Vande Gujarat News
Breaking News
Breaking News Dharm Govt India National Other Political Social

केजरीवाल ने अक्षरधाम मंदिर में किया दिवाली पूजन, मंत्रियों ने भी लिया हिस्सा

सीएम अरविंद केजरीवाल ने किया दिवाली पूजन (फोटो-PTI)सीएम अरविंद केजरीवाल ने किया दिवाली पूजन (फोटो-PTI)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने कैबिेनेट सहयोगियों के साथ अक्षरधाम मंदिर में दिवाली की पूजा की. इस अवसर पर उनके साथ उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल भी मौजूद थीं.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों से अपील की थी कि पटाखा न फोड़ें क्योंकि इससे प्रदूषण का स्तर बढ़ता है जिसका असर कोरोना मरीजों पर पड़ता है. दिवाली पूजन कार्यक्रम का टीवी चैनल और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रसारण किया गया.

Chief Minister Arvind Kejriwal Along With His Wife Sunita Kejriwal Takes Part In Diwali Celebrations At Akshardham Temple - सीएम केजरीवाल ने कैबिनेट के सदस्यों के साथ अक्षरधाम मंदिर में किया ...

दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, AAP के कई सांसद, विधायक और दिल्ली सरकार के वरिष्ठ अधिकारी ‘दिवाली पूजन’ समारोह में शामिल हुए.

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार पुजारियों ने पूजा कार्यक्रम संपन्न कराया, जबकि मुख्यमंत्री और उनके मंत्रियों ने अनुष्ठान में हिस्सा लिया. इस अवसर पर प्रख्यात गायक अनूप जलोटा ने ‘आरती’ और ‘भजन’ गाया.

मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया, संपूर्ण दिल्ली ने एक साथ दिवाली पूजन किया. मंत्र जप की पवित्र ध्वनि ने अद्भुत जीवंतता पैदा की और दिल्ली के लोगों ने आशीर्वाद लिया.

पिछले हफ्ते कोरोना की समीक्षा बैठक के बाद दिल्ली सरकार ने 30 नवंबर तक पटाखे पर प्रतिबंध लगाने का ऐलान किया था. फिलहाल दिल्ली में कोरोना के मामले बढ़ गए हैं.

संबंधित पोस्ट

‘બેલી બ્રિજ’:60 કલાકમાં 120 ફૂટ લાંબો બ્રિજ બન્યો, કાશ્મીરને દેશ સાથે જોડ્યું; શનિવારે ટ્રાયલ કરવામાં આવ્યું

Vande Gujarat News

आखिर कैसे बंद हो गई इतिहास की सबसे ताकतवर ईस्ट इंडिया कंपनी? हैरान कर देगा इतिहास

Vande Gujarat News

તાતા ફરી એક વાર દેશનું સૌથી મોટું ઉદ્યોગ ગૃહ:તાતાએ અંબાણી પાસેથી 6 મહિનામાં છીનવ્યો સૌથી મોટા જૂથનો દરજ્જો, અંબાણીનું રિલાયન્સ જૂથ માર્કેટ કેપના હિસાબે ત્રીજા સ્થાને પહોંચ્યું

Vande Gujarat News

ભરૂચ પોલીસે ટ્રાફિક ડ્રાઇવના એક મહિના દરમ્યાન રૂપિયા 28 લાખથી વધુ દંડની વસૂલાત કરી

Vande Gujarat News

ITC ભારતીય ખેડૂતો માટે ‘ITC MAARS’ એપ લોન્ચ કરવાની યોજના ધરાવે છે

અમિત શાહે ગાંધીનગરના માણસામાં સાંસ્કૃતિક ભવન, મધ્યાહન ભોજન રસોડાનું ઉદ્ઘાટન કર્યું

Vande Gujarat News