Vande Gujarat News
Breaking News
Breaking NewsDharmIndiaLifestyleNationalNatureSocialWorld News

ट्रंप, बाइडेन समेत दुनियाभर के नेताओं ने दी दिवाली की बधाई, पढ़ें क्या कहा… डोनाल्‍ड ट्रंप ने ट्विटर पर एक फोटो साझा की है जिसमें वह भारतीयों के साथ दिवाली मनाते नजर आ रहे हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने व्हाइट हाउस में दीप जलाते हुए टि्वटर पर फोटो साझा की है. वहीं, अमेरिकी विदेश मंत्री माइक पोम्पिओ और विदेश विभाग ने भी दिवाली के अवसर पर शुभकामनाएं दी है.

दिवाली के मौके पर दुनियाभर के अलग-अलग देशों के प्रमुखों ने बधाई दी है. अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप, विदेश मंत्री माइक पोंपियो,  निवार्चित उपराष्‍ट्रपति कमल हैरिस और ब्रिटिश पीएम बोरिस जानसन ने भी दिवाली के मौके पर बधाई संदेश दिया है.

डोनाल्‍ड ट्रंप ने ट्विटर पर एक फोटो साझा की है जिसमें वह भारतीयों के साथ दिवाली मनाते नजर आ रहे हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने व्हाइट हाउस में दीप जलाते हुए टि्वटर पर फोटो साझा की है. वहीं, अमेरिकी विदेश मंत्री माइक पोम्पिओ और विदेश विभाग ने भी दिवाली के अवसर पर शुभकामनाएं दी है.

अमेरिका के होने वाले राष्ट्रपति जो बाइडेन ने भी ट्वीट कर लोगों को दिवाली की शुभकामनाएं दी है. उन्होंने लिखा है, ”करोड़ों हिंदुओं, जैन, सिखों, और बौद्धों को मैं और मेरी पत्नी डॉ जिल बाइडेन की तरफ से दिवाली की शुभकामनाएं. आने वाला साल आपके लिए उम्मीद और समृद्धि लाए. साल मुबारक.”

कमला हैरिस ने ट्वीट करते हुए लिखा है,” हैप्पी दिवाली और साल मुबारक, दुनियाभर में दिवाली मना रहे लोगों के लिए सुरक्षित, स्वस्थ्य और खुशहाल साल की कामना करती हूं.” ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन ने भी दिवाली की बधाई देते हुए कोरोना काल में लोगों की मदद कर रहे विभिन्न संप्रदाय के लोगों की तारीफ की है.

संबंधित पोस्ट

लालू यादव की किडनी लगातार हो रही खराब, डॉक्टर बोले- स्थिति ठीक नहीं

Vande Gujarat News

આર્મી ચીફ જનરલ નરવણે UAE અને સાઉદી અરબની યાત્રા પર જવા રવાના

Vande Gujarat News

ब्रिटेन : कोरोना के नए प्रकार के कारण यूके में सभी प्रकार के ट्रैवल कॉरिडोर बंद

Vande Gujarat News

તબીબી સ્ટાફ પણ મુશ્કેલીના સમયમાં રેસ્ક્યુ કામગીરી કરી શકે તે હેતુસર ભરૂચ નગરપાલિકાના સહયોગથી વેલ્ફેર હોસ્પિટલના સ્ટાફને ફાયર સેફટીની ટ્રેનિંગ હોસ્પિટલ સંકુલમાં આપવામાં આવી..

Vande Gujarat News

સીએમ હાઉસથી એક ફોન ગયો ને, કેન્સરના દર્દીને નવજીવન મળ્યું – સીએમ ડેશબોર્ડના જનસંવાદ કેન્દ્ર થકી સંવેદના ભળી

Vande Gujarat News

પાર્ટીમાં દારુ ખુટયો તો પી લીધુ સેનિટાઈઝર, સાત લોકોના મોત અને બે કોમામાં

Vande Gujarat News