Vande Gujarat News
Breaking News
Breaking NewsElectionIndiaLifestyleNationalPoliticalWorld News

कमला हैरिस की जीत पर जश्न में डूबा भारत का ये गांव, मंदिर में पूजा, घर में रंगोली और पटाखे

रविवार सुबह इस गांव के घर के बाहर रंगोली बनाई गई और लिखा गया ‘बधाई हो कमला हैरिस’, ‘आप हमारे गांव का गर्व हो’, ‘वनक्कम अमेरिका’. इस गांव के लोगों पटाखे जलाए और मिठाइयां बांटी साथ ही कमला हैरिस को बधाई दी.

तिरुवरुवर,

अमेरिका से हजारों मील दूर दक्षिण भारत के सुदूर एक गांव में अमेरिकी चुनाव में कमला हैरिस की जीत का जश्न मनाया जा रहा है. तमिलनाडु के तिरुवरुवर के गांव थुलासेंद्रापुरम में लोग रंगोली बना रहे हैं, कमला हैरिस की फोटो साथ में लेकर खूब आतिशबाजी की जा रही हैं

दरअसल यही वो गांव है जहां अमेरिका की उपराष्ट्रपति बनने जा रहीं कमला हैरिस की मां श्यामला गोपालन रहती थीं. श्यामला गोपालन मात्र 19 साल की उम्र में भारत से अमेरिका चली गई थीं. अब 150 घरों के इस गांव में कमला की जीत का जश्न मनाया जा रहा है.

रविवार सुबह इस गांव के घर के बाहर रंगोली बनाई गई और लिखा गया ‘बधाई हो कमला हैरिस’, ‘आप हमारे गांव का गर्व हो’, ‘वनक्कम अमेरिका’. इस गांव के लोगों ने पटाखे जलाए और मिठाइयां बांटी साथ ही कमला हैरिस को बधाई दी. इस गांव के कालिदास वांद्यार नाम के शख्स ने कहा, “ये बेहद गर्व भरा एहसास है कि हमारी अपनी लड़की अमेरिका की उपराष्ट्रपति बन रही है, हमें उम्मीद है कि वह किसी दिन यहां आएंगी, जब नतीजे आए तो हमनें मिठाइयां बांटी.”

कमला हैरिस की मां के गांव में जश्न (फोटो- आजतक)

इस गांव के मुख्य मंदिर श्री धर्मस्थल टेंपल में गांव वालों ने भगवान का दुग्धाभिषेक किया और कमला हैरिस के लिए पूजा-अर्चना की. इस मंदिर के लिए हैरिस के परिवार ने पहले दान भी दिय था.

इस गांव में रहने वाले सभी दलों के समर्थकों ने पार्टी लाइन से हटकर कमला हैरिस को बधाई दी. एक ग्रामवासी ने कहा, “अब तक हमलोग अपने शर्ट की पॉकेट में जयललिता या करुणानिधि की फोटो लगाते थे, अब हम कमला हैरिस की भी फोटो लगाएंगे. हम उनकी उपलब्धि को लेकर बेहद उत्साहित हैं.

संबंधित पोस्ट

અસ્મિતા વિકાસ કેન્દ્રના પ્રવીણભાઈ પટેલ ના જન્મદિવસની અને અસ્મિતા વિકાસ કેન્દ્ર ના સ્થાપના દિવસની ઉજવણી ભરૂચ સિવિલ હોસ્પિટલની સેવાયજ્ઞ સમિતિ ખાતે કરવામાં આવી…

Vande Gujarat News

બોગસ કોલ સેન્ટર:મોરબીના મોટી બરારમાં 3 માસથી ભાડાના મકાનમાં ચાલતું હતું કોલ સેન્ટર, એક દિવસમાં 3,300 પાઉન્ડ ખંખેર્યા

Vande Gujarat News

लव जिहाद अध्यादेश पर योगी सरकार के समर्थन में आए 224 पूर्व जज और अफसर

Vande Gujarat News

નેત્રંગમાં રણછોડરાય, મહાલક્ષ્મી અને વિશ્વકર્મા ભગવાનના મંદિરના નિર્માણકાર્યનું ભુમિ પુજન કરાયું

Vande Gujarat News

નિતિશ બિહારના CM બનશે પણ સરકારમાં Big Brother ભાજપ જ રહેશે, કેબિનેટમાં સૌથી વધુ મંત્રી હશે

Vande Gujarat News

વાલીનું કોરોનામાં મૃત્યુ થયું હશે તો બાળક ભણે ત્યાં સુધી ફી માફ – વર્કિંગ માતા કે પિતા બંનેમાંથી કોઈ પણ

Vande Gujarat News