Vande Gujarat News
Breaking News
Bollywood

Sushant Singh Rajput की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता ने तोड़ी चुप्पी, ‘मैं डंके की चोट पर बोल सकती हूं वो डिप्रेशन में नहीं था’, पढ़ें पूरा बयान

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 45 दिन बाद अब आखिरकार उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने चुप्पी तोड़ी है। अंकिता ने खुले तौर पर ये दावा किया है कि सुशांत सिंह डिप्रेशन में नहीं थे। अंकिता के मुताबिक सुशांत उन लोगों में से नहीं थे जो परेशान होकर सुसाइड कर लें। रिपब्लिक टीवी को दिए इंटरव्यू में अंकिता ने कहा, ‘किसी के लिए भी डिप्रेशन जैसे शब्द का इस्तेमाल करना बहुत बड़ी बात है। सुशांत ऐसा नहीं था कि किसी भी बात से परेशान हो जाए और आत्महत्या कर ले’।

अंकिता ने कहा, ‘जब ये न्यूज आई कि उसने आत्महत्या कर ली तो मुझे ये बात अपनाने में ही वक्त लगा। सुशांत आत्महत्या करने वालों में से नहीं था। जब तक मैं कुछ सोच पाती कि क्या हुआ उतनी देर में तो 15 मिनट में ही उसकी फोटोज़ वायरल होने लगीं, जिसके साथ बताया जा रहा था कि सुशांत ने आत्महत्या कर ली। ये कहा जाने लगा कि उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं थी वो डिप्रेशन में था। जब मैं और सुशांत साथ थे हमने इससे खराब दौर देखा था, लेकिन हम दोनों उससे निकल गए। वो किसी भी बात से अपसेट हो सकता था पर डिप्रेशन में नहीं जा सकता’।

संबंधित पोस्ट

Sanjay Manjrekar axed from BCCI’s commentary panel, may not be included in IPL 2020: Report

Admin

Voot Upcoming Web Series: ‘असुर’ के बाद आ रही एक और क्राइम थ्रिलर, देखिए ‘द गॉन गेम’ का फर्स्ट लुक

Admin

US House of Representatives passes Trump-backed coronavirus relief package

Admin

कॉमेडी ‘क्वीन’ भारती गिरफ्तार, घर से बरामद हुआ था गांजा, कोर्ट में आज होगी पेशी

Vande Gujarat News

एक अगस्त से होने जा रहे हैं ये बदलाव, खत्म हो रही है इन कार्यों की समयसीमा, आपके लिए जानना जरूरी

Admin

राशिफल 31 जुलाई: इन 5 राशि वालों के बनेंगे अटके हुए काम, सुधरेगी आर्थिक स्थिति

Admin