Vande Gujarat News
Breaking News
BJP

मुख्यमंत्री कल वाराणसी का दौरा करेंगे, विकास कार्य और कानून व्यवस्था के करेंगे समीक्षा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा किया जाएगा। मुख्यमंत्री के इस दौरे का मुख्या उद्देश्य वाराणसी में विकास योजनाओं की जमीनी हकीकत को जानना होगा। सीएम का यह दौरा इसलिए भी खास महत्त्व रखता है क्योंकि अगले वर्ष वाराणसी में जी-20 सम्मेलन से संबंधित एक बड़ा आयोजन होना है। इस वजह से भी प्रधानमंत्री  की प्राथमिकता वाली परियोजनाओं की जमीनी हकीकत की एक बार जांच पड़ताल जरूरी है। मुख्यमंत्री के वाराणसी आगमन की सूचना मिलने के बाद से ही प्रशासन तैयारियों में जुट गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को वाराणसी आएंगे। सीएम पुलिस लाइन से सीधे कमिश्नरी सभागार जाएंगे। इस दौरान विकास कार्यों के साथ ही कानून व्यवस्था की भी समीक्षा करेंगे। मुख्यमंत्री योगी द्वारा विकास कार्यों की समीक्षा के दौरान प्रधानमंत्री की प्राथमिकता वाली योजनाओं की पड़ताल पर जोर रहने की उम्मीद है। शाम में सीएम जी-20 की बैठक के स्थलों का निरीक्षण भी कर सकते हैं। इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन के साथ ही अन्य परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण भी कर सकते हैं।

संबंधित पोस्ट

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 28 को भीलवाड़ा में दौरा प्रस्तावित, भाजपा ने शुरू की तैयारियां

Admin

गुजरात में बन रहा बंगाल जीतने का मॉडल, बीजेपी-संघ की तीन दिवसीय बैठक

Vande Gujarat News

गुजरात में भूपेन्द्र पटेल ने लगातार दुसरी बार मुख्यमंत्री का कार्यभार संभाला

Vande Gujarat News

किसानों की आज भूख हड़ताल, सरकार ने 40 संगठनों को फिर भेजा वार्ता का प्रस्ताव

Vande Gujarat News

ભરૂચમાં શ્વાન (કુતરાઓ) ક્યાં કરે છે માતાજીની આરતી ? આસ્થા, શ્રદ્ધા અને ધર્મ જ્યાં મરી પરવાર્યા છે, ત્યાં આ શ્વાન માણસાઈને પણ શરમાવે છે.

Vande Gujarat News

વધુ એક ગુજરાતી જવાને સરહદ પર શહીદી વહોરી – જમ્મુ કાશ્મીરમાં સુરેન્દ્રનગર જિલ્લાના ચોરવીરા ગામનો જવાન શહીદ થયો, મુખ્યમંત્રી વિજયભાઇ રૂપાણી અને કોંગ્રેસનાં અમિત ચાવડા એ ટ્વિટ કરીને શ્રદ્ધાંજલિ અર્પણ કરી

Vande Gujarat News