Vande Gujarat News
Breaking News
Ahmedabad Ankleshwar Bharuch BJP Breaking News Congress Govt Gujarat Health India Lifestyle National Political Political

अहमद पटेल के निधन पर बोलीं सोनिया गांधी- मैंने एक दोस्त और वफादार सहयोगी खो दिया

भरत चुडासमा – अहमद पटेल के निधन पर सोनिया गांधी ने कहा कि मैंने एक वफादार सहयोगी, एक दोस्त और एक ऐसे कॉमरेड को खो दिया, जिसकी जगह कोई नहीं ले सकता है. मैं उनके निधन पर शोक व्यक्त करती हूं.
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल का निधन हो गया है. 71 साल के अहमद पटेल लंबे समय से बीमार चल रहे थे. उन्होंने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में आखिरी सांस ली. एक महीने पहले उन्हें कोरोना हो गया था। उसके बाद से उनकी सेहत खराब चल रही थी. तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें कुछ दिन पहले मेदांता में भर्ती कराना पड़ा था.
अहमद पटेल की मल्टी ऑर्गन फेल्योर की वजह से हालत नहीं सुधरी. आज सुबह 3.30 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली. अहमद पटेल के बेटे फैसल पटेल ने ट्वीट कर अपने पिता के निधन की जानकारी दी. साथ ही अपील की कि लोग कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करें, सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें और भीड़ जमा ना करें.
कांग्रेस के ‘चाणक्य’ कहे जाने वाले अहमद पटेल के निधन से पार्टी में शोक की लहर है. कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि मैंने एक सहयोगी को खो दिया है, जिसका पूरा जीवन कांग्रेस पार्टी को समर्पित था. उनकी ईमानदारी और समर्पण, कर्तव्य के प्रति उनकी प्रतिबद्धता, हमेशा मदद करने की कोशिश, उदारता… उनमें यह सभी दुर्लभ गुण थे, जो उन्हें दूसरों से अलग करते थे.

सोनिया गांधी ने कहा कि मैंने एक वफादार सहयोगी, एक दोस्त और एक ऐसे कॉमरेड को खो दिया, जिसकी जगह कोई नहीं ले सकता है. मैं उनके निधन पर शोक व्यक्त करती हूं और मैं उनके शोक संतप्त परिवार के लिए को सांत्वना देती हूं. अहमद पटेल के परिवार के प्रति सहानुभूति और समर्थन की सच्ची भावना प्रदान करती हूं.

संबंधित पोस्ट

भूटान के प्रधानमंत्री ने कोविड-19 टीकाकरण अभियान के लिए PM नरेंद्र मोदी को दी बधाई

Vande Gujarat News

અહમદ પટેલના પુત્ર ફૈઝલ અને દીકરી મુમતાઝને સક્રિય રાજકારણમાં લઇ જવા ગુલામનબીનો સંકેત

Vande Gujarat News

જંબુસર શહેરના નાગરિકોને પ્રાથમિક સુવિધાઓ પુરી પાડવા બાબતે જંબુસર શહેર કૉંગ્રેસ સમિતિ ઘ્વારા પ્રાંત અધિકારીને આવેદનપત્ર પાઠવ્યું

Vande Gujarat News

Hyderabad election : मतदान शुरू, सुबह सुबह वोट डालने पहुंचे केंद्रीय मंत्री

Vande Gujarat News

ગ્રીન અર્થ ઇ બાઈક નો શો-રૂમ હવે આપણા ભરૂચમાં શરૂ થઈ ગયો છે.જુઓ ભરૂચમાં કયા?

Vande Gujarat News

32 સરકારી માધ્યમિક શાળાઓમાં રવિવારે શિક્ષણ કાર્ય ચાલ્યું

Vande Gujarat News