Vande Gujarat News
Breaking News
Breaking NewsHealthIndiaNationalSocial

शादी में फैला कोरोना, दूल्हे की मौत, दुल्हन सहित 9 लोग पॉजिटिव

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से ऐसा मामला सामने आया है जहां एक परिवार के नौ लोग कोरोनावायरस संक्रमित पाए गए हैं. संक्रमितों में दुल्हन भी शामिल है. संक्रमण के शिकार लोगों का इलाज चल रहा है. दोनों की 10 दिन पहले शादी हुई थी और शादी के बाद चार दिसंबर को दूल्हे की मौत हो गई थी.

शादी के बाद दूल्हे की मौतदरअसल, पीटीआई के मुताबिक, चार दिसंबर को दूल्हे की मौत हुई थी तो दूल्हे को बुखार और सांस लेने में दिक्कत थी, लेकिन उसका कोरोना टेस्ट नहीं कराया गया था. इसके बाद शंका होने पर परिवार की कोरोना जांच कराई गई तो नौ लोग संक्रमित निकले. (तस्वीरें- सांकेतिक)

शादी के बाद दूल्हे की मौत

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. नीता कुलश्रेष्ठ ने बताया कि युवक की 25 नवंबर को शादी हुई थी. शादी के तुरंत बाद युवक का स्वास्थ्य बिगड़ गया और चार दिसंबर को उसकी मौत हो गई है. कोरोना टेस्ट में दुल्हन समेत 9 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसमें दुल्हन की सास भी शामिल है. फिलहाल सभी का इलाज चल रहा है.

शादी के बाद दूल्हे की मौत

इसके अलावा गांव के अन्य लोगों की कोरोना जांच के लिए मेडिकल कैंप लगाया गया है. डॉ. नीता ने बताया कि गांव में स्वास्थ्य महकमे द्वारा कोरोना जांच कैंप लगाया गया है, जिससे संपर्क में आए लोगों की पहचान कर उनकी जांच की जा सके.

शादी के बाद दूल्हे की मौत

डॉ. नीता कुलश्रेष्ठ ने यह भी बताया कि जिले में कोरोना संक्रमण के अब तक 3673 मामले आ चुके हैं. उनमें से 67 मरीजों की मौत हो गई है. जिले में इस वक्‍त 171 मरीजों का इलाज किया जा रहा है.

संबंधित पोस्ट

પાર્ટીમાં દારુ ખુટયો તો પી લીધુ સેનિટાઈઝર, સાત લોકોના મોત અને બે કોમામાં

Vande Gujarat News

આદિવાસી ઓ માટે બારેમાસ અનાજ સંગ્રહ કરવા માટેનો દેશી કોલ્ડ સ્ટોરેજ એટલે મોહટી.

Vande Gujarat News

વડોદરા મુંબઈ એક્સપ્રેસની કામગીરી દરમિયાન દહેગામ પાસે સ્ટોરેજ કરેલું પાણીની પાળ તૂટતા ખેતરોમાં પાણી ફરી વળ્યું..! જુઓ વિડીયો…

Vande Gujarat News

बांगलादेश बना भारतीय रुई का सबसे बड़ा निर्यातक, भाव बढ़ने से CCI कपास खरीद से लगभग बाहर

Vande Gujarat News

કોરોના સમયમાં બેન્કોના હપ્તા ન ભરી શકતા લોનધારકોને રાહત, બે કરોડ સુધીની લોન પર વ્યાજનું વ્યાજ માફ

Vande Gujarat News

Govind Namdev to return with Radhe Your Most Wanted Bhai: ‘Salman Khan comes with a lot of positivity’

Admin