Vande Gujarat News
Breaking News
BJPBreaking NewsCongressGovtIndiaNationalPolitical

दिल्ली बॉर्डर तक पहुंचे किसान, पानीपत में वाटर कैनन का इस्तेमाल, UP में भी प्रदर्शन का ऐलान

कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन आज भी जारी है. बड़ी संख्या में किसान दिल्ली आने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन पंजाब-हरियाणा बॉर्डर पर पुलिस ने कड़ी सुरक्षा की हुई है. यहां किसानों ने रातभर डेरा जमाए रखा और अब शुक्रवार सुबह से ही नारेबाजी कर रहे हैं. आज उत्तर प्रदेश में भी किसान सड़कों पर उतरेंगे और कृषि कानूनों का विरोध करेंगे.

7:25 AM(33 मिनट पहले)

आज यूपी में भी होगा हल्लाबोल

गुरुवार को पंजाब से चले किसानों का पंजाब-हरियाणा बॉर्डर पर पुलिस के साथ संघर्ष हुआ. दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर पर भी हालात तनावपूर्ण रहे. अब आज यूपी के किसान भी सड़कों पर उतरेंगे. भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि यूपी का किसान सड़क पर उतरेगा. टिकैत के मुताबिक आज सुबह 11 बजे से बहुत बड़ा प्रदर्शन होगा. राकेश ने कहा कि यूपी के किसान दिल्ली-देहरादून हाईवे को जाम करेंगे. बता दें कि प्रदर्शन के कारण एनसीआर में पहले से ही मेट्रो सेवा बाधित है और नोएडा से दिल्ली मेट्रो नहीं जा पा रही है.

7:23 AM(35 मिनट पहले)

सिंधु बॉर्डर सील, पुलिस तैनात

दिल्ली-हरियाणा के सिंधु बॉर्डर पर भी किसानों का जमावड़ा लगने का आसार है. ऐसे में दिल्ली पुलिस ने बॉर्डर को सील कर दिया है, ताकि किसानों को दिल्ली आने से रोका जा सके. यहां बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात है.

7:21 AM(37 मिनट पहले)

शुक्रवार सुबह से ही प्रदर्शन शुरू

पंजाब और हरियाणा बॉर्डर पर शुक्रवार की सुबह भी हंगामेदार रही. यहां रातभर किसान डटे रहे और सुबह होते ही नारेबाजी करते हुए दिल्ली कूच की कोशिश की. लेकिन पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल कर किसानों को रोकने की कोशिश की. कृषि कानूनों के खिलाफ डटे किसान दिल्ली आने की जिद पर अड़े हुए हैं.

 

संबंधित पोस्ट

આગામી સપ્તાહમાં અરવિંદ કેજરીવાલ બે વખત સોમનાથ આવશે ,

Vande Gujarat News

ભરૂચ જિલ્લામાં તારીખ 11 અને 12 એમ બે દિવસ માટે રેડ એલર્ટ આપવામાં આવ્યું છે

Vande Gujarat News

મહીસાગરની મુલાકાતે આવેલ કેન્દ્રની નીતી આયોગની ટીમે જળ શક્તિ અંતર્ગત જિલ્લાના વિવિધ સ્થળોની મુલાકાત લીધી

Vande Gujarat News

સાત મહિના બાદ સ્વામિનારાયણ અક્ષરધામ મંદિર ભક્તો માટે ખૂલ્લું મુકાયું

Vande Gujarat News

કૃષિ વિજ્ઞાન કેન્દ્ર દ્વારા ખેડૂતોને મધમાખી પાલનની વ્યવસાયિક તાલીમ આપવામાં આવી

Vande Gujarat News

કેવડિયા ખાતે આરોગ્યવન, ધ ચિલ્ડ્રન ન્યુટ્રિશન પાર્ક અને એકતા મોલનું લોકાર્પણ, કેવડિયા ફરવાનો ખર્ચ વ્યક્તિદીઠ રૂ.2920 જ્યારે બાળકોનો રૂ.920 થશે.

Vande Gujarat News