Vande Gujarat News
Breaking News
Breaking News India National Political

किसान प्रोटेस्ट: दिल्ली के कौन से एंट्री प्वाइंट बंद हैं, कहां से लोग कर सकते हैं यात्रा, पढ़ें ट्रैफिक अलर्ट

बातचीत शुरू के दौर के बीच किसानों का आंदोलन भी जारी है. किसानों ने दिल्ली के चारों ओर घेरा डाला हुआ है. दिल्ली के सिंधु बॉर्डर, टिकरी बॉर्डर, गाजीपुर बॉर्डर और नोएडा बॉर्डर पर भी हजारों की तादाद में किसान जमे हुए हैं.

कृषि कानून पर मचे घमासान के बीच किसान नेताओं और केंद्र सरकार के बीच आज चौथे दौर की बातचीत होगी. इससे पहले मंगलवार को हुई बातचीत में किसानों ने छोटा ग्रुप बनाकर बातचीत की सरकार की अपील खारिज दी थी. आज भी करीब 35 किसान संगठनों के नेता बातचीत में शामिल होंगे.

बातचीत शुरू के दौर के बीच किसानों का आंदोलन भी जारी है. किसानों ने दिल्ली के चारों ओर घेरा डाला हुआ है. दिल्ली के सिंधु बॉर्डर, टिकरी बॉर्डर, गाजीपुर बॉर्डर और नोएडा बॉर्डर पर भी हजारों की तादाद में किसान जमे हुए हैं. धरने की जगह पर ही गीत संगीत के जरिए किसानों की हौसलाअफजाई के लिए कलाकार भी पहुंच रहे हैं. बड़े स्तर पर लंगर का भी इंतजाम है.

किसानों के प्रदर्शन के कारण सिंधु बॉर्डर, टिकरी बॉर्डर, चिल्ला बॉर्डर समेत कई बॉर्डर को बंद कर दिया गया है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की ओर से एडवाइजरी जारी की गई है. इसके मुताबिक, गुरुवार को भी नोएडा लिंक रोड पर स्थित चिल्ला बॉर्डर को बंद रखा गया है. यहां पर गौतम बुद्ध द्वार पर सैकड़ों किसान सड़क जाम करके बैठे हैं.

इसके अलावा टिकरी बॉर्डर, झारोदा बॉर्डर और झाटीकरा बॉर्डर को भी बंद कर दिया गया है. बदुसराय बॉर्डर को सिर्फ टू-व्हीलर के लिए खोला गया है. हालांकि, धनसा, दौराला, कापसहेड़ा, राजोकरी एनएच-8, बिजवासन/बाजघेरा, पालम विहार और दुंदाहेरा बॉर्डर को खोला गया है.

किसानों के प्रदर्शन के कारण सिंधु बॉर्डर अभी भी बंद है. लामपुर, औचंडी समेत कई छोटे बॉर्डर भी बंद है. दिल्ली पुलिस ने मुकरबा चौक और जीटीके रोड लेने की सलाह दी है. जगह-जगह बॉर्डर बंद होने से भारी जाम लग गया है. पुलिस ने रोहिणी से सिग्नेचर ब्रिज की ओर आउटर रिंग रोड पर न जाने की सलाह दी है.

संबंधित पोस्ट

ભરૂચનું ગૌરવ:રાજ્ય કક્ષાની “શાસ્ત્રીય કંઠય સંગીત” સ્પર્ધામાં ભરૂચના 13 વર્ષના કાન્હાએ પ્રથમ ક્રમાંક મેળવ્યો

Vande Gujarat News

ચીને મગફળી ખરીદી લેતા સરકાર સ્ટોક માટે ચિંતિત, કેટલો સ્ટોક રાખવો તે CM રૂપાણી સાથેની બેઠકમાં નક્કી થશે

Vande Gujarat News

30 नवंबर: गुरु नानक देवजी के 551 वें प्रकाश पर्व पर विशेष

Vande Gujarat News

પાંચોટના તળાવમાં કાર ખાબકતાં 3 શિક્ષકોનાં મોત:શિક્ષક આનંદ શ્રીમાળીના 13 દિવસ પહેલાં જ લગ્ન થયાં હતાં, અકસ્માત થતાં મહિલા શિક્ષિકાએ પતિને ફોન કર્યો પણ હલો..હલો.. કહેતાં જ ફોન કટ થઇ ગયો

Vande Gujarat News

નાના કુળ ની છેલ્લી વારી ગુરુ ગોવિંદ ની ભવિષ્યવાણી સાચી પડી.આપણા આદિવાસી સમાજની મહિલા ભારત દેશની રાષ્ટ્રપતિ બની

Vande Gujarat News

CJI एसए बोबडे की मां के साथ धोखाधड़ी, केयरटेकर ने की 2.5 करोड़ की ठगी

Vande Gujarat News