाज के लोगों की समस्याएं भी सुनीं।

इस दौरान चंद्रभान समाधिया, मनीष सविता, राजू सविता, सतीश सविता, कैप्टन जगदीश प्रसाद, अरविंद मथुरिया, हरिओम सविता, मास्टर रामस्वरूप, विजय सिंह सविता, रिंकू सविता, राहुल आर्य, नरेंद्र आर्य, मुकेश सविता, भगवती प्रसाद, अमित सविता आदि मौजूद रहे।

संबंधित पोस्ट

પાકિસ્તાનમાં વહેલી ચૂંટણી થઈ શકે છે, પંજાબમાં PTIની જીતથી PML-Nમાં ખળભળાટ

Vande Gujarat News

ભારત જોડો યાત્રામાં જોડાશે ફારુક અબ્દુલ્લા, ઓમર અબ્દુલ્લા અને મહેબૂબા મુફ્તી, આવતા મહિને કાશ્મીર પહોંચશે યાત્રા

Vande Gujarat News

TMC सांसद कल्याण बनर्जी के खिलाफ FIR दर्ज, देवी सीता पर अपमानजनक टिप्पणी का आरोप

Vande Gujarat News

Hyderabad Result: ओवैसी के गढ़ में बजा बीजेपी का डंका, शाह बोले- तेलंगाना के लोगों ने किया PM पर भरोसा

Vande Gujarat News

जम्मू-कश्मीर: DDC चुनाव की मतगणना आज, कई PDP नेता लिए गए हिरासत में

Vande Gujarat News

પાલનપુરમાં મારું ધ્યાન 5 પ પર જાય છે, પર્યટન, પર્યાવરણ, પાણી, પશુધન અને પોષણ – પીએમ મોદી

Vande Gujarat News