Vande Gujarat News
Breaking News
BJPBollywoodBreaking NewsGovtIndiaNational

मुंबई: यूपी के CM योगी आदित्यनाथ से मिले अक्षय कुमार, फिल्म सिटी पर चर्चा

अक्षय कुमार से मुलाकात को लेकर सीएम योगी ने ट्वीट भी किया. उन्होंने कहा कि आज मुंबई में भारतीय फिल्म जगत के लोकप्रिय अभिनेता अक्षय से शिष्टाचार भेंट हुई.

सीएम योगी और एक्टर अक्षय कुमार की मुलाकात (फोटो-ANI)

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिन के दौरे पर मंगलवार को महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई पहुंचे. उन्होंने देर शाम बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार से मुलाकात की. उनकी ये मुलाकात ट्राइडेंट होटल में हुई. सीएम योगी यहीं पर ठहरे हुए हैं.

सीएम योगी ने यूपी के गौतमबुद्ध नगर में यमुना एक्सप्रेसवे के पास बनने वाली फिल्म सिटी को लेकर अक्षय कुमार से चर्चा की. अक्षय कुमार से मुलाकात को लेकर सीएम योगी ने ट्वीट किया. उन्होंने कहा कि आज मुंबई में भारतीय फिल्म जगत के लोकप्रिय अभिनेता अक्षय से शिष्टाचार भेंट हुई. चलचित्र जगत के विभिन्न पहलुओं के संबंध में उनसे सार्थक विमर्श हुआ. सीएम ने कहा कि अपने कार्य के प्रति उनकी समझ, लगन और रचनाधर्मिता युवाओं के लिए प्रेरणास्पद है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में 200 करोड़ रुपये के लखनऊ नगर पालिका बॉन्ड का शुभारंभ करने के लिए मुंबई पहुंचे हैं.  सीएम योगी बुधवार सुबह 9 बजे ओबेरॉय होटल से लखनऊ म्युनिसिपल कॉरपोरेशन की बांड लिस्टिंग के लिए बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज रवाना होंगे और फिर सुबह 10 बजे होटल वापस लौटेंगे.

UP CM Yogi Adityanath Meets Akshay Kumar During His Mumbai Visit, See Pics

इसके बाद सीएम योगी सुबह 10.30 बजे से दोपहर 2.30 बजे तक डिफेंस कॉरिडोर के निवेशकों, फिल्म सिटी के निवेशकों और देश के बड़े उद्योगपतियों के साथ मीटिंग करेंगे. सीएम योगी इसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे.

Akshay Kumar meets UP CM Yogi Adityanath, talks on Film City | MBS News

योजना को मिल रहा बंपर समर्थन

योगी आदित्यनाथ द्वारा नए फिल्म सीटी का निर्माण करने की योजना को यूपी और आसपास के राज्यों के कलाकारों द्वारा खूब समर्थन मिल रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि नई फिल्म सिटी के निर्माण से हिंदी पट्टी के नए कलाकारों को रोजगार में राहत मिलेगी और उन्हें इसके लिए बॉलीवुड में जाकर संघर्ष नहीं करना पड़ेगा.

संबंधित पोस्ट

વિકેન્ડમાં ફરવા જવાનો પ્લાન હોય તો જાણી લેજો: સૌરાષ્ટ્ર તરફની ચાર ટ્રેનો થઈ રદ્દ 

Vande Gujarat News

सेना के जवानों संग अश्लील वीडियो बनाकर करती थी ब्लैकमेल, गिरोह सहित गिरफ्तार

Vande Gujarat News

भारत-चीन में तनाव कम करने का एक और प्रस्ताव, फिंगर एरिया बन सकता है ‘नो मैन्स लैंड’

Vande Gujarat News

ફાર્મસી કાઉન્સિલ ઓફ ઇન્ડીયાની માન્યતા હોય તેવી જ ફાર્મસી કોલેજમાં પ્રવેશ લેવા વિદ્યાર્થીઓને અનુરોધ

Vande Gujarat News

भगवान राम को लेकर दिए बयान पर सैफ अली खान ने मांगी माफी, बोले- वो हमारे हीरो

Vande Gujarat News

शाह के बंगाल दौरे से पहले ममता का डैमेज कंट्रोल, बागियों को रोकने में जुटीं

Vande Gujarat News