Vande Gujarat News
Breaking News
Breaking NewsIndiaNationalSportsWorld News

IND vs AUS/ टीम इंडिया के लिए आज ‘करो या मरो’ वाला मुकाबला, जानिए कैसी रहेगी संभावित Playing XI

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच, स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर जबर्दस्त फॉर्म में हैं, जिससे जसप्रीत बुमराह और बाकी गेंदबाज असरदार साबित नहीं हुए।

सिडनी। पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली करारी हार के बाद तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज में टीम इंडिया के लिए आज ‘करो या मरो’ वाला मुकाबला है। पहले मैच में लय पाने के लिए जूझते रहे भारतीय गेंदबाजों को बिना समय गंवाए अपनी गलतियों में सुधार करके ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला बचाने के लिए आज सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।

पहले वनडे में हार्दिक पंड्या ने 76 गेंदों में 90 रन बनाए, लेकिन 2017 चैम्पियंस ट्रॉफी फाइनल की तरह सिर्फ एक शानदार पारी से मैच नहीं जीता जा सकता। पंड्या ने खुद स्वीकार किया है कि वह फिलहाल गेंदबाजी करने की स्थिति में नहीं हैं और टी20 वर्ल्ड कप से पहले गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे। इससे कोहली के पास ऐसे गेंदबाज रह गए हैं, जो बल्लेबाजी नहीं कर सकते और शीर्षक्रम का कोई बल्लेबाज गेंदबाजी नहीं कर सकता।

India vs Australia

दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच, स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर जबर्दस्त फॉर्म में हैं, जिससे जसप्रीत बुमराह और बाकी गेंदबाज असरदार साबित नहीं हुए। भारतीय टीम के गेंदबाजी संयोजन में किसी बदलाव की संभावना भी नहीं है, बशर्ते युजवेंद्र चहल और नवदीप सैनी दोनों अनफिट घोषित न हो। चहल और सैनी दोनों ने मिलकर 20 ओवरों में 172 रन दे डाले। आइये डालते है एक नजर दोनों टीमों की संभावित Playing XI-

भारत: शिखर धवन, मयंक अग्रवाल, विराट कोहली (कप्तान), केएल राहुल, श्रेयस अय्यर/मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा/ कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी/शार्दुल ठाकुर।

India vs Australia

ऑस्ट्रेलिया: आरोन फिंच (कप्तान), डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, ग्लेन मैक्सवेल, एलेक्स कैरी, मार्कस स्टोयनिस/ मोइसेस हेनरिक्स, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, मिशेल स्टार्क, एडम जाम्पा

India vs Australia

बता दें कि भारत को पहले मैच में 66 रन से पराजय का सामना करना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया ने जिस तरह से भारत की कमजोरियों का फायदा उठाया, वह कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री के लिए चिंता का सबब है।

संबंधित पोस्ट

તુર્કીએ ઉત્તરી ઈરાકના કુર્દીસ્તાનમાં બોમ્બ વિસ્ફોટ કર્યો, 8ના મોત, 23 ઘાયલ

Vande Gujarat News

અંકલેશ્વર ઉદ્યોગ મંડળ ના પ્રતિનિધિ ઓ એ મુખ્ય મંત્રીને મળી ઔદ્યોગિક વસાહતને લગતા પ્રશ્નો ની રજૂઆત કરી

Vande Gujarat News

‘ઇસ દેશમાં જો પ્રધાનમંત્રી હૈ, વહી રાજા હૈ’…જુઓ સૈફની ‘તાંડવ’નું ટીઝર

Vande Gujarat News

રૂપિયા 1 લાખ 82 હજાર કરોડનું તગડું ફંડ મેળવીને કોરોના વેક્સિન બનાવી રહેલી વિશ્વની કંપનીઓ તગડો નફો કમાશે કે ખોટ કરશે?

Vande Gujarat News

‘औरंगाबाद’ का नाम बदलकर ‘संभाजीनगर’ करेगी ठाकरे सरकार, शिवसेना बोली- मुगल सेक्युलर शासक नहीं थे

Vande Gujarat News

चीन पर सख्त अमेरिका:विदेश मंत्री पोम्पियो बोले- कोरोना के लिए सभी देश चीन को जिम्मेदार ठहराएं, भारत से सबक ले दुनिया

Vande Gujarat News