Vande Gujarat News
Breaking News
Breaking News India National Sports

IND vs AUS मैच के दौरान भारतीय लड़के ने ऑस्ट्रेलियाई लड़की को किया प्रपोज, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें VIDEO

मैक्सवेल ने भी बजाई तालियां

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में खेले जा रहे दूसरे वनडे के दौरान एक रोचक घटना कैमरे में कैद हो गई। टारगेट चेज करने उतरी टीम इंडिया का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। फैंस अपनी टीम से काफी निराश नजर आ रहे थे। लेकिन, मैदान के बाहर एक भारतीय युवा ने सभी का दिल जीत लिया।

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में भारतीय लड़के ने ऑस्ट्रेलियाई लड़की को प्रपोज किया, जिस पर लड़की ने हां कहा। प्रपोजल स्वीकार कर लड़की ने लड़के को गले लगा लिया। इसके बाद वह रिंग पहनते हुए दिखाई देती है। वहां मौजूद दर्शकों ने तालियां बजाकर दोनों को बधाई दी।

मैक्सवेल ने भी बजाई तालियां

मैदान में लगी बड़ी स्क्रीन पर इस अनोखे प्रपोजल को देखकर ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ताली बजाकर खुशी जताते नजर आए।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि क्या यह आज का सबसे मुश्किल खेल था। इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने तरह-तरह के रिएक्शन दिए। एक यूजर ने कहा कि मैच के दौरान एक अच्छा मोमेंट। तो एक ने लिखा कि यहां तो मैच भारत ने ही जीता।

भारतीय पारी के 20वें ओवर की घटना
मैदान में प्रपोज करने का यह वाकया भारतीय पारी के 20वें ओवर में कैमरे में कैद हुआ। उस वक्त टीम का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 126 रन था। कप्तान विराट कोहली 35 और श्रेयस अय्यर 30 रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए थे।

संबंधित पोस्ट

નેત્રંગમાં ટ્રાફિક સમસ્યાના નિવારણ માટે પોલીસતંત્રની લાલઆંખ, ૯૫ જેટલા વાહનો ડિટેઇન કરીને ₹ ૪૧,૯૦૦ દંડ ફટકાર્યો

Vande Gujarat News

જીવનમાં એકલતા દૂર કરવા લગ્ન કરનાર અંકલેશ્વરના 68 વર્ષીય વર અને મુંબઈના 65 વર્ષીય વધૂ હનિમૂનથી પરત ફરતાં સત્કાર સમારોહ યોજાયો

Vande Gujarat News

જંબુસરના દોડવિરને વર્લ્ડ બુક ઓફ રેકોર્ડ દ્વારા સર્ટિફિકેટ એનાયત થયું…

Vande Gujarat News

स्वदेशी से मजबूत होगी एयरफोर्स:वायुसेना के लिए DRDO 6 नए टोही विमान बनाएगी, पाकिस्तान और चीन सीमा की निगरानी में मदद मिलेगी

Vande Gujarat News

પાટણના જામઠા ગામમાંથી બાઈક પર 12 ફૂટનો વિશાળકાય અજગર દેખાતાં રેસ્ક્યૂ કરી બાલારામના જંગલમાં છોડી મૂકાયો

Vande Gujarat News

गुजरात: राजकोट के एक अस्पताल में लगी भीषण आग, छह की झुलस कर मौत

Vande Gujarat News