Vande Gujarat News
Breaking News
Breaking NewsDefenseGovtIndiaNational

JKSSB Recruitment 2020: सबइंस्‍पेक्‍टर और अन्‍य के 1,997 पदों पर भर्ती, 12वीं पास भी करें अप्‍लाई

JKSSB SI Recruitment 2020: एप्लिकेशन फीस में किसी कैटेगरी के उम्‍मीदवार को कोई छूट नहीं है. आवेदन करने के लिए उम्‍मीदवारों को 350 रुपए का शुल्‍क जमा करना होगा. एप्लिकेशन का लिंक 07 दिसंबर से खुलेगा तथा 21 दिसंबर को बंद हो जाएगा.

JKSSB Recruitment 2020, Sarkari Naukri Job 2020: जम्‍मू कश्‍मीर सर्विस सेलेक्‍शन बोर्ड ने 12वीं पास और ग्रेजुएट्स की 1,997 अलग अलग पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इसमें सब-इंस्‍पेक्‍टर, डिपो असिस्‍टेंट, असिस्‍टेंट कंपाइलर तथा अन्‍य पद शामिल हैं. इन पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 07 दिसंबर से शुरू होगी. उम्‍मीदवार पूरी जानकारी के लिए jkssb.nic.in पर जारी नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं. ऑनलाइन एप्लिकेशन और फीस जमा करने की लास्‍ट डेट 21 दिसंबर 2020 है.

JKSSB Recruitment 2020: जारी पदों का विवरण
सब-इंस्‍पेक्‍टर 350 पद
असिस्‍टेंट कंपाइलर 647 पद
फील्ड असिस्‍टेंट II 50 पद
फील्ड सुपरवाइज़र 50 पद
असिस्‍टेंट स्टोर कीपर 50 पद
डिपो असिस्‍टेंट 300 पद
Class IV 550 पद
कुल 1997

सब-इंस्‍पेक्‍टर के पद पर भर्ती के लिए उम्‍मीदवार को किसी भी सब्जेक्‍ट से ग्रेजुएट होना जरूरी है जबकि अन्‍य पदों के लिए 12वीं पास उम्‍मीदवार आवेदन कर सकते हैं. पदानुसार शैक्षणिक योग्‍यताएं कुछ अलग-अलग भी हैं जिसकी विस्‍तृत जानकारी नोटिफिकेशन में मौजूद है. अधिकतम 40 वर्ष के उम्‍मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं. आयु की गणना 01 जनवरी 2020 के आधार पर की जाएगी.

एप्लिकेशन फीस में किसी कैटेगरी के उम्‍मीदवार को कोई छूट नहीं है. आवेदन करने के लिए उम्‍मीदवारों को 350 रुपए का शुल्‍क जमा करना होगा. एप्लिकेशन का लिंक 07 दिसंबर से खुलेगा तथा 21 दिसंबर को बंद हो जाएगा. इच्‍छुक उम्‍मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अथवा नीचे दिए गए लिंक पर विजिट कर नोटिफिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं तथा पूरी जानकारी देख सकते हैं.

आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिफिकेशन डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

http://jkssb.nic.in/

संबंधित पोस्ट

વિશ્વાસ પ્રોજેક્ટની મદદથી અત્યાર સુધીમાં 3,400થી વધુ ગુનાખોરીના કેસ સરળતાથી ઉકેલાયા

Vande Gujarat News

ભરૂચ શહેરના વેજલપુર વિસ્તારમાં “નયના ચોક” ખાતે નયના ચોક યુવક મંડળ અને વેજલપુર માછી સમાજ અને સ્થાનિક લોકો અને નાગરિકો દ્વારા આઝાદી ના અમૃત મહોત્સવ “૭૫ મા સ્વાતંત્ર પર્વની” ધ્વજ વંદન કરી હર્ષ અને ઉલ્લાસ ભેર ઉજવણી કરવામાં આવી.

Vande Gujarat News

અમદાવાદના પિપળજ રોડ પર કારખાનામાં બોઈલર ફાટતા કપડાંના ગોડાઉનમાં આગ – કુલ 12ના મૃત્યુ 8 સારવાર હેઠળ – નિયમોની ઐસીતૈસીથી જિંદગીઓનું જોખમ

Vande Gujarat News

72वें गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर इतने बजे देश को संबोधित करेंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

Vande Gujarat News

દુનિયામાં ભારતીય શસ્ત્રોની તાકાત, ફિલિપાઈન્સ બાદ હવે આ દેશ ભારતની બ્રહ્મોસ મિસાઈલ ખરીદશે

Vande Gujarat News

ભરૂચના શુકલતીર્થના નદી કાંઠે ઇંટના ભઠ્ઠાઓ નજીક ટ્રેકટર નીચે કામદાર કચડાઇ જતાં મોત

Vande Gujarat News