Vande Gujarat News
Breaking News
BJP Breaking News Congress Election India National Political

हैदराबाद चुनाव: बीजेपी के ऐतिहासिक प्रदर्शन पर सीएम योगी बोले- भाग्यनगर का भाग्योदय शुरू हो रहा

हैदराबाद निगम चुनाव में प्रचार के दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि अगर उत्तर प्रदेश में फैजाबाद और इलाहाबाद क्रमश: अयोध्या और प्रयागराज हो सकते हैं तो हैदराबाद भी दोबारा भाग्यनगर हो सकता है.

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के चुनाव में ऐतिहासिक प्रदर्शन करने के बाद बीजेपी में जश्न का माहौल है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनाव में जमकर प्रचार किया था. उन्होंने हैदराबाद का नाम ‘भाग्यनगर’ करने की बात भी कही थी. अब चुनाव के नतीजों के बाद उन्होंने कहा कि भाग्यनगर का भाग्योदय शुरू हो रहा है.

योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया कि भाग्यनगर का भाग्योदय प्रारंभ हो रहा है. हैदराबाद के निकाय चुनावों में बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व पर अभूतपूर्व विश्वास जताने के लिए भाग्यनगर की जनता का कोटि-कोटि धन्यवाद.

बता दें कि हैदराबाद में चुनाव प्रचार के दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि अगर उत्तर प्रदेश में फैजाबाद और इलाहाबाद क्रमश: अयोध्या और प्रयागराज हो सकते हैं तो हैदराबाद भी दोबारा भाग्यनगर हो सकता है.

वहीं, नतीजों पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि तेलंगाना की जनता ने पीएम मोदी पर भरोसा जताया. तेलंगाना की जनता का आभार. आपको बता दें इस चुनाव के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत लगा दी थी.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी की तेलंगाना टीम को बधाई दी और हैदराबाद के लोगों का आभार व्यक्त किया है.  उन्होंने कहा कि हैदराबाद में बीजेपी के लिए ऐतिहासिक परिणाम. GHMC चुनावों से पता चलता है कि देश के लोग केवल और केवल विकास के एजेंडे का समर्थन करते हैं. यह परिणाम पीएम मोदी के प्रति लोगों के समर्थन को दर्शाता है.

जेपी नड्डा ने कहा कि जब चुनाव चल रहे थे तो मुझे उलाहना दी गई थी कि गली के चुनाव में बीजेपी का राष्ट्रीय अध्यक्ष आया है और उस समय भी हमने कहा था कि ये एक तरीके से हैदराबाद की जनता का निरादर है.

वहीं, बीजेपी सांसद भूपेंद्र यादव ने कहा कि हैदराबाद की जनता ने गुड गवर्नेंस की राजनीति को बढ़ाने के लिए बीजेपी को वोट दिया है. पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा और यूपी सीएम ने मैदान में उतरकर लोगों का उत्साह बढ़ाने का काम किया. ये चुनाव पूरे भारत में बीजेपी के विस्तार को दर्शाता है.

संबंधित पोस्ट

गुजरात: आज कच्छ पहुंचेंगे PM मोदी, विश्व के सबसे बड़े सोलर प्रोजेक्ट की करेंगे शुरुआत

Vande Gujarat News

ખેડૂતો માટે આજીવન સંઘર્ષ કરનારા જીવણદાદાનું નિધન, CM રૂપાણીએ શિશ ઝૂકાવી નમન કર્યું

Vande Gujarat News

राम मंदिर के बैंक अकाउंट से लाखों उड़ाने वाले चार आरोपी गिरफ्तार, मास्टरमाइंड अब तक फरार

Vande Gujarat News

ગુજરાતમાં કોવિશિલ્ડના 2340 ડોઝ આર્મી માટે ફાળવાયા, આજે બીજો જથ્થો આવશે

Vande Gujarat News

किसान आंदोलन के एक महीने पूरे, गतिरोध के बीच किसानों ने दिए बातचीत के संकेत, आज अहम बैठक

Vande Gujarat News

ઝઘડિયાની UPL કંપનીમાં બ્લાસ્ટથી 24 કામદાર ઈજાગ્રસ્ત , 10 કિમી વિસ્તારમાં ભૂકંપ જેવો અવાજ સંભળાયો

Vande Gujarat News