Vande Gujarat News
Breaking News
BollywoodBreaking NewsDharmIndiaNational

भगवान राम को लेकर दिए बयान पर सैफ अली खान ने मांगी माफी, बोले- वो हमारे हीरो

सैफ अली खान ने एक स्टेटमेंट में अपनी बात कही है. उन्होंने कहा कि- मुझे ऐसा पता चला है कि मेरे एक इंटरव्यू के दौरान कही गई बातों से लोगों को ठेस पहुंची है. मेरी मंशा ऐसा करने की नहीं थी नाहीं मैं ऐसा किसी भी तरह से चाहता हूं. मैं अपना स्टेटमेंट वापस लेता हूं और उन सभी लोगों से माफी मांगता हूं जिन्हें मेरी बात से ठेस पहुंची है.

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन दिनों अपनी नई फिल्म को लेकर विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं. दरअसल उनकी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष को लेकर विरोधियों की आपत्ति ये है कि फिल्म में रावण का अच्छा पक्ष दिखाया गया है और राम की क्षवि को अपमानित करने की कोशिश की गई है. जब ये बात बीजेपी नेता राम कदम को पता चली तो वे इस बात को लेकर काफी सचेत नजर आए कि फिल्म में हिंदू भावनाओं को आहत करने वाला कोई दृश्य ना हो. साथ ही राम कदम ने चेतावनी भी दी कि वे हिंदू धर्म का अपमान नहीं सहेंगे. फिलहाल इस पर एक्टर सैफ अली खान का रिएक्शन आ गया है.

विवादित बयान पर सैफ की माफी

सैफ अली खान ने एक स्टेटमेंट में अपनी बात कही है. उन्होंने कहा कि- मुझे ऐसा पता चला है कि मेरे एक इंटरव्यू के दौरान कही गई बातों से लोगों को ठेस पहुंची है. मेरी मंशा ऐसा करने की नहीं थी नाहीं मैं ऐसा किसी भी तरह से चाहता हूं. मैं अपना स्टेटमेंट वापस लेता हूं और उन सभी लोगों से माफी मांगता हूं जिन्हें मेरी बात से ठेस पहुंची है. मेरे लिए हमेशा से भगवान राम हीरो की छवि वाले रहे हैं. आदिपुरुष बुराई पर अच्छाई की जीत का उत्सव है. हमारी पूरी टीम इस महान कहानी को पर्दे पर उतारने के लिए जुटी हुई है.

बता दें कि इससे पहले राम कदम ने इंडिया टुडे को दिए एक बयान में कहा कि आज कल हिंदू भावनाओं को आहत करती कहानी या दृश्य फिल्मों में दिखाना इंडस्ट्री का ट्रेंड बनता जा रहा है. हमें ऐसा प्रतीत हो रहा है कि ये जानबूझकर किया जा रहा है. ऐसा दूसरे धर्मों के साथ क्यों नहीं किया जाता. मैं एक हिंदू होने के नाते कह रहा हूं कि हम किसी भी कीमत में उन्हें धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने नहीं देंगे. ऐसा ही तान्हा जी के समय में भी देखने को मिला था. मगर इस बार ऐसा कुछ भी नहीं होगा.

2022 में होगी रिलीज आदिपुरुष

आदिपुरुष फिल्म की अगर बात करें तो यह मूवी बाहुबली फेम साउथ सुपरस्टार प्रभास की अगली फिल्म है. इस फिल्म में सैफ अली खान लंकेश का रोल निभाने वाले हैं. वहीं प्रभास राम के रोल में नजर आएंगे. आदिपुरुष 11 अगस्त 2022 को रिलीज की जाएगी.

 

 

संबंधित पोस्ट

ભરૂચમાં કોરોના મહામારીના કારણે લોકડાઉન જાહેર કરાયા બાદ બંધ ગાર્ડન આજથી ખુલશે, શહેરીજનોને માસ્ક, સૅનેટાઈઝર અને સોશ્યલ ડિસ્ટન્ટીંગનું પાલન કરવા પાલિકાની અપીલ

Vande Gujarat News

તસ્કર ગેંગનો પર્દાફાશ:અંકલેશ્વર શહેર પોલીસે 28 એસીના કોપરની પાઇપોની ચોરી કરનારા 3 શખ્સ ઝડપ્યા, માલ ખરીદનો ભંગારિયો પણ પકડાયો.

Vande Gujarat News

1100 કરોડના ઓનલાઇન ચાઇનિઝ સટ્ટાબાજી કૌભાંડમાં ગુજરાતીની ધરપકડ

Vande Gujarat News

Shah Rukh Khan plays a scientist in Ranbir Kapoor, Alia Bhatt-starrer Brahmastra: report

Admin

કોરોના બાદ ઉદ્યોગોને ક્રિસમસ વેકેશનનું ગ્રહણ અંકલેશ્વરમાં ઇમ્પોર્ટ-એક્ષ્પોર્ટમાં 33 ટકાનો ઘટાડો

Vande Gujarat News

ભારતમાં 5G કનેક્ટિવિટી પ્રદાન કરવામાં એરટેલ અવ્વલ રહેશે: સુનીલ મિત્તલ

Vande Gujarat News