Vande Gujarat News
Breaking News
BJP Breaking News Dharm Govt Gujarat India National Social

पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी गुजराती नववर्ष और भाई दूज की शुभकामनाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात वासियों को गुजराती नववर्ष की शुभकामनाएं दी है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि नए साल में आप सभी को स्वास्थ्य, समृद्धि और खुशहाली की मेरी हार्दिक शुभकामनाएं. बता दें कि हर साल दिवाली के दूसरे दिन गुजराती नववर्ष मनाया जाता है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजराती नववर्ष के मौके पर गुजरातवासियों को शुभकामनाएं दी हैं. पीएम मोदी ने ट्वीट कर गुजराती भाषा में लिखा कि सभी गुजराती भाइयों और बहनों को नया साल मुबारक. नए साल में आप सभी को स्वास्थ्य, समृद्धि और खुशहाली की मेरी हार्दिक शुभकामनाएं … आइए, एक साथ आने और नवभारत नवनिर्माण का संकल्प लें.

ठीक इस ट्वीट के बाद पीएम मोदी ने देशवासियों को भाई दूज की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने लिखा भाई दूज के पावन अवसर पर आप सभी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं.

दिपावली के दूसरे दिन मनाया जाता है गुजराती नववर्ष
बता दें कि गुजराती नववर्ष की शुरुआत हर साल दीपावली के दो दिन बाद होती है. गुजराती कैलेंडर के मुताबिक, ये महीने का पहला दिन है. इसे वर्ष प्रतिपदा, पाडवा या फिर बेस्तु वर्ष भी कहा जाता है. ऐसी मान्यता है कि भगवान कृष्ण ने ब्रज में हुई तेज बारिश को रोकने के लिए गोवर्धन पर्वत को उठा लिया था, गोवर्धन की पूजा के साथ ही नव वर्ष की शुरुआत मानी जाती है.

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने भी लोगों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी. उन्होंने लिखा आज से आप सभी को नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं, आप सभी को नव वर्ष अच्छा स्वास्थ्य दें … साल मुबारक

संबंधित पोस्ट

હવે હાઇવે સેક્ટરના મોટા ખેલાડી બનશે ગૌતમ અદાણી, AGMમાં પણ સંકેત મળ્યો

Vande Gujarat News

ગિનીઝ બુક ઓફ વર્લ્ડ રેકોર્ડમાં સ્થાન પામનાર મીઠું પાન હવે મળશે અમદાવાદમાં

Vande Gujarat News

ડિજિટલ પેમેન્ટ ન કરનારા સરકારી કર્મચારીઓ એલટીસીના લાભ ગુમાવે તેવી શક્યતા, લીવ ટ્રાવેલ કન્સેશન્સનો ઉપયોગ કરવાની માર્ગદર્શિકા જાહેર

Vande Gujarat News

आरोपी दीप सिद्धू की किसान नेताओं को धमकी:मैंने अगर तुम्हारी परतें खोलनी शुरू कर दीं तो दिल्ली से भागने का रास्ता नहीं मिलेगा

Vande Gujarat News

ભારતીય કલાની વિવિધતા અને સર્વસમાવેશકતાની ઉજવણી કરવા માટે રચાયેલ, ધ ટાઇમ્સ ઓફ ઇન્ડિયા દ્વારા ‘ધ આર્ટ ઓફ ઇન્ડિયા 2022’ ઉત્સવનું ઉદ્ઘાટન ગુજરાતના મુખ્યમંત્રી ભૂપેન્દ્રભાઇ પટેલ દ્વારા કરવામાં આવ્યું હતું.

Vande Gujarat News

ભરૂચ ના ટંકારીયા ગામના દલિત અને આદિવાસી ભૂલકાઓનું ભવિષ્ય કાદવ કિચ્ચડ માં

Vande Gujarat News