Vande Gujarat News
Breaking News
BJPBollywoodBreaking NewsCongressGovtIndiaNationalPolitical

फिल्म सिटी पर रार, CM योगी बोले- मैं छीनने नहीं आया हूं, ये ओपन मार्केट कंपटीशन है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आरोपों पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोई कुछ छीन नहीं लेता. यह सिर्फ ओपन मार्केट कंपटीशन है. यह इस बारे में है कि कौन आपको बेहतर सुविधा देता है, जो कि अनुकूल माहौल प्रदान करता है.

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में प्रस्तावित फिल्म सिटी को लेकर सियासत तेज हो गई है. शिवसेना समेत कई दलों ने उत्तर प्रदेश सरकार के फैसले पर सवाल उठाए हैं. वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को धरातल पर उतारने के लिए आज मुंबई के दौरे पर हैं, जहां उन्होंने कई फिल्मी हस्तियों से मुलाकात की.

इस मुलाकात के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमने आज सुबह लखनऊ नगर निगम के बांड लॉन्च किए. यह उत्तर भारत का पहला नगर निगम है, जिसके बांड की लिस्टिंग बीएसई में हई है. मैं उत्तर प्रदेश का पहला सीएम हूं, जिसे बेल बजाने की रस्म का सम्मान मिला है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमने आज कई हस्तियों से बात की है. हमें पिछले 3 वर्षों में 3 लाख करोड़ का निवेश मिला है. हमने यूपी में कानून व्यवस्था और पारदर्शिता लाने में सुधार किया है. पी में एक विश्व स्तरीय फिल्म सिटी बनाने की भी योजना है, हमने इसके लिए इस क्षेत्र के विशेषज्ञों के साथ चर्चा की.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम प्रस्तावित प्रस्तावित फिल्म सिटी के लिए एनसीआर में करीब 1000 एकड़ भूमि में खरीदने की योजना बना रहे हैं, जो जेवर एयरपोर्ट से केवल 6 किलोमीटर की दूरी पर है. इस जगह पर भारत और विदेशों के शहरों से सबसे अच्छी कनेक्टिविटी होगी.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आरोपों पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोई कुछ छीन नहीं लेता. यह सिर्फ ओपन मार्केट कंपटीशन है. यह इस बारे में है कि कौन आपको बेहतर सुविधा देता है, जो कि अनुकूल माहौल प्रदान करता है. मुंबई फिल्म सिटी जैसा है, वैसा ही काम करेगा. यूपी का फिल्म सिटी अपना काम करेगा.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारा काम सुविधाएं प्रदान करना है. हम इसे एक क्षेत्र के लिए प्रतिबंधित नहीं करना चाहते हैं, लेकिन इसे विश्वस्तरीय बनाना चाहते हैं. मैंने विशेषज्ञों के साथ बातचीत की. हम किसी से कुछ नहीं छीन रहे हैं. मैं यहां  छीनने के लिए नहीं आया हूं, हम कुछ नया देने के लिए आए हैं. सभी को कुछ नया देना होगा.

संबंधित पोस्ट

1 फरवरी से होने जा रहे हैं ये बड़े बदलाव, आपकी जेब खर्च पर पड़ेगा जिसका सीधा असर…

Vande Gujarat News

અમદાવાદમાં કર્મકાંડી પુત્ર આર્થિક રીતે સદ્ધર ન હોવાથી પિતાએ વૃદ્ધાશ્રમમાં જવું પડ્યું, પૌત્રએ નવું ઘર લીધું અને પરિવાર 11 વર્ષ પછી 83 વર્ષના વડીલને વૃદ્ધાશ્રમમાંથી ઘરે લઈ ગયો

Vande Gujarat News

अफगानी सुरक्षाबलों ने तालिबान आतंकी समूह पर किया हमला, 30 आतंकवादी ढेर

Vande Gujarat News

રાજ્યમાં મહામારી વકરવાના એંધાણ, દિવાળીના પર્વ પર વધી રહ્યો છે પોઝિટિવ કેસોનો આંકડો

Vande Gujarat News

ભારતમાતા મંદિર અને શ્રી મહારુદ્ર હનુમાન સંસ્થાન દ્વારા ઘનપાઠ અને વેદ પ્રચાર યાત્રાનું આયોજન માગસર માસનાં પ્રારંભે કરવામાં આવ્યું

Vande Gujarat News

નલધરી પાસે સામેથી આવતી ટ્રકથી બચવા જતા કપાસ ભરેલી ટ્રક પલટી, નેત્રંગથી અંકલેશ્વર તરફ કપાસ ભરીને જઇ રહેલી ટ્રકને અકસ્માત, કોઇ જાનહાની નહી

Vande Gujarat News