Vande Gujarat News
Breaking News
Breaking NewsBusinessEducationalGovtGujaratIndiaKevadiyaNarmada (Rajpipla)NationalNatureScienceSocialStatue of UnityTechnologyWorld News

राज्य पर्यटन विभाग ‘केवल कच्छ नहीं, केवड़िया भी’ की थीम पर बनाएगा नई विज्ञापन फिल्म

यदि आपने कच्छ नहीं देखा है, तो आपने कुछ भी नहीं देखा। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की सशक्त आवाज वाला गुजरात पर्यटन का यह विज्ञापन बहुत लोकप्रिय हुआ।

अहमदाबाद। यदि आपने कच्छ नहीं देखा है, तो आपने कुछ भी नहीं देखा। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की सशक्त आवाज वाला गुजरात पर्यटन का यह विज्ञापन बहुत लोकप्रिय हुआ। अब बच्चन पर्यटन विभाग के नई विज्ञापन फिल्म में दुनिया की सबसे बड़ी मूर्ति स्टैच्यू ऑफ यूनिटी देखने के आमंत्रित करते दिखाई दे सकते हैं। गुजरात पर्यटन इसकी तैयारी कर रहा है।

बताया गया है कि गुजरात पर्यटन के विज्ञापन में अमिताभ बच्चन एक बार फिर से गुजरात में आने के लिए पर्यटकों को लुभायेंगे। बताया गया है कि राज्य में पर्यटन उद्योग को बढ़ावा देने के लिए पर्यटन विभाग ने एक नई विज्ञापन फिल्म बनवाने का निर्णय लिया है। सूत्रों ने बताया कि स्टेट ऑफ यूनिटी के आसपास व केवडिया के पर्यटन विकास को बढ़ावा देने के लिए एक नई विज्ञापन फिल्म बनाने के लिए अमिताभ बच्चन से संपर्क किया जा रहा है। इस नए विज्ञापन के लिए अमिताभ बच्चन स्टैच्यू ऑफ यूनिटी और केवडिया में शूटिंग करेंगे। शूटिंग दो महीने के भीतर केवडिया में शुरू होगी। शूटिंग केवडिया सहित छह अन्य स्थानों पर की जाएगी। स्टैच्यू ऑफ यूनिटी और इसके आसपास बने सभी नए आकर्षणों ने पर्यटन के लिए एक नया ग्लैमर बनाया है। गुजरात सरकार चाहती है कि ख़ुशबू गुजरात अभियान एक बार फिर से आगे बढ़े ताकि दुनियाभर के पर्यटकों को गुजरात के आने के लिए आकर्षित किया जा सके।

दरअसल, नरेन्द्र मोदी जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे, तब उनका सपना था कि गुजरात पूरे देश में पर्यटन का एक केंद्र बने। प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी ने अपने प्रयासों को तेज किया और आज गुजरात के पर्यटन स्थल विश्व प्रसिद्ध हो गए हैं। कच्छ के विकास के बाद अब स्टैच्यू ऑफ यूनिटी और इसके आसपास केवडिया में सी प्लेन सेवा शुरू होने से भारत सहित विश्व के पर्यटकों का प्रमुख आकर्षण बढ़ गया है।

संबंधित पोस्ट

ક્રેડાઇ ભરૂચ રિયલ એસ્ટેટ ડેવલપર ઓફ ગુજરાત દ્વારા દિવાળી સ્નેહમિલન સમારોહ યોજાયો, ભરૂચના સાંસદ, રા.ક.ના મંત્રી, ભરૂચના ધારાસભ્ય, અને જિલ્લા પ્રમુખ ભાજપ નું પણ સન્માન કરાયું

Vande Gujarat News

મુર્મુની જીત કરતાં યશવંત સિન્હાની હારની વધુ ચર્ચા, જાણો ત્રણ મુદ્દામાં ક્યાં હતી ભૂલ?

Vande Gujarat News

राशिफल 22 जुलाई: वृश्चिक राशिवाले ना करें निवेश, 3 राशियों के लिए शुभ है बुधवार

Admin

નિઝરના ડાબરી આંબા ફળિયાના રહીશોએ સ્મશાને પહોંચવા ઠાઠડી સાથે નદી ઓળંગી

Vande Gujarat News

પ્રથમ તબક્કામાં રૂ.૨૭૯૫ કરોડના ખર્ચે ત્રણ ટેન્ડરો મંજૂર કરાયા

Vande Gujarat News

ભરૂચ :- પૂજા અને તાંત્રિક વિધિના બહાને પૈસા પડાવનાર ગેંગનો પર્દાફાશ…

Vande Gujarat News