Vande Gujarat News
Breaking News
Crime

वेब सीरीज के नाम पर मॉडल की बनाई अश्लील फिल्म, निर्देशक और कैमरामैन गिरफ्तार

इंदौर, जेएनएन। मध्य प्रदेश के इंदौर में मॉडल की अश्लील फिल्म बनाने वाले दो आरोपितों को राज्य साइबर सेल ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने वेब सीरीज में काम दिलाने का झांसा देकर अश्लील फिल्म बना ली और पोर्न साइट्स से सौदा कर दिया। गिरोह में मुंबई की फिल्म इंडस्ट्रीज से जुड़े कैमरामैन, निर्देशक और मार्केटिंग कंपनी के संचालक शामिल हैं।

साइबर सेल के एसपी जितेंद्र सिंह के मुताबिक, कार्रवाई धामनोद निवासी युवती की शिकायत पर की गई है। वह मॉडलिंग करती है और फिल्म व धारावाहिकों में काम तलाश रही थी। करीब आठ माह पूर्व उसके परिचित कॉस्टिंग डायरेक्टर मिलिंद के जरिये निर्माता व अभिनेता ब्रजेंद्र सिंह से उसकी मुलाकात हुई। उसने वेब सीरीज में काम देने का भरोसा दिलाया और शॉर्ट मूवी बनाने की बात कही। आरोपित ने कहा कि कुछ बोल्ड व अश्लील सीन शूट करने होंगे। आरोपित युवती को एरोड्रम स्थित अजय गोयल (उद्योगपति) के फार्म हाउस पर ले गया और अश्लील सीन शूट किए गए। आरोपितों ने युवती से कहा कि वह ‘शांताबाई’ के नाम से फिल्म बनाएंगे और फिल्माए अश्लील कंटेंट एडिट कर देंगे। कुछ दिनों बाद युवती के परिचित ने एक साइट का लिंक उसे भेजा तो पता चला कि आरोपितों ने ‘काम वाली शांताबाई’ के नाम से फिल्म बनाकर 26 मिनट की फिल्म पोर्न साइट्स पर अपलोड कर दी है। पुलिस ने आरोपित मिलिंद पुत्र अनिल डाबर और कैमरामैन अंकित संजय सिंह चावड़ा, दोनों निवासी इंदौर को गिरफ्तार कर लिया है।

संबंधित पोस्ट

રેઇન લાઈફ સાયન્સ કંપનીના ~ 70.21 લાખના કેમિકલ કૌભાંડમાં બે ઝડપાયા

Vande Gujarat News

રાણાવાવ નજીકના નંદ ફાર્મહાઉસ્માં તસ્કરોએ કળા દેખાડી : રાણાવાવ પોલીસ સ્ટેશનમાં ફરિયાદ નોંધાવી

Vande Gujarat News

કોંગ્રેસ અધ્યક્ષાના સ્વ. રાજકીય અને અંગત સલાહકારના ઈશારે તિસ્તાને લાખો રૂપિયા મળ્યા, SITની એફિડેવિટમાં ખુલાસો

Vande Gujarat News

पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के पहले कोच अशोक मुस्तफी का निधन

Admin

પશ્ચિમ બંગાળમાં ટીએમસી-ભાજપ કાર્યકરો વચ્ચે હિંસક ઘર્ષણ, અનેક ઘાયલ

Vande Gujarat News

तंत्र-मंत्र ने ली दो जिंदगियां : बाड़मेर में 8 साल की बच्ची का हाथ पकड़कर गड्ढे में कूदा तांत्रिक, फिर दोनों को जिंदा जला लिया

Vande Gujarat News