Vande Gujarat News
Breaking News
Lifestyle

Madhya Pradesh Coronavirus: बिना मास्क घर से निकले पर होगी कार्रवाई, मंत्री और विधायकों को भी नहीं मिलेगी छूट

भोपाल, जेएनएन। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्पष्ट चेतावनी दी है कि यदि मंत्री, विधायक या अधिकारी, भाजपा या कांग्रेस के नेता बिना मास्क पहने घर से निकले और शारीरिक दूरी का पालन नहीं किया तो उन पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने साफ कहा कि मुख्यमंत्री से लेकर कोई भी व्यक्ति हो, सावधानियों का पालन नहीं किया तो फिर बख्शा नहीं जाएगा। मध्य प्रदेश के मंत्री, विधायकों, भाजपा पदाधिकारियों व अधिकारियों के लगातार संक्रमित होने को देखते हुए सीएम ने सख्ती के निर्देश दिए हैं।

चिरायु अस्पताल में इलाजरत सीएम चौहान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोरोना स्थिति की समीक्षा करते हुए प्रदेश में संक्रमण के फैलाव पर चिंता जताई। कहा कि मास्क और शारीरिक दूरी का अनिवार्य रूप से पालन करके ही कोरोना संक्रमण पर पूरा नियंत्रण किया जा सकता है। लॉकडाउन खुलने पर यदि सावधानियां नहीं बरती जाती हैं और फिर से संक्रमण फैल जाता है तो पूरी मेहनत बेकार हो जाती है। लॉकडाउन करने से अर्थव्यवस्था बुरी तरह प्रभावित होती है। अब हमें मौजूदा लॉकडाउन के बाद लॉकडाउन नहीं करना है, इसलिए सभी सावधानियां बरतें। इस दौरान प्रदेश के गृहमंत्री डॉ.नरोत्तम मिश्रा, चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग, मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस, पुलिस महानिदेशक विवेक जौहरी व अन्य अधिकारी मौजूद थे।

संबंधित पोस्ट

સોનું થયું નબળું, ચાંદી 1,331 રૂપીયું તૂટ્યું, જાણો તમારા શહેરમાં શું છે ભાવ

Vande Gujarat News

9 साल पहले किडनी बेचकर खरीदा था iPhone, आज ऐसी है हालत

Vande Gujarat News

इस शख्स ने किया 6 प्रेमिकाओं को गर्भवती, एक समय ऐसा था जो लड़कियों को कुत्ते की चेन से बांधकर…

Vande Gujarat News

ત્રાલસા અસ્મિતા વિકાસ કેન્દ્રના દિવ્યાંગ બાળકો એ બનાવેલા કોડિયા, અગરબત્તી તેમજ દિવાળીમાં ડેકોરેશનની આઈટમો નું એક્ઝિબિશન Epoxy ડિવિઝનમાં ગ્રાસીમ કંપની ખાતે યોજાયું

Vande Gujarat News

NCL Recruitment 2020: Over 300 vacancies of operator notified, 10th pass can apply

Admin

दांत हो रहे हैं खराब तो अब आपको घर बैठे डॉक्टर्स बताएंगे उपचार, बस करना होगा यह काम

Admin