Vande Gujarat News
Breaking News
BJPBreaking NewsCongressElectionIndiaNationalPolitical

हैदराबाद चुनाव: बीजेपी के ऐतिहासिक प्रदर्शन पर सीएम योगी बोले- भाग्यनगर का भाग्योदय शुरू हो रहा

हैदराबाद निगम चुनाव में प्रचार के दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि अगर उत्तर प्रदेश में फैजाबाद और इलाहाबाद क्रमश: अयोध्या और प्रयागराज हो सकते हैं तो हैदराबाद भी दोबारा भाग्यनगर हो सकता है.

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के चुनाव में ऐतिहासिक प्रदर्शन करने के बाद बीजेपी में जश्न का माहौल है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनाव में जमकर प्रचार किया था. उन्होंने हैदराबाद का नाम ‘भाग्यनगर’ करने की बात भी कही थी. अब चुनाव के नतीजों के बाद उन्होंने कहा कि भाग्यनगर का भाग्योदय शुरू हो रहा है.

योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया कि भाग्यनगर का भाग्योदय प्रारंभ हो रहा है. हैदराबाद के निकाय चुनावों में बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व पर अभूतपूर्व विश्वास जताने के लिए भाग्यनगर की जनता का कोटि-कोटि धन्यवाद.

बता दें कि हैदराबाद में चुनाव प्रचार के दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि अगर उत्तर प्रदेश में फैजाबाद और इलाहाबाद क्रमश: अयोध्या और प्रयागराज हो सकते हैं तो हैदराबाद भी दोबारा भाग्यनगर हो सकता है.

वहीं, नतीजों पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि तेलंगाना की जनता ने पीएम मोदी पर भरोसा जताया. तेलंगाना की जनता का आभार. आपको बता दें इस चुनाव के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत लगा दी थी.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी की तेलंगाना टीम को बधाई दी और हैदराबाद के लोगों का आभार व्यक्त किया है.  उन्होंने कहा कि हैदराबाद में बीजेपी के लिए ऐतिहासिक परिणाम. GHMC चुनावों से पता चलता है कि देश के लोग केवल और केवल विकास के एजेंडे का समर्थन करते हैं. यह परिणाम पीएम मोदी के प्रति लोगों के समर्थन को दर्शाता है.

जेपी नड्डा ने कहा कि जब चुनाव चल रहे थे तो मुझे उलाहना दी गई थी कि गली के चुनाव में बीजेपी का राष्ट्रीय अध्यक्ष आया है और उस समय भी हमने कहा था कि ये एक तरीके से हैदराबाद की जनता का निरादर है.

वहीं, बीजेपी सांसद भूपेंद्र यादव ने कहा कि हैदराबाद की जनता ने गुड गवर्नेंस की राजनीति को बढ़ाने के लिए बीजेपी को वोट दिया है. पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा और यूपी सीएम ने मैदान में उतरकर लोगों का उत्साह बढ़ाने का काम किया. ये चुनाव पूरे भारत में बीजेपी के विस्तार को दर्शाता है.

संबंधित पोस्ट

ભરૂચ જિલ્લાની ઔધોગિક વસાહતો મિથેનોલ વપરાશકર્તા 350 યુનિટ પર પોલીસ તંત્રની ચાંપતી નજર

Vande Gujarat News

અંકલેશ્વર મામલતદારે જીઆઇડીસી વિસ્તાર માં ત્રણ એકમો ને કારણદર્શક નોટિસ ફટાકરી, તપાસ દરમ્યાન પોઇઝન લાયસન્સ રજુ ન કરતા નોટિસ ફટકારી

Vande Gujarat News

PM મોદીના કાર્યક્રમમાં પોલીસ બંદોબસ્તમાં ગઇ અને અંકલેશ્વરમાં ચડ્ડી બનિયાનધારી ટોળકીએ એકસાથે 8 દુકાનને નિશાન બનાવી

Vande Gujarat News

14 વર્ષ બાદ નડિયાદ નગરપાલિકા શિક્ષણ સમિતિને નવા ચેરમેન તેમજ વાઇસ ચેરમેન મળ્યા નગરપાલિકા સંચાલિત શિક્ષણ સમિતિમાં ચેરમેન તેમજ વા.ચેરમેન બિનહરીફ વરણી

Vande Gujarat News

લગ્નમાં સંબંધ સાચવવા 100 લોકોના ચાર પ્રસંગ, જમણવાર!

Vande Gujarat News

पुराने iPhone स्लो करना ऐपल को पड़ा बड़ा महंगा, कंपनी भरेगी 45.54 अरब का जुर्माना!

Vande Gujarat News