Vande Gujarat News
Breaking News
BJPBreaking NewsDharmGovtHealthIndiaLifestyleNationalOther

पीएम मोदी ने देशवासियों को दी दिवाली की शुभकामनाएं, कहा- समृद्ध और स्वस्थ रहें

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दीं. पीएम मोदी ने कहा कि सभी देशवासियों को दीपावली की हार्दिक मंगलकामनाएं. सभी को दिवाली की बधाई! यह त्यौहार को और अधिक उज्ज्वल और प्रसन्नता दें. सभी लोग समृद्ध और स्वस्थ रहें.

पीएम मोदी ने देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दीं (फोटो-PTI)पीएम मोदी ने देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दीं (फोटो-PTI)

कोरोना संकट के बीच आज दिवाली का त्योहार है. देशभर में इसे लेकर तैयारियां चल रही हैं. देशभर के बाजारों में चहल-पहल देखने को मिल रही है. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दीं.

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दीं. पीएम मोदी ने कहा कि सभी देशवासियों को दीपावली की हार्दिक मंगलकामनाएं. सभी को दिवाली की बधाई! यह त्योहार को और अधिक उज्ज्वल और प्रसन्नता दें. सभी लोग समृद्ध और स्वस्थ रहें.

वहीं राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने शुक्रवार को देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दीं. साथ ही नागरिकों से समाज के गरीब, बेसहारा और जरूरतमंद लोगों के लिए आशा और समृद्धि की किरण बनने का संकल्प लेने को कहा. राष्ट्रपति ने अपने संदेश में कहा कि विभिन्न धर्मों और समुदायों के लोगों द्वारा मनाया जाने वाला यह त्योहार देश में एकता और भाईचारे की भावना को मजबूत बनाता है.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कहा कि यह हमें मानवता की सेवा करने की प्रेरणा देता है. इस अवसर पर हमें गरीबों, वंचितों और जरूरतमंद लोगों की समृद्धि के लिए उम्मीदों का एक दीपक बनने का संकल्प लेना चाहिए.

राष्ट्रपति ने यह भी कहा कि दिवाली स्वच्छता का भी त्योहार है, इसलिए हमें प्रदूषण मुक्त वातावरण में स्वच्छ दिवाली मनाकर प्रकृति के प्रति सम्मान व्यक्त करना चाहिए. उन्होंने कामना की कि दिवाली का त्योहार देश के हर घर में शांति, समृद्धि और खुशियां लेकर आए.

संबंधित पोस्ट

સુરતમાં નકલી તેલ-ઘી બનાવાનું કારખાનું ઝડપાયું, સુમુલ, ગુલાબ, ફોર્ચ્યુન, તિરૂપતિ સહિતની કંપનીના સ્ટીકર મળ્યા

Vande Gujarat News

WHO रिपोर्ट का दावा: भारत में मलेरिया के मरीजों की संख्या में तेजी से आ रही है गिरावट

Vande Gujarat News

ભરૂચ જિલ્લાનું વિવિધ ક્ષેત્રમાં ઘડતર કરનાર શિલ્પી તરીકે અહેમદભાઈ પટેલ સદૈવ યાદ રહેશે

Vande Gujarat News

राज्य पर्यटन विभाग ‘केवल कच्छ नहीं, केवड़िया भी’ की थीम पर बनाएगा नई विज्ञापन फिल्म

Vande Gujarat News

દેશના સૌથી મોટા બંદર પર રશિયન હુમલા છતાં યુક્રેન અનાજની નિકાસ કરશે

Vande Gujarat News

દહેજ ભારત રસાયણ બ્લાસ્ટમાં બે મૃતકોને કંપનીએ રૂ.25 લાખ વળતર જાહેર કર્યું, બાળકોના ભણતર માટે ખર્ચ, અને યોગ્યતા મુજબ એક પરિવારજનને નોકરી આપવાની ખાત્રી આપી

Vande Gujarat News