Vande Gujarat News
Breaking News
Breaking NewsIndiaNationalWorld News

काबुल आतंकवादी हमले की इस्लामिक स्टेट ने ली जिम्मेदारी, हमले में 8 लोगों की हुई मौत

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के सेंट्रल और नॉर्थ के इलाकों में शनिवार को 23 रॉकेट दागकर आतंकवादी हमले किए गए। इस हमले में 8 लोगों की मौत हो गई।

काबुल। अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के सेंट्रल और नॉर्थ के इलाकों में शनिवार को 23 रॉकेट दागकर आतंकवादी हमले किए गए। इस हमले में 8 लोगों की मौत हो गई। इस हमले की जिम्मेदारी आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट ने ली है।

आंतकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट के हमलों की जिम्मेदारी लेने के बाद भी आंतरिक मंत्रालय के प्रवक्ता तारिक आरियन हमले का दोषी तालिबान को कह रहे हैं। अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में शनिवार को आंतकवादियों ने हमला किया।

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में आतंकी हमले में 8 लोगों की मौत
अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में शनिवार को आंतकवादियों ने 23 रॉकेट दागे। इस हमले में 8 लोगों की मौत हो गई। सेंट्रल और नार्थ काबुल के कई इलाकों में हमले किए गए। इसके अलावा ग्रीन जोन के आसपास के इलाकों में भी हमले किए गए, जहां कई दूतावास और अंतरराष्ट्रीय कार्यालय हैं। ईरान के दूतावास की ओर से ट्वीट कर बताया गया है कि रॉकेट की चिंगारी से उसकी मुख्य इमारत को नुकसान हुआ है।

आंतरिक मंत्रालय के प्रवक्ता तारिक आरियन ने हमले के लिए तालिबान आतंकी संगठन को जिम्मेदार बताया है। उन्होंने कहा कि इस हमले में 8 लोगों की मौत हो गई है और 31 लोग घायल हुए हैं। काबुल पुलिस के प्रवक्ता फिरदौस फारामर्स ने इन आकड़ों की पुष्टि की है।

संबंधित पोस्ट

મર્હુમ અહેમદભાઇ પટેલની વર્ચ્યુઅલ શોકસભામાં તમામ ઉચ્ચ રાષ્ટ્રીય નેતાઓ જોડાયાં… પ્રિયંકા ગાંધી સહિત તમામ નેતાઓએ શ્રદ્ધાંજલિ પાઠવી

Vande Gujarat News

ભરૂચ નગર પ્રાથમિક શિક્ષણ સમિતિ ઘ્વારા, પાંચ વર્ષ પુરા કરતા છ વિદ્યા સહાયકોને પુરા પગાર ધોરણના ઓર્ડર એનાયત કરાયા

Vande Gujarat News

नए कृषि कानून की इस खामी के चलते पंजाब के किसानों और आढ़तियों में फिर उबाल!

Vande Gujarat News

मिदनापुर में गरजे अमित शाह- चुनाव आते-आते ममता दीदी अपनी पार्टी में अकेली रह जाएंगी

Vande Gujarat News

હાર્દિક પંડ્યા વન-ડેમાંથી લઈ શકે છે સંન્યાસ… પૂર્વ કોચના નિવેદનથી સ્પોર્ટ્સ જગતમાં ખળભળાટ

Vande Gujarat News

ગુજરાતમાં લોન્ચ કરવામાં આવેલ e-FRIના માધ્યમથી રાજયના નાગરિકોને પોલીસ વિભાગની વધુ સારી સેવા – વ્યવસ્થાનો લાભ મળશે – ગૃહ રાજયમંત્રીશ્રી હર્ષ સંઘવી

Vande Gujarat News