Vande Gujarat News
Breaking News
BJPBreaking NewsCongressCrimeIndiaNationalPolitical

किसानों का प्रदर्शन जारी, दिल्ली को कटऑफ करने की धमकी, सुनें ‘आज का दिन’

किसान यूनियन के नेता सुरजीत सिंह फूल ने कहा कि किसान बुराड़ी नहीं जाएंगे. उन्होंने कहा कि हम बुराड़ी कभी नहीं जाएंगे. बुराड़ी ओपन पार्क नहीं है. एक ओपन जेल है. साथ ही ये भी कहा कि वो दिल्ली के पांच प्वाइंट को जाम करेंगे.

किसान इस बार किसी भी बिना ठोस क़दम के मानने वाले नहीं हैं. दिल्ली-हरियाणा और सिंघु बॉर्डर उनका जमावड़ा इस भीषण ठंड में भी बना हुआ है. कल किसान यूनियन ने एक प्रेस कांफ्रेंस किया और बुराड़ी जाकर प्रदर्शन करने का जो प्रस्ताव सरकार ने दिया था, उसे ठुकरा दिया. किसान यूनियन के नेता सुरजीत सिंह फूल ने कहा कि किसान बुराड़ी नहीं जाएंगे. उन्होंने कहा कि हम बुराड़ी कभी नहीं जाएंगे. बुराड़ी ओपन पार्क नहीं है. एक ओपन जेल है. साथ ही ये भी कहा कि वो दिल्ली के पांच प्वाइंट को जाम करेंगे. किसानों ने एक तरफ सरकार की मांग मानने से मना कर दिया और अब दिल्ली को कटऑफ करने की बात कही है. तो किस ओर जा रहा ये आंदोलन?

हैदराबाद के निकाय चुनावों पर सबकी नज़र है. 1 दिसंबर यानि कल हैदराबाद नगर निगम का चुनाव है और इसके लिए राजनितिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है. लेकिन बीजेपी ने जितनी ताकत इस चुनाव में झोंकी है उसकी चर्चा हर तरफ़ है. भाजपा ने अपने तमाम हैवीवेट दिग्गजों ने चुनाव में उतार दिया. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, UP सीएम योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्रियों की फौज के साथ-साथ खुद गृह मंत्री अमित शाह भी मैदान में दिखे. इसके बाद विपक्षी पार्टियों का कहना है कि लोकल चुनाव को जीतने के लिए बीजेपी में इतनी बेताबी क्यों हैं और बीजेपी इतनी दमखम से क्यों लड़ रही है?

भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में भी हार का सामना करना पड़ा. कप्तान विराट कोहली की सेना को कल के मैच में 51 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की विजयी बढ़त बना ली है. भारतीय टीम को पहले मैच में भी 66 रनों से हार झेलनी पड़ी थी. ऑस्ट्रेलिया के 390 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम 9 विकेट पर 338 रन ही बना सकी. टीम इंडिया के मैच और सीरीज में प्रदर्शन पर बात होगी. और इसके अलावा देश-दुनिया के अख़बारों से ख़बरों के अलावा आज की हिस्टॉरिकल इम्पोर्टेंस भी जानेंगे ‘आज का दिन’ में अमन गुप्ता के साथ.

संबंधित पोस्ट

ત્રણ મહિનામાં પહેલીવાર બે દિવસથી કોવીડ સ્મશાન ગૃહમાં એક પણ અંતિમક્રિયા નહિ, રવિવાર અને આજનો મૃતકઆંક શૂન્ય થતા રિકવરી રેટમાં ખુબ સારું પરિણામ.

Vande Gujarat News

ધૂળની ઉડતી ડમરીઓથી ૩૯ જેટલા છોકરાઓને અસ્થમા થયો હોવાનો રહીશોનો આક્ષેપ, અંકલેશ્વર ગડખોલ ગ્રામ પંચાયતના ભરવાડ વસાહતના લોકોએ રાજપીપળા ચોકડીથી રોડ બંધ કરતાં વિવાદ

Vande Gujarat News

कान में भी पहुंच सकता है कोरोना वायरस, रिसर्च में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Admin

વૈજ્ઞાનિકોએ ખેડૂતો સાથે ગોષ્ઠી કરી ઓર્ગેનિક ખાતરના વિવિધ ફાયદાઓની માહિતી મેળવી

Vande Gujarat News

शिकागो एयरपोर्ट में कोरोना के डर से तीन महीने तक छिपा रहा एक भारतीय

Vande Gujarat News

રાજકોટના મ્યુનિ.કમિશનરનું જાહેરનામું: શ્રાવણ માસના સોમવાર અને જન્માષ્ટમી દરમ્યાન જો કોઈ નોનવેજ વેચશે તો થશે મોટો દંડ

Vande Gujarat News