Vande Gujarat News
Breaking News
Breaking News Crime India National

तंत्र-मंत्र ने ली दो जिंदगियां : बाड़मेर में 8 साल की बच्ची का हाथ पकड़कर गड्ढे में कूदा तांत्रिक, फिर दोनों को जिंदा जला लिया

राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक तांत्रिक ने 8 साल की बच्ची के साथ खुद को जिंदा जला लिया। घटना में दोनों की मौत हो गई। तांत्रिक ने इस तरह की घटना को अंजाम क्यों दिया? फिलहाल इस बात का पता नहीं लग सका है। घटना बाड़मेर के बाखासर थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह 10 बजे हुई।

सूजो का निवाण गांव में रहने वाले बच्ची के पिता रामचंद्र ने बताया कि उनकी बेटी अपनी ममेरी बहन के साथ घर से करीब आधा किलोमीटर दूर रिश्तेदार के घर गई हुई थी। वहां से लौटते समय तांत्रिक किस्तुराराम (40) ने जबर्दस्ती बच्ची का हाथ पकड़ लिया। इसके बाद वह पहले से चिता की तरह तैयार गड्ढे में कूद गया और दोनों को आग लगा ली।

परिजन के पहुंचने से पहले ही हुई मौत

बच्ची और तांत्रिक को जिंदा जलता देख उसकी ममेरी बहन ने परिजन को जानकारी दी। लेकिन जब तक परिजन मौके पर पहुंचे, तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।

आरोपी का दिमागी संतुलन ठीक नहीं था

तांत्रिक किस्तुराराम ने गड्ढे में घास-फूस भरकर चिता जैसी तैयारी कर रखी थी। पुलिस को तांत्रिक के घर पर भी उसी तरह गड्ढे में बनी चिता मिली है। स्थानीय लोगों से पूछताछ में पता चला है कि आरोपी का दिमागी संतुलन ठीक नहीं था। वह तंत्र-मंत्र भी करता था।

संबंधित पोस्ट

અમેરિકામાં હવાઇ સ્થિત કિલુઆ જ્વાળામુખી ફાટ્યો, 4.4ની તીવ્રતાનો ભૂકંપ આવ્યો

Vande Gujarat News

न्यूजीलैंड की संसद में भारतवंशी सांसद डॉ गौरव शर्मा ने संस्कृत में ली शपथ

Vande Gujarat News

દુનિયાના સૌથી મોટા કોવિડ સેન્ટરથી રિપોર્ટ : અમે દરરોજ 12 કલાકની શિફ્ટ કરી રહ્યા છે, 4 લોકોની સાથે રૂમ શેર કરવો પડે છે, બિલ પણ હવે અમારે જ આપવું પડશે

Vande Gujarat News

નારાયણ વિદ્યા વિહાર સ્કૂલ ખાતે વિજય દિવસ ની ઉજવણી કરવામાં આવી..

Vande Gujarat News

IND vs AUS मैच के दौरान भारतीय लड़के ने ऑस्ट्रेलियाई लड़की को किया प्रपोज, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें VIDEO

Vande Gujarat News

૩૬મો રાષ્ટ્રીય રમતોત્સવ: ગુજરાતના ૬ શહેરોમાં રમાશે ૩૬ રમતો

Vande Gujarat News