Vande Gujarat News
Breaking News
AhmedabadBreaking NewsCrimeGovtGujaratHealthIndiaNationalRajkot

चार महीने में चार शहरों के कोविड अस्पतालों में अग्निकांड, अहमदाबाद और राजकोट की घटनाओं में 13 मरीजों की मौत

गुजरात में कोविड अस्पतालों में आग लगने की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। गुरुवार की देर रात राजकोट के आनंद बंगला चौक के पास उदय शिवानंद कोविड अस्पताल में आग लगने से पांच लोगों की मौत हो गई है। पिछले चार माह में राज्य के चार कोविड अस्पतालों मे आग लगने से 13 लोगों की मौत हो चुकी है।

गुरुवार की देर रात राजकोट के आनंद बंगला के पास उदय शिवानंद कोविड अस्पताल में आग लगने से मरीज जिंदा जल गए, जबकि 11 लोग घायल हुए हैं। सरकार ने इस घटना की जांच पंचायत और ग्रामीण आवास विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव एएस राकेश को सौंप दी गई है।

राज्य में पिछले चार महीनों में चार शहर अहमदाबाद, राजकोट, वडोदरा और जामनगर के कोविड अस्पतालों में आग लग चुकी है।अहमदाबाद और राजकोट की घटनाओं में अब तक 13 मरीजोंं की मौत हो चुकी है। इससे पहले अहमदाबाद के नवरंगपुरा इलाके में 06 अगस्त को श्रेया अस्पताल में आग लगने से कोरोना के आठ मरीजों की मौत हो गई थी। मृतकों में 5 पुरुष और 3 महिलाएं शामिल थीं। इसके बाद  25 अगस्त को शॉर्ट सर्किट की वजह से जामनगर में जीजी अस्पताल के मेडिकल आईसीयू विभाग में आग लग गई। यहां नौ मरीजों भर्ती थे, जिन्हें समय रहते सुरक्षित निकाल लिया गया था।

इसके बाद वडोदरा के सयाजी अस्पताल के आईसीयू -2 वार्ड में 08 सितम्बर को आग लग गई थी। फायर ब्रिगेड कर्मियों ने वार्ड में फंसे कोरोना के मरीजों को सुरक्षित निकाल लिया था। कल 26 नवम्बर को राजकोट के आनंद बंगला चौक के पास उदय शिवानंद कोविड अस्पताल में देर रात लगी आग लग गई। इस निजी अस्पताल में कोरोना के 33 मरीजों का इलाज किया जा रहा था।

संबंधित पोस्ट

गुजरात: इस दफ्तर से हुआ 1 करोड़ से ज्यादा कीमत का सोना गायब, मामला हुआ दर्ज

Vande Gujarat News

પાટણ પંથકમાં આશરે 1800થી વધુ હેક્ટર જમીનમાં હાલમાં રાયડાનું મબલખ વાવેતર

Vande Gujarat News

धीरे-धीरे खत्म हो रहा लोगों का मोह, 82.8 फीसदी लोग छोड़ेंगे वाट्सऐप

Vande Gujarat News

जिन्होंने भी को किसानों को उकसाया उनके खिलाफ कार्रवाई हो, राहुल गांधी भी लिस्ट में शामिल: प्रकाश जावड़ेकर

Vande Gujarat News

નવી દિલ્હી નેશનલ શૂટિંગ ચેમ્પયનશિપમાં ગુજરાતના ભરૂચની ખુશી ચુડાસમાએ મેળવ્યો સિલ્વર મેડલ

Vande Gujarat News

ભરૂચમાં મુખ્યમંત્રી મહિલા ઉત્કર્ષ યોજના હેઠળ સખી મીઠાઈ સ્ટોલનો શુભારંભ – ભરૂચ નગર પાલિકાના પ્રયત્નોથી સખી મંડળોની બહેનો બનશે આત્મનિર્ભર

Vande Gujarat News