Vande Gujarat News
Breaking News
Breaking NewsHealthIndiaNational

लालू यादव की किडनी लगातार हो रही खराब, डॉक्टर बोले- स्थिति ठीक नहीं

लालू प्रसाद यादव को बीते माह रिस्म के प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट किया गया. बिहार चुनाव के बाद बीजेपी की ओर से आरोप लगाया गया था कि लालू यादव उनके विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रहे हैं, जिसके बाद एक ऑडियो भी सामने आया था.

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य को लेकर अहम जानकारी सामने आ रही है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का इलाज कर रहे डॉक्टर उमेश प्रसाद ने कहा है कि उनका (लालू प्रसाद यादव) किडनी फंक्शन कभी भी बिगड़ सकता है. हालांकि, इसका अनुमान लगाना मुश्किल है.

डॉक्टर उमेश प्रसाद ने कहा कि लालू यादव की किडनी 25% फंक्शन कर रही है. कभी भी उनकी किडनी काम करना बंद कर सकती है. हमने लिखित में उच्च पदाधिकारी को भी इसकी सूचना दे दी है. डॉक्टर उमेश प्रसाद ने कहा कि लालू प्रसाद यादव की स्थिति ठीक नहीं है. बता दें कि लालू प्रसाद यादव रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में एडमिट हैं और डॉक्टर उमेश प्रसाद उनका इलाज कर रहे हैं.

लालू प्रसाद यादव को बीते माह रिस्म के प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट किया गया. बिहार चुनाव के बाद बीजेपी की ओर से आरोप लगाया गया था कि लालू यादव उनके विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रहे हैं, जिसके बाद एक ऑडियो भी सामने आया था. हालांकि, राजद ने आरोपों को नकार दिया था. इसके बाद लालू यादव को वापस अस्पताल ले जाया गया था.

लालू प्रसाद यादव इससे पहले 1 केली बंगले में रह रहे थे. बीजेपी आरोप लगाती रही है कि लालू यादव जेल की सजा नहीं, बल्कि बंगले में आराम की जिंदगी बिता रहे हैं.

वहीं, लालू यादव को जेल से बाहर निकलने के लिए और इंतजार करना होगा. शुक्रवार को झारखंड हाई कोर्ट में चारा घोटाला मामले में सुनवाई हुई. अदालत में लालू के वकील की ओर से 6 हफ्ते का वक्त मांगा गया है, अदालत ने इसकी मंजूरी दी है. यानी अब लालू यादव की बेल पर 6 हफ्ते के बाद ही सुनवाई होगी.

अगर लालू यादव को शुक्रवार को बेल मिल जाती तो वो बाहर आ सकते थे. दुमका कोषागार मामले में लालू की ओर से जमानत की गुहार लगाई गई है. बता दें कि चारा घोटाले से जुड़े अन्य मामलों में लालू यादव को पहले ही जमानत मिल चुकी है.

संबंधित पोस्ट

सेना के जवानों संग अश्लील वीडियो बनाकर करती थी ब्लैकमेल, गिरोह सहित गिरफ्तार

Vande Gujarat News

कंबोडिया प्रधानमंत्री हन सेन ने कोरोना वैक्सीन को लेकर भारत से मांगी मदद

Vande Gujarat News

चार महीने में चार शहरों के कोविड अस्पतालों में अग्निकांड, अहमदाबाद और राजकोट की घटनाओं में 13 मरीजों की मौत

Vande Gujarat News

ભરૂચમાં 1.62 કરોડનો દારૂ સ્વાહા, જિલ્લાના 9 પોલીસ મથકમાં પકડાયેલ દારૂ પર કોર્ટની મંજૂરીથી બૂલડોઝર ફેરવાયું

Vande Gujarat News

CAA: जिस कानून पर मचा सबसे ज्यादा बवाल, बिना लागू हुए गुजर गया एक साल

Vande Gujarat News

ખેડ.. ખેડ.. વડાલી.. ભીલોડા.. હેડો..હેડો… વડાપ્રધાને સ્થાનિક લહેકામાં કહેલી સાંબરકાંઠાની વાત સાંભળીને મુખ્યમંત્રી ભૂપેન્દ્ર પટેલ હસવું ન રોકી શક્યા

Vande Gujarat News