Vande Gujarat News
Breaking News
BJPBreaking NewsGovtIndiaNational

Mann Ki Baat: पीएम मोदी आज 71वीं बार करेंगे ‘मन की बात’, इन मुद्दों पर कर सकते हैं देश को संबोधित

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी आज रविवार को 71वीं बार मन की बात कार्यक्रम में देश और विदेश में लोगों के साथ अपने विचार साझा करेंगे। जिसका सुबह 11 बजे आकाशवाणी और दूरदर्शन पर सीधा प्रसारण किया जाएगा।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी आज रविवार को 71वीं बार मन की बात कार्यक्रम में देश और विदेश में लोगों के साथ अपने विचार साझा करेंगे। जिसका सुबह 11 बजे आकाशवाणी और दूरदर्शन पर सीधा प्रसारण किया जाएगा। यह मन की बात 2.0 का 18वां संस्करण है। इसके लिए प्रधानमंत्री ने जनता से सुझाव मांगे थे। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अलग-अलग मुद्दों पर अपनी बात रखते हैं और देश की जनता से रूबरू होते हैं।

जानकारी के अनुसार इस दौरान पीएम मोदी देश और विदेश में जनता के साथ अपने विचार साझा करेंगे। कार्यक्रम से पहले कयास लगाए जा रहे हैं कि पीएम मोदी किसानों को लेकर कुछ बात कह सकते हैं। इसके अलावा पीएम मोदी कोरोना वैक्सीन पर भी देशवासियों को अपडेट दे सकते हैं।

आपको बता दें कि किसान आंदोलन के बीच यह तीसरी बार होगा जब पीएम मोदी मन की बात करेंगे। सितंबर में संसद में कृषि कानून पास होने के बाद पंजाब और हरियाणा के किसान लगातार इन कानूनों को विरोध कर रहे हैं।

pm modi

इससे पहले पीएम मोदी अलग-अलग मंचों से कई बार कृषि कानूनों को लेकर देशभर के किसानों को आश्वासन दे चुके हैं कि मंडियों को खत्म नहीं किया जाएगा। किसानों को गुमराह किया जा रहा है। पीएम ने कहा ‘न तो एमएसपी को खत्म किया जाएगा और न ही मंडियों को खत्म किया जाएगा। उन्होंने कहा कि किसान देशभर में अपनी फसल को कहीं भी बेच सकता है।

पीएम मोदी मन की बात में देशवासियों को कोरोना वैक्सीन पर कोई जानकारी दे सकते हैं। इसके साथ ही देश में कोरोना के मामले बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं और लोगों ने कोरोना गाइडलाइंस को फॉलो करना बंद कर दिया है ऐसे में वो देशवासियों से अपील कर सकते हैं कि जब तक वैक्सीन आ नहीं जाती और लग नहीं जाती तब तक किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरतें।

संबंधित पोस्ट

વાગરા તાલુકામાં આવેલ યુપીએલ કંપની ના ગેટ ઉપર ધરણા પર બેસેલા પાદરીયા અને પણીયાદરા ગામના લોકો અને પોલીસ વચ્ચે ઘર્ષણના દ્રશ્યો સર્જાયા, જુઓ આ વીડિયો, શું છે ગ્રામજનોની માંગણી..

Vande Gujarat News

રાજ્યસરકારનો મહત્વનો નિર્ણય. શ્રવણ તીર્થ દર્શન યોજના હેઠળ રાજ્ય સરકાર દ્વારા ૫૦% સહાય મળતી હતી તે સહાયમાં વધારો કરીને ૭૦% સહાય આપશે.

Vande Gujarat News

રાજકોટના મ્યુનિ.કમિશનરનું જાહેરનામું: શ્રાવણ માસના સોમવાર અને જન્માષ્ટમી દરમ્યાન જો કોઈ નોનવેજ વેચશે તો થશે મોટો દંડ

Vande Gujarat News

ऑक्सफोर्ड वैक्सीन के इस्तेमाल को ब्रिटेन में मिली मंजूरी, भारत में भी बढ़ी उम्मीद

Vande Gujarat News

ભરૂચ જિલ્લા પોલીસ અધિક્ષકના 12 વર્ષના સુપુત્ર માનવરાજસિંહ ચુડાસમાએ “યંગેસ્ટ ટ્રેપ શૂટર ઓફ ગુજરાત”નો મેડલ હાંસલ કર્યો

Vande Gujarat News

ભરૂચ જિલ્લામાં આમોદ તાલુકામાં દસ ગામ દીઠ ફરતું પશુ દવાખાનુ 1962 GVK EMRI ના વેટેનરી ડોક્ટર એ શિંગડાના કેન્સર પીડિત બળદ ની સફળ સર્જરી કરી

Vande Gujarat News