Vande Gujarat News
Breaking News
Breaking NewsCrimeIndiaIntrestingNationalWorld News

लग्जरियस जेल की फोटोज हुईं वायरल तो लोग बोले- हमारे घरों से भी अधिक खूबसूरत

टेलीविजन के सामने कई सारे टेबल और सोफे देखकर आपको ऐसा लग सकता है कि यह किसी रेस्त्रां की तस्वीर है, लेकिन असल में यह यूरोप की एक जेल की फोटो है. ट्विटर पर नॉर्डिक देशों (डेनमार्क, नॉर्वे, स्वीडन, फिनलैंड और आइसलैंड) की जेलों की फोटोज वायरल हो गई हैं और कई लोग अपने घरों की इन तस्वीरों की तुलना कर रहे हैं. (फोटो- Twitter/IDoTheThinking)
Nordic prison cells

ट्विटर यूजर @IDoTheThinking ने नॉर्डिक देशों की जेल की कुछ फोटोज पोस्ट करते हुए लिखा कि जेल की ये फोटोज अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को के 2.2 लाख रुपये प्रति महीने के किराए वाले अपार्टमेंट जैसे नजर आ रहे हैं.

उनके इस ट्वीट को कुछ ही घंटे में 4400 से अधिक बार रिट्वीट किया गया.

Nordic prison cells

ट्विटर यूजर @IDoTheThinking की एक और फोटो वायरल हो गई जिसमें उन्होंने स्वीडन और अमेरिका की जेल की फोटो पोस्ट कर पूछा कि अगर आपका मकसद लोगों का पुनर्वास करना और उनको आपराधिक जिंदगी से दूर करना है तो किस जेल के वातावरण से बेहतर रिजल्ट मिलेगा?

Nordic prison cells

हालांकि, ट्विटर पर कई लोग ‘लग्जरियस’ जेल के खिलाफ भी नजर आए. यूजर @slovborg ने तर्क दिया कि ऐसे जेल अगर हर जगह बन जाएं तो लोग जानबूझकर अपराध करेंगे ताकि यहां समय बिता सकें. (फोटो- AFP)

Nordic prison cells

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने यह भी लिखा कि इन जेलों की फोटोज हमारे घर से भी अधिक सुंदर दिखाई दे रही हैं. वहीं, कई लोगों ने ट्वीट्स में यह भी लिखा कि अब वे नॉर्वे जाने की योजना बना रहे हैं. वहीं, कॉलेज के कई छात्रों ने कहा कि उनके कमरे भी इतने बेहतर नहीं हैं. (फोटो- AFP)

संबंधित पोस्ट

ડિજિટલ ઇન્ડિયા વીક-૨૦૨૨ના પ્રદર્શનમાં લોકોના આકર્ષણનું કેન્દ્ર બન્યું દેશનું પ્રથમ સ્વદેશી MRI મશીન

Vande Gujarat News

ઔદ્યોગિક અકસ્માતોના નિવારણ માટે ગુજરાત સરકારની પહેલ સાથે એક નવી શરૂઆત…

Vande Gujarat News

ભારતમાતા મંદિર અને શ્રી મહારુદ્ર હનુમાન સંસ્થાન દ્વારા ઘનપાઠ અને વેદ પ્રચાર યાત્રાનું આયોજન માગસર માસનાં પ્રારંભે કરવામાં આવ્યું

Vande Gujarat News

चीन की लापरवाही दुनिया को पड़ी भारी! वैज्ञानिकों ने मानी चमगादड़ों के काटने की बात

Vande Gujarat News

જંબુસર ખાતે સહકારી મંડળીઓના મંત્રી મેનેજરનો તાલીમ વર્ગનો પ્રારંભ કરાયો

Vande Gujarat News

અમદાવાદના પતંગ બજારમાં ઉત્તરાયણના 1 મહિના પૂર્વે થતો 80 ટકા ધંધો કોરોનાને કારણે તૂટી 30 ટકા થયો

Vande Gujarat News