Vande Gujarat News
Breaking News
Bollywood Breaking News Crime Health India Lifestyle National Other

कॉमेडी ‘क्वीन’ भारती गिरफ्तार, घर से बरामद हुआ था गांजा, कोर्ट में आज होगी पेशी

ड्रग्स केस में कॉमेडियन भारती को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है. उनके हसबैंड हर्ष से पूछताछ चल रही है. हर्ष पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटकी है. हर्ष की भी गिरफ्तारी हो सकती है.

कॉमेडियन भारती सिंह.

ड्रग्स मामले में NCB लगातार शिकंजा कसता नजर आ रहा है. शनिवार को मुंबई में एनसीबी ने कॉमेडियन भारती को गिरफ्तार कर लिया है. उनके हसबैंड हर्ष से पूछताछ हुई है. हर्ष पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटकी है. हर्ष की भी गिरफ्तारी हो सकती है. भारती को रातभर एनसीबी ऑफिस में रखा जाएगा और रविवार को अदालत में पेश किया जाएगा.

NCB भारती और हर्ष के मैनेजर और सर्वेंट से पूछताछ कर रही है. दोनों ने जहां से ड्रग्स मंगवाया उस सोर्स का पता भी एनसीबी ने लगा लिया है.

बता दें कि शनिवार को एनसीबी ने मुंबई में 3 जगहों पर छापेमारी की थी. भारती और उनके हसबैंड हर्ष के घर पर छापेमारी हुई थी. जिसके बाद भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को एनसीबी ने समन किया था. अब भारती को गिरफ्तार कर लिया है.

Drug Probe: NCB raids Bharti Singh, husband Haarsh Limbachiyaa's house; recovers cannabis | Entertainment News – India TV

इन जगहों पर एनसीबी ने की छापेमारी

21 नवंबर को एनसीबी ने खार दांडा इलाके में छापा मारा और LSD, गांजा (40 ग्राम) और  Nitrazepam (साइकोट्रोपिक दवाएं) सहित कई ड्रग्स के साथ 21 साल की उम्र के एक तस्कर को पकड़ा.

इस के बाद एनसीबी ने शनिवार को ही दो अन्य स्थानों पर छापा मारा, जिसमें कॉमेडियन भारती सिंह के प्रोडेक्शन ऑफिस और घर (दोनों जगहों से) से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया. एनसीबी का दावा है कि भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया दोनों ने गांजे के सेवन की बात को स्वीकारा है. भारती सिंह को एनडीपीएस एक्ट 1986 के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया.

अब तक ड्रग्स कनेक्शन में कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं. एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की लिवइन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्र‍िएड्स के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्तार किया था.

NCB arrest comedian Bharti Singh in drug case | India News | Onmanorama

अर्जुन रामपाल के घर में हुई थी छापेमारी

मालूम हो कि इससे पहले एनसीबी ने एक्टर अर्जुन रामपाल के घर भी छापेमारी की थी. इस दौरान लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट जैसे इलेक्ट्रोनिक गैजेट बरामद किए गए थे और अर्जुन के ड्राइवर को हिरासत में लिया गया था. इसके अलावा एनसीबी ने बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को भी उनके आवास से गिरफ्तार किया था.

ड्रग्स मामले में एनसीबी की टीम की तहकीकात जारी है. सारा अली खान, रकुल प्रीत और दीपिका पादुकोण समेत कई स्टार्स से एनसीबी की टीम पूछताछ कर चुकी है. सुशांत सिंह राजपूत केस के तहत पहले एनसीबी ने सबसे बड़ा एक्शन रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार के लिया था. गिरफ्तारी के करीब एक महीने बाद रिया चक्रवर्ती को बेल मिली थी.

वहीं भारती सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो द कपिल शर्मा शो में नजर आती हैं. भारती पति हर्ष संग कई शोज होस्ट कर चुकी हैं. इसके अलावा हर्ष के साथ उन्होंने खतरों के खिलाड़ी में भी हिस्सा लिया था.

संबंधित पोस्ट

કોંગ્રેસ જિલ્લામથકોએ આવતી કાલે ધરણાં કરશે

Vande Gujarat News

જન શિક્ષણ સંસ્થાન ભરૂચ દ્વારા સંસ્કૃતિ સમાજ સેવા ટ્રસ્ટના સહયોગથી સેલ્ફ એમ્પલોઈડ ટેલર તાલીમનો શુભારંભ કરાયો

Vande Gujarat News

કોલીયાદ ગામે ગેરકાયદે માટી ચોરી કરવાનું કૌભાંડ ઝડપાયું

Vande Gujarat News

बैतूल: खुद को बताते हैं पांडवों का वंशज, कांटों की सेज पर लेटकर देते हैं परीक्षा, जानें वजह

Vande Gujarat News

अहमद पटेल के निधन पर बोलीं सोनिया गांधी- मैंने एक दोस्त और वफादार सहयोगी खो दिया

Vande Gujarat News

કામરેજ ખાતે રાજ્ય મહિલા આયોગના ચેરપર્સન લીલાબેન અંકોલિયાના અધ્યક્ષસ્થાને મહિલા સશક્તિકરણ અર્થે કાયદાકીય શિબિર યોજાઈ

Vande Gujarat News