Vande Gujarat News
Breaking News
BJPBreaking NewsCongressElectionGovtIndiaNationalPolitical

बंगाल में एक्टिव आतंकी ग्रुप, वेस्ट बांग्लादेश बनाने की साजिश: दिलीप घोष

पश्चिम बंगाल बीजेपी के चीफ दिलीप घोष ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. दिलीप घोष का कहना है कि बंगाल में आतंकी ग्रुप एक्टिव हैं और यहां वेस्ट बांग्लादेश बनाने की साजिश हो रही है.

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव में अभी काफी वक्त है, लेकिन बयानबाजी का दौर जारी है. बंगाल बीजेपी के चीफ दिलीप घोष ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है और कहा है कि बंगाल में आतंकी ग्रुप एक्टिव हैं. दिलीप घोष ने कहा कि राज्य को वेस्ट बांग्लादेश बनाने की साजिश चल रही है.

पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख दिलीप घोष ने बयान दिया है कि जब हमारे नेता दिल्ली से बंगाल आते हैं, तो ममता बनर्जी को डर लगता है. जब बापू गुजरात से आते हैं तो आप उनका सम्मान करते हैं, लेकिन जब पीएम मोदी-अमित शाह उसी स्थान से आते हैं तो उनसे क्यों डरते हैं?

दिलीप घोष ने कहा कि बंगाल को वेस्ट बांग्लादेश बनाने की साजिश चल रही है, यहां पर आतंकी संगठन एक्टिव हैं. हम इस स्थिति को बदलना चाहते हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले भी दिलीप घोष की ओर से इस तरह के बयान दिए जा चुके हैं, कुछ दिनों पहले ही उन्होंने बंगाल को दूसरा कश्मीर बताया था. दिलीप घोष लगातार ममता सरकार पर आक्रामक हैं और हमला कर रहे हैं. बीते दिनों बीरभूम जिले के सुरी में दिलीप घोष की रैली में कुछ लोगों ने हमला किया था.

गौरतलब है कि बीजेपी ने अभी से ही अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कमर कस ली है और ममता सरकार को घेरा जा रहा है. दिलीप घोष लगातार अलग-अलग इलाकों में दौरा कर रहे हैं, तो वहीं केंद्र की ओर से भी मंत्री और बड़े नेता बंगाल जा रहे हैं.

शुक्रवार को ही टीएमसी के बड़े नेता और ममता सरकार में मंत्री रहे शुवेंदु अधिकारी ने इस्तीफा दिया है. कयास लगाए जा रहे हैं कि वो अपने समर्थकों के साथ बीजेपी में आ सकते हैं. शुवेंदु अधिकारी की टीएमसी के कार्यकर्ताओं में पकड़ मानी जाती है.

संबंधित पोस्ट

गुजरात: ताजमहल और स्टेच्यू ऑफ यूनिटी की 1 साल की टिकट से ज्यादा पैसे मास्क के चालान से आए

Vande Gujarat News

વડોદરાનાં સાંસદ રંજનબેન ભટ્ટ દ્વારા રિલાયન્સ ઇન્ડસ્ટ્રીઝ લિમિટેડ અને રેલવે ના સંયુક્ત ઉપક્રમે રેલવે ના કુલી ભાઈઓને દિવાળી નિમિતે અનાજ ની કીટ અને મીઠાઈ વિતરણ કરવામાં આવી

Vande Gujarat News

ખેડૂત હિતરક્ષક દળના કો – ઓર્ડિનેટર વિરૂદ્ધ જમીન પચાવી પડવાનો આક્ષેપ,ગુનો નોંધાયો

Vande Gujarat News

आंध्र में भगवान राम की 400 साल पुरानी मूर्ति तोड़ी, BJP ने कहा- ये 16वीं सदी के हमलों की याद दिलाती है

Vande Gujarat News

चीन को लगेगी मिर्ची! 6 दशक में पहली बार व्हाइट हाउस पहुंचे तिब्बत के राजनीतिक प्रमुख

Vande Gujarat News

साणंद क्षेत्र के किसान नोट गिनने वाली मशीन लाते थे, बैग में पैसे लेकर रिक्शा में बैठकर 4 कंगन वाली गाड़ी लेने जाते थे – पीएम

Vande Gujarat News