Vande Gujarat News
Breaking News
Technology

Nishikant Dubey News: दिल्ली विश्वविद्यालय ने साफ किया, निशिकांत दुबे नहीं रहे हैं उनके छात्र

नई दिल्ली [राहुल मानव]। Nishikant Dubey News: झारखंड की गोड्डा लोकसभा सीट से भाजपा सांसद निशिकांत दुबे दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) के फैकल्टी ऑफ मैनजमेंट स्टडीज (एफएमएस) विभाग के छात्र नहीं रहे हैं। डीयू के एफएमएस की डीन प्रो. सुनीता सिंह सेनगुप्ता ने जागरण संवाददाता से फोन पर बातचीत में कहा कि शारखंड पुलिस की तरफ से निशिकांत दुबे के बारे में वर्ष 2016 में आरटीआइ डालकर उनकी डिग्री के संदर्भ में जानकारी मांगी गई थी। उस समय यह मामला एफएमएस के डीन प्रो. एमएल सिंगला के समक्ष आया था। 5 जनवरी 2016 को आरटीआइ का जवाब एफएमएस कार्यालय की तरफ जारी किया गया था। इसकी कॉपी और रिकॉर्ड झारखंड पुलिस के पास मौजूद है। मुझसे दोबारा झारखंड पुलिस ने इसके लिए एक पत्र जारी करने के लिए कहा था, जिसे मैंने जारी कर दिया है।

यह पत्र 28 जुलाई 2020 को शारखंड की राजधानी रांची से शारखंड पुलिस के क्राइम इन्वेस्टिगेशन विभाग के इंस्पेक्टर राजेश कुमार के नाम पत्र जारी किया गया। इसमें लिखा गया है कि 5 जनवरी 2016 के आरटीआई के जारी जवाब के तहत डीयू के एफएमएस विभाग के कार्यालय की जानकारी के मुताबिक, वर्ष 1993 में निशिकांत दुबे नाम का कोई भी व्यक्ति ना ही पासआउट यहां से हुआ था और न ही इन्होंने एफएमएस में दाखिला लिया था।

संबंधित पोस्ट

Fire-Boltt Dagger Smartwatches Price: ફાયર-બોલ્ટે ભારતમાં 5000 રૂપિયાની ઓછી કિંમતે બે નવી સ્માર્ટવોચ કરી લોન્ચ, જાણો ફીચર્સ

Admin

અંકલેશ્વરમાં પુત્રીના લગ્ન પ્રસંગમાં સ્વ.માતા મૂર્તિમંત બની આર્શીવાદ આપ્યા

Vande Gujarat News

मशहूर कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया को नहीं मिली जमानत, कोर्ट ने 7 जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेजा

Vande Gujarat News

धीरे-धीरे खत्म हो रहा लोगों का मोह, 82.8 फीसदी लोग छोड़ेंगे वाट्सऐप

Vande Gujarat News

Samsung Galaxy A54 5G આ દિવસે ભારતમાં થશે લોન્ચ, OnePlus 11R સાથે કરશે ટક્કર

Admin

આખરે આ પેગાસસ કઈ બલા? દુનિયાભરમાં હડકંપ મચાવનાર ‘સ્પાય સોફ્ટવેર’ તમારા ફોનમાં તો નથી ને?

Admin