Vande Gujarat News
Breaking News
Breaking News Crime Govt India National

दिल्ली दहलाने की साजिश नाकाम, पकड़े गए जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी

दिल्ली को दहलाने की बड़ी साजिश नाकाम हुई है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है. ये दोनों आतंकी, जैश-ए- मोहम्मद से संबंध रखते हैं.

दिल्ली को दहलाने की बड़ी साजिश नाकाम हुई है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है. ये दोनों आतंकी, जैश-ए- मोहम्मद से संबंध रखते हैं. बताया जा रहा है कि दोनों दिल्ली में बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में थे. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली में धमाका करने की साजिश थी.

बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस को इन दोनों आतंकियों के बारे में इनपुट था. इसके बाद दोनों आतंकियों को पकड़ने के लिए ट्रैप लगाया गया. सोमवार रात 10.15 बजे जैश-ए-मोहम्मद के दोनों आतंकियों को सरायकाले खां के मिलिनियम पार्क के पास से धर दबोचा गया. इनके पास से हथियार भी बरामद किया गया है.

पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार आतंकियों की पहचान जम्मू-कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर के रहने वाले अब्दुल लतीफ और कुपवाड़ा जिले के हट मुल्ला गांव के रहने वाले अशरफ खाताना के रूप में हुई है. पुलिस ने इनके पास से दो सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और 10 जिंदा कारतूस बरामद किया है.

संबंधित पोस्ट

હાઈકોર્ટમાં સુનાવણી: બોયફ્રેન્ડ સાથે ભાગી ગયેલી પત્નીને શોધવા માટે પતિનો સંઘર્ષ, કોર્ટમાં ફરી મળ્યા બાદ બંનેએ ફરી મળવાનું નક્કી કર્યું

Vande Gujarat News

14 વર્ષ બાદ નડિયાદ નગરપાલિકા શિક્ષણ સમિતિને નવા ચેરમેન તેમજ વાઇસ ચેરમેન મળ્યા નગરપાલિકા સંચાલિત શિક્ષણ સમિતિમાં ચેરમેન તેમજ વા.ચેરમેન બિનહરીફ વરણી

Vande Gujarat News

દાનહમાં 21 એકરમાં 50 કરોડના ખર્ચે સુભાષચંન્દ્ર બોઝ સૈનિક સ્કૂલ બનશે

Vande Gujarat News

અંક્લેશ્વર તાલુકા પંચાયતમા 5 વર્ષમાં 14 વખત TDO બદલાયા

Vande Gujarat News

મોદીના આગમન સમયે એમ્બ્યુલન્સ અટવાઇઃ પોલીસે માર્ગ કરી આપ્યો, ચાંગોદર ઝાયડસ સામે જ બનેલી ઘટના

Vande Gujarat News

भारत कल शुरू करेगा कोविड वैक्सीन की सप्लाई, पहले पड़ोसियों को मिलेगा अनुदान

Vande Gujarat News