Vande Gujarat News
Breaking News
Breaking NewsCrimeIndiaNational

सीहोर: तीन तलाक पीड़िता बोली- झाड़-फूंक के बहाने ससुर करता है गंदी बात

मध्य प्रदेश के सीहोर जिले से एक तीन तलाक का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर तीन तलाक पीड़िता ने जिला कलेक्टर के दफ्तर पहुंचकर आवेदन देकर इंसाफ की गुहार लगाई है. पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसका ससुर गलत तरीके से प्राइवेट पार्ट को छूता है

मध्य प्रदेश के सीहोर जिले से एक तीन तलाक का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर तीन तलाक पीड़िता ने जिला कलेक्टर के दफ्तर पहुंचकर आवेदन देकर इंसाफ की गुहार लगाई है. पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसका ससुर गलत तरीके से प्राइवेट पार्ट को छूता है और पूरे परिवार से दहेज की मांग भी करता है.

जानकारी के मुताबिक, 20 साल की पीड़िता की शादी एक साल पहले दानिश के साथ हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद ही ससुराल वाले उसके साथ गलत व्यवहार करने लगे. इस दौरान महिला ने अपने पति के साथ बैठकर सभी समस्याओं को ठीक करने की कोशिश की पर उसकी एक न सुनी गई. पुलिस के पास जब शिकायत लेकर गई तो उसे वहां से भी भगा दिया गया. इसलिए परेशान होकर उसे डिप्टी कलेक्टर विष्णु प्रसाद यादव से इंसाफ की गुहार लगाना पड़ा.

ससुर पर गंभीर आरोप 

पीड़िता ने बताया कि उसकी 2 माह की एक बच्ची भी है और ससुर झाड़-फूंक करने के बहाने अश्लील हरकत करता है. पीड़िता ने अपने ससुर पर गलत तरीके छूने वाली बात जब अपने पति दानिश को बताई तो उसने तीन बार तलाक, तलाक, तलाक बोलकर तलाक दे दिया. पीड़िता का कहना है कि उसका पति बेटी को भी पसंद नहीं करता है.

पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि उसके साथ कई बार मारपीट भी की गई है. वहीं जिला एसपी का कहना है कि मामले की गहराई से जांच की जा रही है. जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर एक्शन लिया जाएगा.

संबंधित पोस्ट

इस दीपावाली अयोध्या में वर्चुअल दीपोत्सव मनाएगी योगी सरकार

Vande Gujarat News

1.16 કરોડ ગ્રાહકો પર બોજો; રાંધણગેસનો બાટલો 100 રૂપિયા મોંઘો, 8 મહિનાથી સબસિડી પણ મળતી નથી

Vande Gujarat News

ભરૂચ જિલ્લામાં ફટાકડા ફોડતા વખતે સાવચેતી રાખવા વહીવટી તંત્રની અપીલ, નાના-મોટા ફટાકડાથી મોટા અકસ્માતો, ફટાકડા ફોડતા પહેલા હેન્ડ સેનેટાઇઝર નો ઉપયોગ ટાળવો

Vande Gujarat News

आज काशी दौरे पर पीएम मोदी, काशी विश्वनाथ कॉरिडोर से देव दीपावली तक ये है 7 घंटे के प्रवास का पूरा शेड्यूल

Vande Gujarat News

નર્મદા ક્લીન ટેક નવેમ્બર 2021 સુધીમાં જીપીસીબી અને પ્રદૂષણની મંજૂરીની શરતોનું પાલન કરશે…

Vande Gujarat News

મુખ્યમંત્રીના હસ્તે 241.34કરોડના ખર્ચની સિપુ યોજનાનું ખાતમુર્હત

Vande Gujarat News