Vande Gujarat News
Breaking News
AhmedabadAnkleshwarBharuchBJPBreaking NewsCongressGovtGujaratHealthIndiaLifestyleNationalPoliticalPolitical

अहमद पटेल के निधन पर बोलीं सोनिया गांधी- मैंने एक दोस्त और वफादार सहयोगी खो दिया

भरत चुडासमा – अहमद पटेल के निधन पर सोनिया गांधी ने कहा कि मैंने एक वफादार सहयोगी, एक दोस्त और एक ऐसे कॉमरेड को खो दिया, जिसकी जगह कोई नहीं ले सकता है. मैं उनके निधन पर शोक व्यक्त करती हूं.
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल का निधन हो गया है. 71 साल के अहमद पटेल लंबे समय से बीमार चल रहे थे. उन्होंने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में आखिरी सांस ली. एक महीने पहले उन्हें कोरोना हो गया था। उसके बाद से उनकी सेहत खराब चल रही थी. तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें कुछ दिन पहले मेदांता में भर्ती कराना पड़ा था.
अहमद पटेल की मल्टी ऑर्गन फेल्योर की वजह से हालत नहीं सुधरी. आज सुबह 3.30 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली. अहमद पटेल के बेटे फैसल पटेल ने ट्वीट कर अपने पिता के निधन की जानकारी दी. साथ ही अपील की कि लोग कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करें, सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें और भीड़ जमा ना करें.
कांग्रेस के ‘चाणक्य’ कहे जाने वाले अहमद पटेल के निधन से पार्टी में शोक की लहर है. कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि मैंने एक सहयोगी को खो दिया है, जिसका पूरा जीवन कांग्रेस पार्टी को समर्पित था. उनकी ईमानदारी और समर्पण, कर्तव्य के प्रति उनकी प्रतिबद्धता, हमेशा मदद करने की कोशिश, उदारता… उनमें यह सभी दुर्लभ गुण थे, जो उन्हें दूसरों से अलग करते थे.

सोनिया गांधी ने कहा कि मैंने एक वफादार सहयोगी, एक दोस्त और एक ऐसे कॉमरेड को खो दिया, जिसकी जगह कोई नहीं ले सकता है. मैं उनके निधन पर शोक व्यक्त करती हूं और मैं उनके शोक संतप्त परिवार के लिए को सांत्वना देती हूं. अहमद पटेल के परिवार के प्रति सहानुभूति और समर्थन की सच्ची भावना प्रदान करती हूं.

संबंधित पोस्ट

હવેથી અંકલેશ્વર રેલવે સ્ટેશન પર દર શનિવારે કર્ણાવતી એક્સપ્રેસને ટ્રેનને સ્ટોપેજ અપાયું.

Vande Gujarat News

अब बिहार में सिपाही और SI बन सकेंगे किन्नर, शारीरिक मापदंड-दक्षता रहेगी महिलाओं जैसी

Vande Gujarat News

દહેજની ફિલાટેક્સ ઇન્ડિયા લિમિટેડ કંપનીના સી.એસ.આર. ફંડમાંથી કસક વડીલોના ઘર ખાતે અનાજ નું દાન કરાયું

Vande Gujarat News

એક્સક્લુઝિવ: અમેરિકન ગુજરાતીએ ટ્રક કંપની AMW, Tritonને રૂ.માં હસ્તગત કરી. 400-600 કરોડ

Vande Gujarat News

જંબુસરના દોડવિરને વર્લ્ડ બુક ઓફ રેકોર્ડ દ્વારા સર્ટિફિકેટ એનાયત થયું…

Vande Gujarat News

किसान बोले, भाजपा-जजपा के किसी भी नेता को नहीं फहराने दिया जाएगा राष्ट्रीय ध्वज

Vande Gujarat News