Vande Gujarat News
Breaking News
Breaking NewsIndiaNationalPolitical

किसान प्रोटेस्ट: दिल्ली के कौन से एंट्री प्वाइंट बंद हैं, कहां से लोग कर सकते हैं यात्रा, पढ़ें ट्रैफिक अलर्ट

बातचीत शुरू के दौर के बीच किसानों का आंदोलन भी जारी है. किसानों ने दिल्ली के चारों ओर घेरा डाला हुआ है. दिल्ली के सिंधु बॉर्डर, टिकरी बॉर्डर, गाजीपुर बॉर्डर और नोएडा बॉर्डर पर भी हजारों की तादाद में किसान जमे हुए हैं.

कृषि कानून पर मचे घमासान के बीच किसान नेताओं और केंद्र सरकार के बीच आज चौथे दौर की बातचीत होगी. इससे पहले मंगलवार को हुई बातचीत में किसानों ने छोटा ग्रुप बनाकर बातचीत की सरकार की अपील खारिज दी थी. आज भी करीब 35 किसान संगठनों के नेता बातचीत में शामिल होंगे.

बातचीत शुरू के दौर के बीच किसानों का आंदोलन भी जारी है. किसानों ने दिल्ली के चारों ओर घेरा डाला हुआ है. दिल्ली के सिंधु बॉर्डर, टिकरी बॉर्डर, गाजीपुर बॉर्डर और नोएडा बॉर्डर पर भी हजारों की तादाद में किसान जमे हुए हैं. धरने की जगह पर ही गीत संगीत के जरिए किसानों की हौसलाअफजाई के लिए कलाकार भी पहुंच रहे हैं. बड़े स्तर पर लंगर का भी इंतजाम है.

किसानों के प्रदर्शन के कारण सिंधु बॉर्डर, टिकरी बॉर्डर, चिल्ला बॉर्डर समेत कई बॉर्डर को बंद कर दिया गया है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की ओर से एडवाइजरी जारी की गई है. इसके मुताबिक, गुरुवार को भी नोएडा लिंक रोड पर स्थित चिल्ला बॉर्डर को बंद रखा गया है. यहां पर गौतम बुद्ध द्वार पर सैकड़ों किसान सड़क जाम करके बैठे हैं.

इसके अलावा टिकरी बॉर्डर, झारोदा बॉर्डर और झाटीकरा बॉर्डर को भी बंद कर दिया गया है. बदुसराय बॉर्डर को सिर्फ टू-व्हीलर के लिए खोला गया है. हालांकि, धनसा, दौराला, कापसहेड़ा, राजोकरी एनएच-8, बिजवासन/बाजघेरा, पालम विहार और दुंदाहेरा बॉर्डर को खोला गया है.

किसानों के प्रदर्शन के कारण सिंधु बॉर्डर अभी भी बंद है. लामपुर, औचंडी समेत कई छोटे बॉर्डर भी बंद है. दिल्ली पुलिस ने मुकरबा चौक और जीटीके रोड लेने की सलाह दी है. जगह-जगह बॉर्डर बंद होने से भारी जाम लग गया है. पुलिस ने रोहिणी से सिग्नेचर ब्रिज की ओर आउटर रिंग रोड पर न जाने की सलाह दी है.

संबंधित पोस्ट

12 ઓગસ્ટ વિશ્વ સંસ્કૃત દિવસ: SoU રેડિયો યુનિટી 90 FMની નવતર પહેલ, સંસ્કૃત દિવસ પર આખો દિવસ રેડિયો યુનિટી પર સંસ્કૃત ભાષામાં પ્રસારણ કરવામાં આવશે

Vande Gujarat News

J&K में DDC इलेक्शन रिजल्ट:गुपकार अलायंस को 110 सीटों पर मिली जीत, पर 75 सीटों वाली भाजपा सबसे बड़ी पार्टी

Vande Gujarat News

ભરૂચ :- પૂજા અને તાંત્રિક વિધિના બહાને પૈસા પડાવનાર ગેંગનો પર્દાફાશ…

Vande Gujarat News

ભૂપેન્દ્ર પટેલને ગુજરાતમાં કોંગ્રેસ વિરુદ્ધ AAP વિશે પૂછવામાં આવે છે.

Vande Gujarat News

નશાબંધી નીતિના ચુસ્ત અમલ માટે રાજ્ય સરકાર કટિબધ્ધ..રાજ્યમાં બુટલેગરોની શાન ઠેકાણે લાવવા ગુજરાત સરકારે કડક કાયદાઓ બનાવ્યા છે : ગૃહ રાજ્ય મંત્રી શ્રી હર્ષ સંઘવી

Vande Gujarat News

છેલ્લા 2 વર્ષમાં વધતી જતી મોંધવારીથી લોકોનું બજેટ ખોરવાયું જાણો ત્રણ વર્ષમાં પેટ્રોલ સહીત કઈ ચીજોમાં જોવા મળી મોંઘવારી

Vande Gujarat News