Vande Gujarat News
Breaking News
Lifestyle

एयर इंडिया की 2,800 फ्लाईट्स से तीन लाख से ज्यादा भारतीयों की हुई वापसी

नई दिल्ली, एएनआइ। कोरोना काल के दौरान विदेशों में फंसे भारतीयों की वापसी के लिए शुरू किए गए ‘वंदे भारत मिशन’ के तहत अब तक एयर इंडिया की 2,800 फ्लाईट्स के द्वारा तीन लाख से भी ज्यादा यात्रियों को वापस लाया जा चुका है। गुरुवार को एयर इंडिया की तरफ से इसे लेकर एक ट्वीट किया गया, जिसमें यह जानकारी दी गई है।

एयर इंडिया ने कहा, “एयर इंडिया द्वारा वंदे भारत मिशन के तहत 2,800 फ्लाईट्स संचालित की गई थी, जिसके द्वारा तीन लाख 80 हजार लोगों को अपने देश वापस लाया गया है।” बता दें कि कोरोना के कारण लगे प्रतिबंधों के चलते विभिन्न देशों में फंसे भारतीय नागरिकों को वापस लाने के लिए ‘वंदे भारत मिशन’ के पांचवें फेज की शुरूआत एक अगस्त से की जाएगी।

विदेश मंत्रालय ने कहा कि दुनियाभर में फंसे 7.88 लाख भारतीय नागरिकों को 22 जुलाई तक अपने देश लाया जा चुका है। भारत सरकार द्वारा इस मिशन की शुरूआत सात मई को हुई थी, जिसका लाभ लाखों लोगों को हुआ है। वापस लौटे नागरिकों सरकार के इस कदम की खूब सराहना की है और शुक्रिया अदा किया है।

संबंधित पोस्ट

राशिफल 22 जुलाई: वृश्चिक राशिवाले ना करें निवेश, 3 राशियों के लिए शुभ है बुधवार

Admin

બદલાતી ઋતુમાં શરદી-ખાંસી થઇ છે? તો પીવો ‘આ’ રાબ, તરત થઇ જશે રાહત

Vande Gujarat News

राशिफल 31 जुलाई: इन 5 राशि वालों के बनेंगे अटके हुए काम, सुधरेगी आर्थिक स्थिति

Admin

સધર્ન કમાન્ડ દ્વારા ઓપન ઑનાલઇન સ્પર્ધાનું આયોજન કરવામાં આવ્યું

Vande Gujarat News

આદુની ચટણી માત્ર સ્વાદમાં જ સારી નથી લાગતી પણ રોગપ્રતિકારક શક્તિ પણ સારી રાખે છે, નોંધી લો રેસીપી

Vande Gujarat News

સેનેટાઈઝરનો વારંવાર ઉપયોગ કરતાં લોકોએ ખાસ વાંચવા જેવુ – 40 વર્ષના યુવકના મોં અને નાકમાં સેનિટાઈઝર જતાં ત્રણ દિવસમાં બંને આંખે દેખાવાનું બંધ થઈ ગયું

Vande Gujarat News