Vande Gujarat News
Breaking News
Breaking NewsCrimeGovtIndiaNational

दिल्ली दहलाने की साजिश नाकाम, पकड़े गए जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी

दिल्ली को दहलाने की बड़ी साजिश नाकाम हुई है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है. ये दोनों आतंकी, जैश-ए- मोहम्मद से संबंध रखते हैं.

दिल्ली को दहलाने की बड़ी साजिश नाकाम हुई है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है. ये दोनों आतंकी, जैश-ए- मोहम्मद से संबंध रखते हैं. बताया जा रहा है कि दोनों दिल्ली में बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में थे. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली में धमाका करने की साजिश थी.

बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस को इन दोनों आतंकियों के बारे में इनपुट था. इसके बाद दोनों आतंकियों को पकड़ने के लिए ट्रैप लगाया गया. सोमवार रात 10.15 बजे जैश-ए-मोहम्मद के दोनों आतंकियों को सरायकाले खां के मिलिनियम पार्क के पास से धर दबोचा गया. इनके पास से हथियार भी बरामद किया गया है.

पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार आतंकियों की पहचान जम्मू-कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर के रहने वाले अब्दुल लतीफ और कुपवाड़ा जिले के हट मुल्ला गांव के रहने वाले अशरफ खाताना के रूप में हुई है. पुलिस ने इनके पास से दो सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और 10 जिंदा कारतूस बरामद किया है.

संबंधित पोस्ट

कोरोना वैक्सीन को लेकर मुख्यमंत्री गहलोत का बड़ा बयान, कहा- भारत सरकार ने इसे सभी मापदंडों पर परखने के बाद राज्यों को भेजा है… घबराएं नहीं

Vande Gujarat News

ભરૂચના સુલતાનપુરા બેઠકના વિવિધ ગામોને વંદે ગુજરાત વિકાસ યાત્રા’થકી લાભાન્વિત કરાયા..

Vande Gujarat News

ભરૂચમાં પરપ્રાંતિય સમાજ આજે ઘરમાં છઠ્ઠ પૂજા કરશે

Vande Gujarat News

કોરોના કાળમાં ભાજપ દ્રારા પેટા ચૂંટણીઓ થોપી દેવામાં આવી – નરેન્દ્ર રાવત, કરજણ- શિનોર વિધાનસભા પેટા ચૂંટણી સંદર્ભે કરજણ નજીક હોનેસ્ટ હોટલ ખાતે કોંગ્રેસની પત્રકાર પરિસદ યોજાઈ

Vande Gujarat News

એક્સક્લુઝિવ: અમેરિકન ગુજરાતીએ ટ્રક કંપની AMW, Tritonને રૂ.માં હસ્તગત કરી. 400-600 કરોડ

Vande Gujarat News

ઈદ, પરશુરામ જયંતિ: તહેવારો પહેલા અમદાવાદમાં 5000 પોલીસ તૈનાત