Vande Gujarat News
Breaking News
Ahmedabad Breaking News Gujarat India National

Curfew के दौरान सड़कों पर रहने वालों को पुलिस ने बांटा भोजन, कोराेना के चलते नगर में कर्फ्यू के दौरान नगर की पुलिस ने एक ओर उल्लंघन करने वालों को सजा दी तो गरीबों की मदद कर पुलिस मसीहा बनकर सामने आई।

अहमदाबाद। कोराेना के चलते नगर में कर्फ्यू के दौरान नगर की पुलिस ने एक ओर उल्लंघन करने वालों को सजा दी तो गरीबों की मदद कर पुलिस मसीहा बनकर सामने आई। इसको लेकर पुलिस के कई वीडियो वायरल हुए हैं।

नगर में कर्फ्यू के दौरान अहमदाबाद सिटी पुलिस ने गरीब लोगों की बहुत मदद की। पुलिस स्टेशन के कर्मचारी अपने इलाके में भटकते लोगों, भिखारियों और गरीबों को भोजन दिया। ट्रैफिक जेसीपी मयंक सिंह चावड़ा ने बताया कि अहमदाबाद शहर में कर्फ्यू के दौरान पुलिस आयुक्त संजय श्रीवास्तव ने लायंस इंटरनेशनल क्लब और अक्षयपात्र को शहर के लगभग 10,000 लोगों को भोजन वितरित करने का आदेश दिया है।

आज सुबह से प्रत्येक पुलिस स्टेशन के कर्मचारी अपने इलाके में भटकते लोगों, भिखारियों और गरीबों को भोजन बांटते दिखे। रिवरफ्रंट वेस्ट पोस्ट इलाके के राम झरोखा पुलिस ने जरूरतमंदों को खाने के पैकेट बांटे। आज सुबह से अहमदाबाद पुलिस ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों में सड़कों और फुटपाथों पर रहने वाले लोगों को भोजन उपलब्ध कराया। पुलिस ने इन लोगों को सुबह और शाम दोनों समय भोजन उपलब्ध कराया।

संबंधित पोस्ट

નેત્રંગમાં બકરીએ બે મોઢા-ચાર આંખના બચ્ચાને જન્મ આપ્યો, અપવાદરૂપ જન્મેલા બકરીના બચ્ચાને જોવા લોકટોળાં ઉમટ્યા

Vande Gujarat News

જામનગરના બેડી બંદર પરથી નવા ટ્રેન રૂટ પર કોલસાનો જથ્થો રવાના કરાયો

Vande Gujarat News

મૂંઝવણ : દિવાળી બાદ સ્કૂલો શરૂ કરવા તૈયારી પણ વિદ્યાર્થીઓની સલામતી અંગે ચિંતા

Vande Gujarat News

સાબરમતી આશ્રમ થી દાંડી યાત્રાના સાયકલ સવારો બે દિવસની યાત્રા પૂર્ણ કરી ભરૂચ ખાતે પહોચ્યા.

Vande Gujarat News

ભરૂચનાં પ્રવિણભાઈ કાછડીયાની સાસણગીરનાં સ્થાનિકોનો વિકાસ થાય તે માટે ઉમદા પહેલ…

Vande Gujarat News

અંકલેશ્વર પ્રતિન ચોકડી પાસે નવું પોલીસ મથક બનશે, નોટિફિકેશન હજી બાકી : એક પીઆઇ, બે પીએસઆઇ સહિત નવા પોલીસ સ્ટાફની નિમણૂક કરાશે

Vande Gujarat News