Vande Gujarat News
Breaking News
Lifestyle

एयर इंडिया की 2,800 फ्लाईट्स से तीन लाख से ज्यादा भारतीयों की हुई वापसी

नई दिल्ली, एएनआइ। कोरोना काल के दौरान विदेशों में फंसे भारतीयों की वापसी के लिए शुरू किए गए ‘वंदे भारत मिशन’ के तहत अब तक एयर इंडिया की 2,800 फ्लाईट्स के द्वारा तीन लाख से भी ज्यादा यात्रियों को वापस लाया जा चुका है। गुरुवार को एयर इंडिया की तरफ से इसे लेकर एक ट्वीट किया गया, जिसमें यह जानकारी दी गई है।

एयर इंडिया ने कहा, “एयर इंडिया द्वारा वंदे भारत मिशन के तहत 2,800 फ्लाईट्स संचालित की गई थी, जिसके द्वारा तीन लाख 80 हजार लोगों को अपने देश वापस लाया गया है।” बता दें कि कोरोना के कारण लगे प्रतिबंधों के चलते विभिन्न देशों में फंसे भारतीय नागरिकों को वापस लाने के लिए ‘वंदे भारत मिशन’ के पांचवें फेज की शुरूआत एक अगस्त से की जाएगी।

विदेश मंत्रालय ने कहा कि दुनियाभर में फंसे 7.88 लाख भारतीय नागरिकों को 22 जुलाई तक अपने देश लाया जा चुका है। भारत सरकार द्वारा इस मिशन की शुरूआत सात मई को हुई थी, जिसका लाभ लाखों लोगों को हुआ है। वापस लौटे नागरिकों सरकार के इस कदम की खूब सराहना की है और शुक्रिया अदा किया है।

संबंधित पोस्ट

बाइडन और कमला हैरिस को टाइम मैगजीन ने बनाया ‘पर्सन ऑफ द ईयर’

Vande Gujarat News

सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल ने एक जैसे कैप्शन के साथ शेयर की तस्वीर, दोनों हो गए ट्रोल

Admin

શું દેશમાં ટ્રેનોનું થશે ખાનગીકરણ, જાણો રેલવે મંત્રીએ શું જવાબ આપ્યો

Vande Gujarat News

एक अगस्त से होने जा रहे हैं ये बदलाव, खत्म हो रही है इन कार्यों की समयसीमा, आपके लिए जानना जरूरी

Admin

કેવડિયા ખાતે આરોગ્યવન, ધ ચિલ્ડ્રન ન્યુટ્રિશન પાર્ક અને એકતા મોલનું લોકાર્પણ, કેવડિયા ફરવાનો ખર્ચ વ્યક્તિદીઠ રૂ.2920 જ્યારે બાળકોનો રૂ.920 થશે.

Vande Gujarat News

मोहम्मद अली जिन्ना के नाम पर शराब का नाम, लिखा- ‘इन द मेमोरी ऑफ द मैन ऑफ प्लेजर’

Vande Gujarat News