Vande Gujarat News
Breaking News
BJP Breaking News Congress India National Political

ग्वालियर: हिंदू महासभा का गोडसे प्रेम फिर दिखा, पुण्यतिथि को शहीद दिवस के रूप में मनाया

यह कार्यक्रम मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में हुआ, जहां अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने अपने कार्यालय में ना सिर्फ नाथूराम गोडसे का महिमामंडन करते हुए पुण्यतिथि मनाई, बल्कि आरती भी हुई और नाथूराम जिंदाबाद के नारे भी लगाए गए.

Gwalior Hindu Mahasabha Celebrates Nathuram Godse Birth Anniversary - हिंदू  महसाभा ने मनाई नाथूराम गोडसे की जयंती, कमलनाथ ने शिवराज सरकार को घेरा |  Patrika News

हिंदू महासभा ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की पुण्यतिथि को एक बार फिर से शहीद दिवस के रूप में मनाया है. यह कार्यक्रम मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में हुआ, जहां अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने अपने कार्यालय में ना सिर्फ नाथूराम गोडसे का महिमामंडन करते हुए पुण्यतिथि मनाई, बल्कि आरती भी हुई और नाथूराम जिंदाबाद के नारे भी लगाए गए.

इस दौरान नाथूराम गोडसे की तस्वीर पर माल्यार्पण भी किया और इसे शहीद दिवस के रूप में मनाया गया. हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ.जयवीर भारद्वाज ने इस दौरान कहा कि भारत के खंडन को रोकने के लिए नाथूराम गोडसे ने हत्या की थी.

हिंदू महासभा के प्रदेश संगठन मंत्री लालजी शर्मा ने कहा कि इतिहास में सबसे अधिक अगर किसी के चरित्र के साथ अन्याय किया गया है तो वो नाथूराम गोडसे है.

यह पहली बार नहीं है जब नाथूराम गोडसे का इस तरीके से महिमामंडन किया गया हो. पिछले साल कमलनाथ सरकार के समय जब इसी तरह नाथूराम गोडसे का महिमामंडन हुआ था तो खुद कमलनाथ ने इस पर नाराजगी जताई थी जिसके बाद ग्वालियर पुलिस ने बकायदा हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला भी दर्ज किया था.

MP: ग्वालियर में हिंदू महासभा ने मनाया नाथूराम गोडसे का जन्मदिन, मचा बवाल ।  MP: Hindu Mahasabha Celebrated Nathuram Godse birthday in Gwalior | Hindi  News, मध्‍य प्रदेश एवं ...

संबंधित पोस्ट

चीन अरुणाचल सीमा के निकट लगातार कर रहा निर्माण, उचित कदम उठा रही सरकार : विदेश मंत्रालय

Vande Gujarat News

14 ગામના આદિવાસીઓ ઘરમાં જ ક્વૉરન્ટાઇન થઇ મોદીનો વિરોધ કરશે

Vande Gujarat News

ગુજરાત ભાજપ પરથી ખતરો ટળ્યો : સાંસદ મનસુખ વસાવાએ રાજીનામુ પાછુ ખેંચ્યુ

Vande Gujarat News

परमाणु बम बनाने के कितने करीब पहुंच गया है ईरान?

Vande Gujarat News

નવસારીમાં મેઘ તાંડવ..અંબિકા અને પૂર્ણા નદીના પાણી શહેરમાં ઘૂસી જતાં પુર ની પરિસ્થિતિ સર્જાઈ..

Vande Gujarat News

ભરૂચ 108 મકરસંક્રાંતિ અને પતંગ મહોત્સવ 2021 ને ઉજવી રહ્યુ છે, લોકોની મહામૂલી જીંદગી બચાવીને…!!!

Vande Gujarat News