Vande Gujarat News
Breaking News
Breaking NewsCrimeDefenseGovtIndiaNational

ट्रक से आ रहे आतंकियों से नगरोटा में मुठभेड़, सेना ने 4 को मार गिराया, हाइवे बंदट्रक से आ रहे आतंकियों से नगरोटा में मुठभेड़, सेना ने 4 को मार गिराया, हाइवे बंद

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का अभियान जारी है. खुफिया जानकारी के बाद नगरोटा में सुरक्षा कड़ी की गई और हर वाहन की जांच शुरू की गई.

Image

इस दौरान सुरक्षा बलों ने बान टोल प्लाजा के पास एक नाका लगाया था. वाहनों की जांच के दौरान, आतंकवादियों के एक समूह ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग की.

Image

फायरिंग के बाद आतंकी जंगल की तरफ भागने लगे. इसके बाद सुबह 5 बजे मुठभेड़ शुरू हो गई. इसमें 4 आतंकवादी मारे गए हैं. एनकाउंटर के चलते जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग बंद है.

 

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का अभियान जारी है. खुफिया जानकारी के बाद नगरोटा में सुरक्षा कड़ी की गई और  हर नाके पर आने जाने वाले वाहनों की जांच शुरू की गई. इस दौरान सुरक्षा बलों ने बान टोल प्लाजा के पास एक नाका लगाया था.

वाहनों की जांच के दौरान, आतंकवादियों के एक समूह ने सुरक्षा बलों पर सुबह 5 बजे फायरिंग कर दी. फायरिंग के बाद आतंकी जंगल की तरफ भागने लगे. फिर मुठभेड़ शुरू हो गई. इसमें 4 आतंकवादी मारे गए हैं. एनकाउंटर के चलते जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग बंद है.

माना जा रहा है कि 3-4 आतंकवादी ट्रक के जरिए जम्मू-श्रीनगर हाईवे के रास्ते कश्मीर जाने की कोशिश कर रहे थे. इसी दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकियो को घेर लिया और फिर एनकाउंटर शुरू हो गया.

सुरक्षा बलों ने बताया कि गाड़ी चेकिंग के दौरान आतंकियों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी. सुरक्षा बलों को कश्मीर में आतंकियों के ट्रक से जाने की सूचना थी. इसकी जांच करने के लिए हाइवे पर नाका लगाकर गाड़ियों की जांच शुरू की गई थी. जिस ट्रक रोका गया है उश पर जम्मू-कश्मीर का नंबर. अभी एनकाउंटर जारी है. हाइवे बंद हैं. आतंकियों के ट्रक से भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद किया गया है.

इससे पहले 6 नवंबर 2020 को दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के मेज पंपोर इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हुई थी. मुठभेड़ अगले दिन सुबह तक चली. इस एनकाउंटर में एक आतंकी को मार गिराया गया है. वहीं, एक को सरेंडर करने के पर मजबूर भी किया. इस एनकाउंटर के दौरान दो स्थानीय लोग भी घायल हो गए, जिसमें एक की मौत हो गई.

संबंधित पोस्ट

ભરૂચ જિલ્લાના 73 હજાર ખેડૂતોની દિવાળી પાક નુકસાનીનું ‌~ 105 કરોડ વળતર ચૂકવાયું

Vande Gujarat News

ભરૂચ ભાજપાના જી.પ્રમુખ મારુતિસિંહ અટોદરિયાના જન્મદિવસની ઉજવણી પાંજરાપોળ ખાતે ગૌ માતાના પૂજન અર્ચન કરી તેમજ ઘરડાઘર ખાતે વૃદ્ધોને સાલ ઓઢાડી કરવામાં આવી

Vande Gujarat News

ભરૂચ જિલ્લાના ઉદ્યોગો 2021માં આત્મનિર્ભર બનવા આગળ વધશે

Vande Gujarat News

ઇમરજન્સી સેવા 108 દ્વારા કોરોના તથા ૧૦૮ ની કામગીરી અંગે જનજાગૃતિ

Vande Gujarat News

લઠ્ઠાકાંડ :- CM ભૂપેન્દ્ર પટેલે આપ્યા અત્યાર સુધીના સૌથી મોટા આદેશ, ગૃહરાજ્યમંત્રી અને DGP આવ્યા હરકતમાં 

Vande Gujarat News

આજે તૃણમૂલની શહીદ દિવસની રેલી, કોલકાતામાં તૃણમૂલના લાખો કાર્યકરો થશે એકઠા, મમતા કરશે સૂત્રોચ્ચાર

Vande Gujarat News