Vande Gujarat News
Breaking News
Ahmedabad Breaking News Gandhinagar Govt Gujarat Health India

एम्बुलेंस में चार शव ले जाने की फोटो वायरल, Deputy CM ने दिए जांच के आदेश

अहमदाबाद में कोरोना के बढ़ते मामलों से स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन की चिंता बढ़ गई है। इसी बीच गुजरात सरकार पर कोरोना के सही आंकड़े उपलब्ध कराने के आरोप भी लग रहे हैं।

गांधीनगर/अहमदाबाद। अहमदाबाद में कोरोना के बढ़ते मामलों से स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन की चिंता बढ़ गई है। इसी बीच गुजरात सरकार पर कोरोना के सही आंकड़े उपलब्ध कराने के आरोप भी लग रहे हैं। कोवा के आंकड़ों में विसंगति को लेकर तेवमा गांधीनगर की एक घटना ने रूपानी सरकार की पोल खोल दी है। इसी बीच गांधीनगर में एक एम्बुलेंस में ले जाए जा रहे चार शवों की तस्वीर वायरल हो गई। इस घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

गांधीनगर में प्रशासन की असंवेदनशीलता सामने आई है। आज कोरोना में मारे गए चार लोगों शव एक एंबुलेंस में लदे होने की तस्वीर वायरल हुई।  उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने इस घटना के संबंध में आज कहा कि मुझे इस घटना की जानकारी नहीं है। प्रोटोकॉल के अनुसार कार्रवाई की जाएगी और उन्होंने घटना की जांच का आदेश दे दिया है। उन्होंने कहा है कि उन्होंने इस खबर को फैलाने वालों को नोटिस देने का भी निर्देश दिया है।

गांधीनगर में एक एम्बुलेंस में चार शवों को ले जाने की तस्वीर वायरल होने के बाद श्मशानगृह के आंकड़े सामने आए। सिर्फ 10 दिनों में गांधीनगर में 118 लोगों की मौत हुई है, इनमें सबसे अधिक 17 मौतें 22 नवम्बर को हुई थीं। गांधीनगर के श्मशानगृह के प्रबंधक विजय चौधरी ने बताया कि प्रतिदिन 12 कोरोना संक्रमित लोगों का यहां अंतिम संस्कार होता है। प्रबंधक ने यह भी कहा कि 10 अप्रैल से 621 शव आए थे। इस महीने में मरने वालों की संख्या 170 हो चुकी है। उन्होंने बताया कि 16 नवम्बर से 26 नवम्बर तक118 लोगों की मौत हुई है। इनमें 16 नवम्बर को 10, 17 को 16, 18 को आठ लोगों की मौत हुई है। इसके अलावा 19 नवम्बर को 10, 20 को नौ, 21 को 13, 22 को 17, 23 को छह, 24 नवम्बर को 13, 25 नवम्बर को 11 और 26 नवम्बर को अब तक पांच लोगों की मौत हुई है।

उल्लेखनीय है कि गांधीनगर में अब तक कुल 6,347 मामले सामने आए हैं। जिले में कुल 99 लोगों की मौत हो चकी हुई है। 5,566 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

संबंधित पोस्ट

બોટાદના બરવાળાના રોજિદ ગામે ઝેરી દારૂ પીવાથી અત્યાર સુધીમાં 24 લોકોના મોત નિપજ્યાં છે અને 29 લોકોને સારવાર અર્થે

Vande Gujarat News

भारत-चीन में तनाव कम करने का एक और प्रस्ताव, फिंगर एरिया बन सकता है ‘नो मैन्स लैंड’

Vande Gujarat News

અંકલેશ્વરમાં બનનાર પ્રધાનમંત્રી આવાસ યોજના પડતી મુકાઈ, ગરીબ-મધ્યમવર્ગીય 750 પરિવારોએ અરજી કરી હતી

Vande Gujarat News

Lohri 2021: कब मनाया जाएगा लोहड़ी का त्योहार? जानें इस दिन क्यों सुनी जाती है दुल्ला भट्टी की कहानी

Vande Gujarat News

તમને સેવિંગ બેંક એકાઉન્ટ પર 7 ટકા સુધી જોઈએ રિટર્ન? આ સ્મોલ ફાઈનેન્સ બેંકમાં કરો રોકાણ

Vande Gujarat News

અમદાવાદમાં કર્મકાંડી પુત્ર આર્થિક રીતે સદ્ધર ન હોવાથી પિતાએ વૃદ્ધાશ્રમમાં જવું પડ્યું, પૌત્રએ નવું ઘર લીધું અને પરિવાર 11 વર્ષ પછી 83 વર્ષના વડીલને વૃદ્ધાશ્રમમાંથી ઘરે લઈ ગયો

Vande Gujarat News