Vande Gujarat News
Breaking News
Breaking News India National World News

काबुल आतंकवादी हमले की इस्लामिक स्टेट ने ली जिम्मेदारी, हमले में 8 लोगों की हुई मौत

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के सेंट्रल और नॉर्थ के इलाकों में शनिवार को 23 रॉकेट दागकर आतंकवादी हमले किए गए। इस हमले में 8 लोगों की मौत हो गई।

काबुल। अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के सेंट्रल और नॉर्थ के इलाकों में शनिवार को 23 रॉकेट दागकर आतंकवादी हमले किए गए। इस हमले में 8 लोगों की मौत हो गई। इस हमले की जिम्मेदारी आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट ने ली है।

आंतकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट के हमलों की जिम्मेदारी लेने के बाद भी आंतरिक मंत्रालय के प्रवक्ता तारिक आरियन हमले का दोषी तालिबान को कह रहे हैं। अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में शनिवार को आंतकवादियों ने हमला किया।

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में आतंकी हमले में 8 लोगों की मौत
अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में शनिवार को आंतकवादियों ने 23 रॉकेट दागे। इस हमले में 8 लोगों की मौत हो गई। सेंट्रल और नार्थ काबुल के कई इलाकों में हमले किए गए। इसके अलावा ग्रीन जोन के आसपास के इलाकों में भी हमले किए गए, जहां कई दूतावास और अंतरराष्ट्रीय कार्यालय हैं। ईरान के दूतावास की ओर से ट्वीट कर बताया गया है कि रॉकेट की चिंगारी से उसकी मुख्य इमारत को नुकसान हुआ है।

आंतरिक मंत्रालय के प्रवक्ता तारिक आरियन ने हमले के लिए तालिबान आतंकी संगठन को जिम्मेदार बताया है। उन्होंने कहा कि इस हमले में 8 लोगों की मौत हो गई है और 31 लोग घायल हुए हैं। काबुल पुलिस के प्रवक्ता फिरदौस फारामर्स ने इन आकड़ों की पुष्टि की है।

संबंधित पोस्ट

ચર્ચમાં નાતાલ પર્વની ઉજવણીની જૂની પરંપરા તૂટી

Vande Gujarat News

મુખ્યમંત્રી શ્રી ભૂપેન્દ્ર પટેલે રાજ્યના વરસાદ પ્રભાવિત અને રેડ અલર્ટ જાહેર થયેલા પાંચ જિલ્લાની વરસાદી સ્થિતીનો તાગ સી.એમ. ડેશબોર્ડના માધ્યમથી મેળવ્યો.

Vande Gujarat News

લવ જેહાદ – વડોદરા ખાતે એબીવીપી દ્વારા હરિયાણામાં એકતરફી પ્રેમમાં અંધ વિધર્મી યુવકે એક યુવતીને ગોળી મારી હત્યા કરવાના મામલે પૂતળા દહન કરવામાં આવ્યું.

Vande Gujarat News

સૌરાષ્ટ્રમાં નદી અને દરિયાનાં પાણીનો સંગમ બનશે સીમાચિન્હ – નાવડા-ચાવંડ બલ્ક પાઈપલાઈન યોજનાનું ખાતમુહૂર્ત

Vande Gujarat News

રાજ્યની પ્રથમ સોસાયટી જેણે પોતાનું કોવિડ સેન્ટર શરૂ કર્યું, અંકલેશ્વરની અંબે ગ્રીન સીટીના રહીશોની અનોખી પહેલા

Vande Gujarat News

गडकरी के मंत्रालय ने राष्ट्रीय राजमार्ग का किया रिकॉर्ड निर्माण

Vande Gujarat News