Vande Gujarat News
Breaking News
Ahmedabad Breaking News Crime Govt Gujarat Health India National Rajkot

चार महीने में चार शहरों के कोविड अस्पतालों में अग्निकांड, अहमदाबाद और राजकोट की घटनाओं में 13 मरीजों की मौत

गुजरात में कोविड अस्पतालों में आग लगने की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। गुरुवार की देर रात राजकोट के आनंद बंगला चौक के पास उदय शिवानंद कोविड अस्पताल में आग लगने से पांच लोगों की मौत हो गई है। पिछले चार माह में राज्य के चार कोविड अस्पतालों मे आग लगने से 13 लोगों की मौत हो चुकी है।

गुरुवार की देर रात राजकोट के आनंद बंगला के पास उदय शिवानंद कोविड अस्पताल में आग लगने से मरीज जिंदा जल गए, जबकि 11 लोग घायल हुए हैं। सरकार ने इस घटना की जांच पंचायत और ग्रामीण आवास विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव एएस राकेश को सौंप दी गई है।

राज्य में पिछले चार महीनों में चार शहर अहमदाबाद, राजकोट, वडोदरा और जामनगर के कोविड अस्पतालों में आग लग चुकी है।अहमदाबाद और राजकोट की घटनाओं में अब तक 13 मरीजोंं की मौत हो चुकी है। इससे पहले अहमदाबाद के नवरंगपुरा इलाके में 06 अगस्त को श्रेया अस्पताल में आग लगने से कोरोना के आठ मरीजों की मौत हो गई थी। मृतकों में 5 पुरुष और 3 महिलाएं शामिल थीं। इसके बाद  25 अगस्त को शॉर्ट सर्किट की वजह से जामनगर में जीजी अस्पताल के मेडिकल आईसीयू विभाग में आग लग गई। यहां नौ मरीजों भर्ती थे, जिन्हें समय रहते सुरक्षित निकाल लिया गया था।

इसके बाद वडोदरा के सयाजी अस्पताल के आईसीयू -2 वार्ड में 08 सितम्बर को आग लग गई थी। फायर ब्रिगेड कर्मियों ने वार्ड में फंसे कोरोना के मरीजों को सुरक्षित निकाल लिया था। कल 26 नवम्बर को राजकोट के आनंद बंगला चौक के पास उदय शिवानंद कोविड अस्पताल में देर रात लगी आग लग गई। इस निजी अस्पताल में कोरोना के 33 मरीजों का इलाज किया जा रहा था।

संबंधित पोस्ट

PM મોદીના આગમનને પગલે સાબરમતી રિવરફ્રન્ટ પોલીસ છાવણીમાં ફેરવાયું, મોડી સાંજે પોલીસ કમિશનરે સી- પ્લેનની સુરક્ષાની ચકાસણી કરી

Vande Gujarat News

आख़िरकार डोनाल्ड ट्रंप ने स्वीकार की हार, कहा- 20 जनवरी को व्यवस्थित तरीके से होगा सत्ता हस्तांतरण

Vande Gujarat News

खुफिया कैमरों पर चीन के डॉक्टरों ने खोली पोल, जानलेवा वायरस पर झूठ बोलने का था दबाव

Vande Gujarat News

अमेरिका में बाइडेन ने ट्रंप को हराया, राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने दी बधाई

Vande Gujarat News

સ્વ.અહમદ પટેલે દત્તક લીધેલા વાંદરી ગામના અધુરા કામો હવે પુત્ર ફૈઝલ પટેલ પૂર્ણ કરાવશે

Vande Gujarat News

આપણે ખાડા ખોદવામાં જ રહી ગયા અને આ દેશ ચાંદ પર લઈ જશે બુલેટ ટ્રેન! મંગળ સુધી પણ થશે મુસાફરી

Vande Gujarat News