Vande Gujarat News
Breaking News
Breaking News Dharm India Lifestyle National Nature Social World News

ट्रंप, बाइडेन समेत दुनियाभर के नेताओं ने दी दिवाली की बधाई, पढ़ें क्या कहा… डोनाल्‍ड ट्रंप ने ट्विटर पर एक फोटो साझा की है जिसमें वह भारतीयों के साथ दिवाली मनाते नजर आ रहे हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने व्हाइट हाउस में दीप जलाते हुए टि्वटर पर फोटो साझा की है. वहीं, अमेरिकी विदेश मंत्री माइक पोम्पिओ और विदेश विभाग ने भी दिवाली के अवसर पर शुभकामनाएं दी है.

दिवाली के मौके पर दुनियाभर के अलग-अलग देशों के प्रमुखों ने बधाई दी है. अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप, विदेश मंत्री माइक पोंपियो,  निवार्चित उपराष्‍ट्रपति कमल हैरिस और ब्रिटिश पीएम बोरिस जानसन ने भी दिवाली के मौके पर बधाई संदेश दिया है.

डोनाल्‍ड ट्रंप ने ट्विटर पर एक फोटो साझा की है जिसमें वह भारतीयों के साथ दिवाली मनाते नजर आ रहे हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने व्हाइट हाउस में दीप जलाते हुए टि्वटर पर फोटो साझा की है. वहीं, अमेरिकी विदेश मंत्री माइक पोम्पिओ और विदेश विभाग ने भी दिवाली के अवसर पर शुभकामनाएं दी है.

अमेरिका के होने वाले राष्ट्रपति जो बाइडेन ने भी ट्वीट कर लोगों को दिवाली की शुभकामनाएं दी है. उन्होंने लिखा है, ”करोड़ों हिंदुओं, जैन, सिखों, और बौद्धों को मैं और मेरी पत्नी डॉ जिल बाइडेन की तरफ से दिवाली की शुभकामनाएं. आने वाला साल आपके लिए उम्मीद और समृद्धि लाए. साल मुबारक.”

कमला हैरिस ने ट्वीट करते हुए लिखा है,” हैप्पी दिवाली और साल मुबारक, दुनियाभर में दिवाली मना रहे लोगों के लिए सुरक्षित, स्वस्थ्य और खुशहाल साल की कामना करती हूं.” ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन ने भी दिवाली की बधाई देते हुए कोरोना काल में लोगों की मदद कर रहे विभिन्न संप्रदाय के लोगों की तारीफ की है.

संबंधित पोस्ट

ભરૂચ :- પૂજા અને તાંત્રિક વિધિના બહાને પૈસા પડાવનાર ગેંગનો પર્દાફાશ…

Vande Gujarat News

સ્થાનિક સ્વરાજ્યની ચૂંટણીઓની તૈયારીના ભાગરૂપે ભાજપા પ્રદેશ કાર્યાલય ખાતે બેઠક યોજાઈ

Vande Gujarat News

યુનિવર્સિટીઓમાં 15 ઓગસ્ટ સુધી ચાલશે હર ઘર ત્રિરંગા ઝુંબેશ, UGCએ રાજ્યોને લખ્યો પત્ર

Vande Gujarat News

चीन-पाकिस्तान समेत 10 देशों को अमेरिका ने विशेष निगरानी सूची में डाला

Vande Gujarat News

IAS અધિકારી ઉત્પલકુમારે લોકસભા મહાસચિવનો પદભાર સંભાળ્યો

Vande Gujarat News

अमेरिका ने चीन को दिया बड़ा झटका, कपास, टमाटर समेत कई उत्पादों के आयात पर लगाया प्रतिबंध

Vande Gujarat News