Vande Gujarat News
Breaking News
BJP Breaking News Govt India National

Mann Ki Baat: पीएम मोदी आज 71वीं बार करेंगे ‘मन की बात’, इन मुद्दों पर कर सकते हैं देश को संबोधित

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी आज रविवार को 71वीं बार मन की बात कार्यक्रम में देश और विदेश में लोगों के साथ अपने विचार साझा करेंगे। जिसका सुबह 11 बजे आकाशवाणी और दूरदर्शन पर सीधा प्रसारण किया जाएगा।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी आज रविवार को 71वीं बार मन की बात कार्यक्रम में देश और विदेश में लोगों के साथ अपने विचार साझा करेंगे। जिसका सुबह 11 बजे आकाशवाणी और दूरदर्शन पर सीधा प्रसारण किया जाएगा। यह मन की बात 2.0 का 18वां संस्करण है। इसके लिए प्रधानमंत्री ने जनता से सुझाव मांगे थे। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अलग-अलग मुद्दों पर अपनी बात रखते हैं और देश की जनता से रूबरू होते हैं।

जानकारी के अनुसार इस दौरान पीएम मोदी देश और विदेश में जनता के साथ अपने विचार साझा करेंगे। कार्यक्रम से पहले कयास लगाए जा रहे हैं कि पीएम मोदी किसानों को लेकर कुछ बात कह सकते हैं। इसके अलावा पीएम मोदी कोरोना वैक्सीन पर भी देशवासियों को अपडेट दे सकते हैं।

आपको बता दें कि किसान आंदोलन के बीच यह तीसरी बार होगा जब पीएम मोदी मन की बात करेंगे। सितंबर में संसद में कृषि कानून पास होने के बाद पंजाब और हरियाणा के किसान लगातार इन कानूनों को विरोध कर रहे हैं।

pm modi

इससे पहले पीएम मोदी अलग-अलग मंचों से कई बार कृषि कानूनों को लेकर देशभर के किसानों को आश्वासन दे चुके हैं कि मंडियों को खत्म नहीं किया जाएगा। किसानों को गुमराह किया जा रहा है। पीएम ने कहा ‘न तो एमएसपी को खत्म किया जाएगा और न ही मंडियों को खत्म किया जाएगा। उन्होंने कहा कि किसान देशभर में अपनी फसल को कहीं भी बेच सकता है।

पीएम मोदी मन की बात में देशवासियों को कोरोना वैक्सीन पर कोई जानकारी दे सकते हैं। इसके साथ ही देश में कोरोना के मामले बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं और लोगों ने कोरोना गाइडलाइंस को फॉलो करना बंद कर दिया है ऐसे में वो देशवासियों से अपील कर सकते हैं कि जब तक वैक्सीन आ नहीं जाती और लग नहीं जाती तब तक किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरतें।

संबंधित पोस्ट

ઝનોર ગામના લોકો જીવના જોખમે પીવાનું પાણી મેળવવા મજબુર બન્યા

Vande Gujarat News

ગુજરાતમાં કોરોનાની મંદીમાં 70 હજાર ફ્લેટ્સ અટક્યા હતા, 3 માસમાં 37 હજાર વેચાઈ ગયા

Vande Gujarat News

12 ઓગસ્ટ વિશ્વ સંસ્કૃત દિવસ: SoU રેડિયો યુનિટી 90 FMની નવતર પહેલ, સંસ્કૃત દિવસ પર આખો દિવસ રેડિયો યુનિટી પર સંસ્કૃત ભાષામાં પ્રસારણ કરવામાં આવશે

Vande Gujarat News

भारत-इटली ने साइन किए 15 MOU, मजबूत आपसी सहयोग पर बनी सहमति

Vande Gujarat News

टैरो राशिफल 05 जनवरी 2021: धनु-तुला राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, इन 3 राशियों में तनाव के योग

Vande Gujarat News

અંકલેશ્વરમાં સતત બીજા દિવસે વાયુ પ્રદૂષણની માત્રામાં નોંધપાત્ર વધારો…

Vande Gujarat News