Vande Gujarat News
Breaking News
Lifestyle

AP Election Commissioner: आंध्र प्रदेश चुनाव आयुक्त के रूप में डॉ एन रमेश कुमार को सौंपी गई जिम्मेदारी

अमरावती, एएनआइ। डॉ निम्मगड्डा रमेश कुमार को गुरुवार को आंध्र प्रदेश के राज्य चुनाव आयुक्त के रूप में बहाल किया गया। राज्य पंचायत राज और ग्रामीण विकास प्रमुख सचिव गोपाल कृष्ण द्विवेदी ने गुरुवार को इस संबंध में एक आदेश जारी किया। राज्यपाल द्वारा एक अधिसूचना में कहा गया है कि कुमार को राज्य उच्च न्यायालय के आदेशों के अनुसार एसईसी के रूप में बहाल किया गया है।

आदेश में आंध्र प्रदेश के राज्यपाल, विश्व भूषण हरिचंदन ने कहा, आंध्र प्रदेश के उच्च न्यायालय के आदेशों के अनुसार, मैं, आंध्र प्रदेश राज्यपाल, विश्व भूषण हरिचंदन, राज्य निर्वाचन आयुक्त के रूप में डॉ एन रमेश कुमार, आईएएस (retd) को कार्यभार सौंपता हूं। डॉ रमेश कुमार को स्थानीय निकाय चुनाव स्थगित करने के बाद वाईएसआरसीपी सरकार ने एसईसी पद से हटा दिया था। इन सब घटनाक्रमों ने राजनीतिक तूफान मचा दिया। HC और सुप्रीम कोर्ट में कानूनी लड़ाई जारी है।

संबंधित पोस्ट

14 કરોડના ખર્ચે ગોરા ઘાટે શરૂ કરેલી નર્મદા મહાઆરતી બંધ કરતા શ્રધ્ધાળુઓમાં રોષ 

Vande Gujarat News

ભરૂચમાંમાં “વિકિડા નો વરઘોડો” ફિલ્મનો ભવ્ય પ્રીમિયર શો યોજાયો

Vande Gujarat News

સોનું થયું નબળું, ચાંદી 1,331 રૂપીયું તૂટ્યું, જાણો તમારા શહેરમાં શું છે ભાવ

Vande Gujarat News

ट्रंप, बाइडेन समेत दुनियाभर के नेताओं ने दी दिवाली की बधाई, पढ़ें क्या कहा… डोनाल्‍ड ट्रंप ने ट्विटर पर एक फोटो साझा की है जिसमें वह भारतीयों के साथ दिवाली मनाते नजर आ रहे हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने व्हाइट हाउस में दीप जलाते हुए टि्वटर पर फोटो साझा की है. वहीं, अमेरिकी विदेश मंत्री माइक पोम्पिओ और विदेश विभाग ने भी दिवाली के अवसर पर शुभकामनाएं दी है.

Vande Gujarat News

ભરૂચના પનોતા પુત્ર અને રાજ્યસભા સાંસદ અહેમદ પટેલની તંદુરસ્તી માટે અંકલેશ્વરમાં અવિરત જાપ

Vande Gujarat News

Man tests positive for coronavirus in UP’s Lucknow; 12 Covid-19 cases in state

Admin