Vande Gujarat News
Breaking News
AhmedabadBreaking NewsGujaratIndiaNational

Curfew के दौरान सड़कों पर रहने वालों को पुलिस ने बांटा भोजन, कोराेना के चलते नगर में कर्फ्यू के दौरान नगर की पुलिस ने एक ओर उल्लंघन करने वालों को सजा दी तो गरीबों की मदद कर पुलिस मसीहा बनकर सामने आई।

अहमदाबाद। कोराेना के चलते नगर में कर्फ्यू के दौरान नगर की पुलिस ने एक ओर उल्लंघन करने वालों को सजा दी तो गरीबों की मदद कर पुलिस मसीहा बनकर सामने आई। इसको लेकर पुलिस के कई वीडियो वायरल हुए हैं।

नगर में कर्फ्यू के दौरान अहमदाबाद सिटी पुलिस ने गरीब लोगों की बहुत मदद की। पुलिस स्टेशन के कर्मचारी अपने इलाके में भटकते लोगों, भिखारियों और गरीबों को भोजन दिया। ट्रैफिक जेसीपी मयंक सिंह चावड़ा ने बताया कि अहमदाबाद शहर में कर्फ्यू के दौरान पुलिस आयुक्त संजय श्रीवास्तव ने लायंस इंटरनेशनल क्लब और अक्षयपात्र को शहर के लगभग 10,000 लोगों को भोजन वितरित करने का आदेश दिया है।

आज सुबह से प्रत्येक पुलिस स्टेशन के कर्मचारी अपने इलाके में भटकते लोगों, भिखारियों और गरीबों को भोजन बांटते दिखे। रिवरफ्रंट वेस्ट पोस्ट इलाके के राम झरोखा पुलिस ने जरूरतमंदों को खाने के पैकेट बांटे। आज सुबह से अहमदाबाद पुलिस ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों में सड़कों और फुटपाथों पर रहने वाले लोगों को भोजन उपलब्ध कराया। पुलिस ने इन लोगों को सुबह और शाम दोनों समय भोजन उपलब्ध कराया।

संबंधित पोस्ट

किसान आंदोलन: कृषि मंत्री तोमर से मिले सीएम खट्टर, कहा- एक-दो दिन में निकल जाएगा हल

Vande Gujarat News

કટારલેખક, વક્તા, સાહિત્યકાર જય વસાવડાને “વર્લ્ડ અમેઝિંગ ટેલેન્ટ એવોર્ડ” એનાયાત એનાયત કરાયો

Vande Gujarat News

સ્થાનિક સ્વરાજ્યની ચૂંટણીઓ પહેલા ભરૂચ તાલુકા કોંગ્રેસ વિખેરાઈ, વિવિધ યુવા સંગઠનો અને રાજકીય પાર્ટીના આગેવાનો, હોદ્દેદારો અને કાર્યકરો એ કેસરિયો ધારણ કર્યો

Vande Gujarat News

सुभाष चंद्र बोस की 125 वीं जयंती: रेलवे ने हावड़ा-कालका मेल का नाम बदलकर किया ‘नेताजी एक्सप्रेस’

Vande Gujarat News

વડોદરામાં હેડ કોન્સ્ટેબલે યુવક પાસે માસ્કના 1 હજાર રૂપિયાના દંડનું ગુગલ પે કરાવ્યું, રૂપિયા બુટલેગરના એકાઉન્ટમાં જમા થયા હોવાનો ઘટસ્ફોટ

Vande Gujarat News

મનુબર ગામની પાણીની સમસ્યાનો અંત ધારાસભ્ય અરુણસિંહ રણાના હસ્તે ઓવરહેડ ટાંકી, ભૂગર્ભ સમ્પનું લોકાર્પણ

Vande Gujarat News