Vande Gujarat News
Breaking News
Crime

वेब सीरीज के नाम पर मॉडल की बनाई अश्लील फिल्म, निर्देशक और कैमरामैन गिरफ्तार

इंदौर, जेएनएन। मध्य प्रदेश के इंदौर में मॉडल की अश्लील फिल्म बनाने वाले दो आरोपितों को राज्य साइबर सेल ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने वेब सीरीज में काम दिलाने का झांसा देकर अश्लील फिल्म बना ली और पोर्न साइट्स से सौदा कर दिया। गिरोह में मुंबई की फिल्म इंडस्ट्रीज से जुड़े कैमरामैन, निर्देशक और मार्केटिंग कंपनी के संचालक शामिल हैं।

साइबर सेल के एसपी जितेंद्र सिंह के मुताबिक, कार्रवाई धामनोद निवासी युवती की शिकायत पर की गई है। वह मॉडलिंग करती है और फिल्म व धारावाहिकों में काम तलाश रही थी। करीब आठ माह पूर्व उसके परिचित कॉस्टिंग डायरेक्टर मिलिंद के जरिये निर्माता व अभिनेता ब्रजेंद्र सिंह से उसकी मुलाकात हुई। उसने वेब सीरीज में काम देने का भरोसा दिलाया और शॉर्ट मूवी बनाने की बात कही। आरोपित ने कहा कि कुछ बोल्ड व अश्लील सीन शूट करने होंगे। आरोपित युवती को एरोड्रम स्थित अजय गोयल (उद्योगपति) के फार्म हाउस पर ले गया और अश्लील सीन शूट किए गए। आरोपितों ने युवती से कहा कि वह ‘शांताबाई’ के नाम से फिल्म बनाएंगे और फिल्माए अश्लील कंटेंट एडिट कर देंगे। कुछ दिनों बाद युवती के परिचित ने एक साइट का लिंक उसे भेजा तो पता चला कि आरोपितों ने ‘काम वाली शांताबाई’ के नाम से फिल्म बनाकर 26 मिनट की फिल्म पोर्न साइट्स पर अपलोड कर दी है। पुलिस ने आरोपित मिलिंद पुत्र अनिल डाबर और कैमरामैन अंकित संजय सिंह चावड़ा, दोनों निवासी इंदौर को गिरफ्तार कर लिया है।

संबंधित पोस्ट

ભરૂચમાં હિંસક હુમલા બાદ વકીલનું મોત થતાં દલિત સમાજમાં રોષ, હોસ્પિટલ બહાર વિરોધ, આરોપીઓની ધરપકડ ન થાય ત્યાં સુધી મૃતદેહ ન ઉઠાવવાની ચીમકી

Vande Gujarat News

સંતરામપુર પોલીસે 1 કરોડની ગેરકાયદેસર રકમ સાથે 2 શખ્સની કરી ધરપકડ

Vande Gujarat News

लाल किले के चप्पे-चप्पे पर तैनात हुए केंद्रीय अर्धसैनिक बल,

Vande Gujarat News

CJI एसए बोबडे की मां के साथ धोखाधड़ी, केयरटेकर ने की 2.5 करोड़ की ठगी

Vande Gujarat News

આતંકીઓની ટનલ શોધવા ભારતના જવાનો પાક.માં 200 મીટર સુધી અંદર ગયા હતા

Vande Gujarat News

ભરૂચ:- શંકાસ્પદ દેશવિરોધી પ્રવૃત્તિ મામલે અટકાયત કરાયેલા બંને વ્યક્તિઓને મુક્ત કરાયા

Vande Gujarat News