Vande Gujarat News
Breaking News
Breaking News Crime Defense Govt India National World News

भारत में हमले के लिए मलेशिया से फंडिंग, RAW ने लगाया पता, जाकिर नाइक से जुड़े हैं तार

बताया जा रहा है कि हमले की साजिश में शामिल आतंकी बांग्लादेश या नेपाल बॉर्डर के रास्ते भारत में प्रवेश कर सकते हैं. इस बारे में पुलिस और राज्य के खुफिया विभाग को बताया गया है.

भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ (RAW) ने मलेशिया आधारित एक ग्रुप की तरफ से लेनदेन की कड़ी का पता लगाया है. भारत में हमले के लिए मलेशिया से दो लाख डॉलर की रकम भेजी गई थी.

जांच के मुताबिक ये आर्थिक लेनदेन कुआलालंपुर के रोहिंग्या नेता मोहम्मद नसीर और आतंक समर्थक  जाकिर नाइक से जुड़ी हुई है. सूत्रों के मुताबिक इस ग्रुप ने म्यांमार में एक महिला को ट्रेनिंग दी है और उसे हमला करने वाले ग्रुप का नेतृत्व करने के लिए कहा गया है.

इस संबंध में चेन्नई के एक हवाला कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है. इस रकम का कुछ हिस्सा उसके पास भी आया है. आजतक / इंडिया टुडे के पास इस मामले से जुड़ी रिपोर्ट है.

बताया जा रहा है कि हमले की साजिश में शामिल आतंकी बांग्लादेश या नेपाल बॉर्डर के रास्ते भारत में प्रवेश कर सकते हैं. इस बारे में पुलिस और राज्य के खुफिया विभाग को बताया गया है. बीती रात दिल्ली, यूपी, बिहार पंजाब और वेस्ट बंगाल के ब्यूरो में इस बात की सूचना दी गई. दिल्ली, अयोध्या, बोधगया, पश्चिम बंगाल और श्रीनगर के कई बड़े शहरों को निशाना बनाया जा सकता है.

संबंधित पोस्ट

दिल्ली के सभी नाकों पर आज किसानों का अनशन, देशभर के जिलों में भी होगा धरना

Vande Gujarat News

અંકલેશ્વરમાં LCBએ જુગાર રમતા 5 ખેલીને ઝડપી પાડ્યાં

Vande Gujarat News

ભરૂચમાંમાં “વિકિડા નો વરઘોડો” ફિલ્મનો ભવ્ય પ્રીમિયર શો યોજાયો

Vande Gujarat News

સોશિયલ ડિસ્ટન્સના આવા ધજાગરા ઉડતાં તમે વિશ્વમાં ક્યાંય નહીં જોયા હોય, ભાજપ નેતાના લગ્નની ડીજે પાર્ટીમાં હજારો લોકો બેશરમ બનીને નાચ્યા

Vande Gujarat News

DDC रिजल्ट: सबसे आगे निकला गुपकार गुट, 70 से ज्यादा सीटें जीतकर BJP बनी सबसे बड़ी पार्टी

Vande Gujarat News

FPO:ખેડૂત કંપનીઓ બ્રાંડ બનાવી પોતાની ખેતપેદાશોના બજાર કરતાં 20% વધુ ભાવ મેળવી રહી છે

Vande Gujarat News