Vande Gujarat News
Breaking News
Breaking News Crime Defense Govt India National

ट्रक से आ रहे आतंकियों से नगरोटा में मुठभेड़, सेना ने 4 को मार गिराया, हाइवे बंदट्रक से आ रहे आतंकियों से नगरोटा में मुठभेड़, सेना ने 4 को मार गिराया, हाइवे बंद

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का अभियान जारी है. खुफिया जानकारी के बाद नगरोटा में सुरक्षा कड़ी की गई और हर वाहन की जांच शुरू की गई.

Image

इस दौरान सुरक्षा बलों ने बान टोल प्लाजा के पास एक नाका लगाया था. वाहनों की जांच के दौरान, आतंकवादियों के एक समूह ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग की.

Image

फायरिंग के बाद आतंकी जंगल की तरफ भागने लगे. इसके बाद सुबह 5 बजे मुठभेड़ शुरू हो गई. इसमें 4 आतंकवादी मारे गए हैं. एनकाउंटर के चलते जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग बंद है.

 

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का अभियान जारी है. खुफिया जानकारी के बाद नगरोटा में सुरक्षा कड़ी की गई और  हर नाके पर आने जाने वाले वाहनों की जांच शुरू की गई. इस दौरान सुरक्षा बलों ने बान टोल प्लाजा के पास एक नाका लगाया था.

वाहनों की जांच के दौरान, आतंकवादियों के एक समूह ने सुरक्षा बलों पर सुबह 5 बजे फायरिंग कर दी. फायरिंग के बाद आतंकी जंगल की तरफ भागने लगे. फिर मुठभेड़ शुरू हो गई. इसमें 4 आतंकवादी मारे गए हैं. एनकाउंटर के चलते जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग बंद है.

माना जा रहा है कि 3-4 आतंकवादी ट्रक के जरिए जम्मू-श्रीनगर हाईवे के रास्ते कश्मीर जाने की कोशिश कर रहे थे. इसी दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकियो को घेर लिया और फिर एनकाउंटर शुरू हो गया.

सुरक्षा बलों ने बताया कि गाड़ी चेकिंग के दौरान आतंकियों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी. सुरक्षा बलों को कश्मीर में आतंकियों के ट्रक से जाने की सूचना थी. इसकी जांच करने के लिए हाइवे पर नाका लगाकर गाड़ियों की जांच शुरू की गई थी. जिस ट्रक रोका गया है उश पर जम्मू-कश्मीर का नंबर. अभी एनकाउंटर जारी है. हाइवे बंद हैं. आतंकियों के ट्रक से भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद किया गया है.

इससे पहले 6 नवंबर 2020 को दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के मेज पंपोर इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हुई थी. मुठभेड़ अगले दिन सुबह तक चली. इस एनकाउंटर में एक आतंकी को मार गिराया गया है. वहीं, एक को सरेंडर करने के पर मजबूर भी किया. इस एनकाउंटर के दौरान दो स्थानीय लोग भी घायल हो गए, जिसमें एक की मौत हो गई.

संबंधित पोस्ट

નેત્રંગના કંબોડીયા ગામે તબેલામાં ભીષણ આગનાં કારણે 16 અબોલા પશુઓના કમકમાટી ભર્યા મોતથી સમગ્ર વિસ્તારમાં અરેરાટી વ્યાપી

Vande Gujarat News

દેશમાં પ્રથમ આદિવાસી મહિલા દ્રૌપદી મુર્મુ નો રાષ્ટ્રપતિની ચૂંટણીમાં ભવ્ય વિજય થતા ભરૂચ અને નર્મદા જિલ્લાના આદિવાસી પંથકમાં ઉત્સવમય માહોલ

Vande Gujarat News

અકસ્માતોની ફરિયાદો બાદ SOUને જોડતા માર્ગ પર સ્પીડ બ્રેકર મૂકાયા

Vande Gujarat News

ગ્વાલિયરમાં પોલીસ અધિકારીએ ભીખારી બની ગયેલા બેચમેટ અધિકારીને ઓળખી કાઢ્યો, ભીખારી બની ગયેલો મનિષ મિશ્રા એક સમયે એમપી પોલીસમાં શાર્પશૂટર હતો

Vande Gujarat News

ગુજરાતના 42 હજાર જ્વેલર્સ-વેપારીઓને નોટિસ, નોટબંધી સમયની લેણદેણને લઈને છેક હવે જાગ્યો IT વિભાગ

Vande Gujarat News

23મીથી સ્કૂલો-કોલેજો શરૂ નહીં થાય : સરકારે નિર્ણય પાછો ખેંચ્યો, વધુ એક નિર્ણયમાં સરકારનો યુટર્ન

Vande Gujarat News