Vande Gujarat News
Breaking News
Breaking News Business Educational Govt Gujarat India Kevadiya Narmada (Rajpipla) National Nature Science Social Statue of Unity Technology World News

राज्य पर्यटन विभाग ‘केवल कच्छ नहीं, केवड़िया भी’ की थीम पर बनाएगा नई विज्ञापन फिल्म

यदि आपने कच्छ नहीं देखा है, तो आपने कुछ भी नहीं देखा। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की सशक्त आवाज वाला गुजरात पर्यटन का यह विज्ञापन बहुत लोकप्रिय हुआ।

अहमदाबाद। यदि आपने कच्छ नहीं देखा है, तो आपने कुछ भी नहीं देखा। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की सशक्त आवाज वाला गुजरात पर्यटन का यह विज्ञापन बहुत लोकप्रिय हुआ। अब बच्चन पर्यटन विभाग के नई विज्ञापन फिल्म में दुनिया की सबसे बड़ी मूर्ति स्टैच्यू ऑफ यूनिटी देखने के आमंत्रित करते दिखाई दे सकते हैं। गुजरात पर्यटन इसकी तैयारी कर रहा है।

बताया गया है कि गुजरात पर्यटन के विज्ञापन में अमिताभ बच्चन एक बार फिर से गुजरात में आने के लिए पर्यटकों को लुभायेंगे। बताया गया है कि राज्य में पर्यटन उद्योग को बढ़ावा देने के लिए पर्यटन विभाग ने एक नई विज्ञापन फिल्म बनवाने का निर्णय लिया है। सूत्रों ने बताया कि स्टेट ऑफ यूनिटी के आसपास व केवडिया के पर्यटन विकास को बढ़ावा देने के लिए एक नई विज्ञापन फिल्म बनाने के लिए अमिताभ बच्चन से संपर्क किया जा रहा है। इस नए विज्ञापन के लिए अमिताभ बच्चन स्टैच्यू ऑफ यूनिटी और केवडिया में शूटिंग करेंगे। शूटिंग दो महीने के भीतर केवडिया में शुरू होगी। शूटिंग केवडिया सहित छह अन्य स्थानों पर की जाएगी। स्टैच्यू ऑफ यूनिटी और इसके आसपास बने सभी नए आकर्षणों ने पर्यटन के लिए एक नया ग्लैमर बनाया है। गुजरात सरकार चाहती है कि ख़ुशबू गुजरात अभियान एक बार फिर से आगे बढ़े ताकि दुनियाभर के पर्यटकों को गुजरात के आने के लिए आकर्षित किया जा सके।

दरअसल, नरेन्द्र मोदी जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे, तब उनका सपना था कि गुजरात पूरे देश में पर्यटन का एक केंद्र बने। प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी ने अपने प्रयासों को तेज किया और आज गुजरात के पर्यटन स्थल विश्व प्रसिद्ध हो गए हैं। कच्छ के विकास के बाद अब स्टैच्यू ऑफ यूनिटी और इसके आसपास केवडिया में सी प्लेन सेवा शुरू होने से भारत सहित विश्व के पर्यटकों का प्रमुख आकर्षण बढ़ गया है।

संबंधित पोस्ट

चीन अरुणाचल सीमा के निकट लगातार कर रहा निर्माण, उचित कदम उठा रही सरकार : विदेश मंत्रालय

Vande Gujarat News

પિતાની ચિતાને અગ્નિદાહ આપી પુત્રીએ પિતાની અંતિમ ઇચ્છા પૂર્ણ કરી

Vande Gujarat News

ઝઘડિયા જીઆઇડીસી માં આવેલ કર્લોન એન્ટરપાઈઝ કંપનીમાં લાગી ભીષણ આગ…

Vande Gujarat News

જંબુસર ચોકડીથી મહમદપુરા રોડ પરના દબાણોનો સફાયો, પોલીસ-ભરૂચ પાલિકાની ટીમે દરોડો પાડતા દબાણકારોમાં ફફડાટ

Vande Gujarat News

जम्मू और श्रीनगर में दौड़ेगी लाइट मेट्रो, मंजूरी के दो साल में पूरी होगी परियोजना

Vande Gujarat News

અસ્મિતા વિકાસ કેન્દ્ર, ત્રાલસા ખાતે ધ્વજવંદન કાર્યક્રમનું આયોજન કોરોના ની ગાઈડલાઈન મુજબ સોશીયલ ડિસ્ટન્સીંગ સાથે કરવામાં આવ્યું.

Vande Gujarat News