Vande Gujarat News
Breaking News
BJP Breaking News Crime Election Govt India National Political

बंगाल के उत्तर 24 परगना में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमला, एक की मौत, TMC पर आरोप

बीजेपी ने दावा किया है कि उत्तर 24 परगना के हलिशहर में उसके कार्यकर्ताओं पर टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने हमला किया है, जिसमें एक की मौत हो गई, जबकि 6 कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हैं.

पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में तकरार चरम पर है. बीजेपी ने दावा किया है कि उत्तर 24 परगना के हलिशहर में शनिवार को उसके कार्यकर्ताओं पर टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने हमला किया है, जिसमें एक की मौत हो गई, जबकि 6 कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

बीजेपी की ओर से ट्वीट किया गया कि एक और दिन, एक और हत्या. हलिशहर में कार्यकर्ता सैकत भवाल की टीएमसी के गुंडों द्वारा निर्मम हत्या कर दी गई, जबकि 6 अन्य गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को कल्याणी के जेएन मेमोरियल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. सैकत भवाल पर हमला तब किया गया जब वो पार्टी के लिए डोर टू डोर कैंपेन कर रहे थे.

वहीं, तृणमूल कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि यह घटना व्यक्तिगत दुश्मनी का नतीजा है. बीजेपी नेता मुकुल रॉय ने कहा कि आरएसएस कार्यकर्ता और 6 नबंर वॉर्ड हलिशहर के रहने वाले सैकत भवाल की हत्या कर दी गई. पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र खत्म हो चुका है.

मृतक सैकत भवाल

बीजेपी अध्यक्ष के काफिले पर हुआ था हमला

बता दें कि बंगाल में चुनाव से काफी वक्त पहले से ही राजनीतिक हिंसा का दौर जारी है. बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ता कई बार आपस में लड़ चुके हैं. दोनों ही पार्टियों का आरोप है कि उनके कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतारा जा रहा है. अभी हाल में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमला हुआ था. जेपी नड्डा गुरुवार को जब डायमंड हार्बर जा रहे थे, तब उनके काफिले पर पत्थरों से हमला किया गया. बीजेपी का कहना है कि इस हमले में बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय को चोट भी आई है.

पार्टी अध्यक्ष के काफिले पर हुए हमले के बाद से ही बीजेपी आगबबूला है. पीएम नरेंद्र मोदी ने फोन कर जेपी नड्डा, कैलाश विजयवर्गीय का हाल जाना तो वहीं अमित शाह, राजनाथ सिंह समेत अन्य सभी मंत्रियों ने हमले की निंदा करते हुए ममता सरकार पर सवाल खड़े किए.

वहीं, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हमले को बीजेपी की नौटंकी करार दिया था. ममता बनर्जी ने कहा कि नाटक और हॉग मीडिया के जरिए बीजेपी लोगों को रैली तक नहीं ला सकी. क्या इसकी योजना बनाई गई? उन्होंने कैसे वीडियो तैयार किए. जबकि बीएसएफ और सीआरपीएफ के रहते कोई आपको कैसे छू सकता है?

संबंधित पोस्ट

આશિષ ભાટીયાનો દાવો : અસરકારક કામગીરી, ટેકનોલોજીના કારણે ખૂન, હુમલા, બળાત્કાર સહિતની ગુનાખોરીને અંકુશમાં લેવામાં સફળતા

Vande Gujarat News

ભરૂચ જિલ્લાના ઉદ્યોગો કોરોના સંક્રમણથી બચવામાં ચુક કરતા હોવાનું જિલ્લા સમાહર્તા નું નિરીક્ષણ, તકેદારી નહીં રાખે એવા ઉદ્યોગો સામે કડક કાયદેસર કાર્યવાહી કરવામાં આવશે એવી તાકીદ..

Vande Gujarat News

बिहार में बीजेपी ने बचाया एनडीए का किला, नीतीश के लिए ‘अंत भला तो सब भला’

Vande Gujarat News

ભરુચ જીલ્લા દુધ ઉત્પાદક સંઘ દ્વારા ભાવફેર પેઠે નેત્રંગની દુધ મંડળીઓને રુ.૩૬ લાખ ફળવાયા

Vande Gujarat News

आधी रात असम पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह, स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर मौजूद रहे सीएम सोनोवाल

Vande Gujarat News

ભરૂચ જિલ્લાના અમલેશ્વર ખાતે ૮૮૮ લાખના ખર્ચે ૬૬ કે.વી. સબસ્ટેશનની ખાતમુહૂર્ત વિધિ વાગરાના ધારાસભ્ય અરુણસિંહ રણા ના વરદ હસ્તે યોજાઈ, ભરૂચ તાલુકાના 25 થી વધુ ગામોમાં પથરાશે અજવાળાં

Vande Gujarat News