Vande Gujarat News
Breaking News
BJPBreaking NewsHealthIndiaNational

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा कोरोना पॉजिटिव, कहा- तबीयत ठीक है, होम आइसोलेशन में रहूंगा

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. हाल में जेपी नड्डा बंगाल के दौर पर थे. इस दौरान उनके काफिले पर हमला भी हुआ था. जेपी नड्डा तो सुरक्षित रहे, लेकिन कैलाश विजयवर्गीय को चोट आई थी.

  • जेपी नड्डा घर पर ही आइसोलेट हैं
  • हाल में बंगाल के दौरे पर थे नड्डा
  • बंगाल में काफिले पर हुआ था हमला

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने ये जानकारी ट्विटर पर शेयर की है. उन्होंने कहा कि उनके संपर्क में आए लोग अपनी कोरोना जांच कराएं. फिलहाल जेपी नड्डा घर पर ही आइसोलेट हैं.

बीजेपी अध्यक्ष ने ट्वीट करके कहा कि कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.  मेरी तबीयत ठीक है, डॉक्टर्स की सलाह पर होम आइसोलेशन में सभी दिशा-निर्देशों का पालन कर रहा हूं. मेरा अनुरोध है, जो भी लोग कुछ दिनों में संपर्क में आएं हैं, वो स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी अध्यक्ष के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है. वहीं, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने भी उनके जल्द स्वस्थ्य होने की प्रार्थन की है.

हाल में जेपी नड्डा बंगाल के दौर पर थे. इस दौरान उनके काफिले पर हमला भी हुआ था. जिस वक्त बीजेपी अध्यक्ष डायमंड हार्बर की ओर जा रहे थे, तब रास्ते में उनके काफिले पर पत्थर फेंके गए और हमला किया गया था. इस दौरान जेपी नड्डा तो सुरक्षित रहे, लेकिन कैलाश विजयवर्गीय को चोट आई थी.

वहीं, सीएम ममता बनर्जी ने हमले को बीजेपी की नौटंकी करार दिया था. इस पर भड़के बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा था कि ममता बनर्जी को प्रशासन के बारे में पता नहीं है. हमलावरों को रोकना पुलिस का काम है. बंगाल में कानून व्यवस्था की हालत बेहद खराब है.

तीन दिन के महाराष्ट्र दौरे पर जाने वाले थे नड्डा

जेपी नड्डा 18 दिसंबर से तीन दिन के लिए महाराष्ट्र दौरे पर जाने वाले थे, लेकिन कोरोना के चलते ये दौरा लगभग रद्द है. बीजेपी अध्यक्ष का ये दौरा कई मायनों में खास था, क्योंकि उनके दौरे से पहले हाल ही में केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे पाटिल ने दावा किया था कि राज्य में आने वाले दो-तीन महीने में ही बीजेपी की सरकार बन सकती है.

संबंधित पोस्ट

કેન્દ્રીય મંત્રી નીતિન ગડકરીએ નાગાલેન્ડમાં નવા નેશનલ હાઈવેનું કર્યું ઉદ્દઘાટન

Vande Gujarat News

તવરામાંથી 12 ફૂટ લાંબો અને 520 કિલોના મગરનું રેસ્ક્યુ કરાયુ

Vande Gujarat News

અમરેલીના પીપાવાવ પોર્ટના ગેસ્ટહાઉસમાં દારૂની મહેફીલ, LCBએ રેડ પાડી 3 કસ્ટમ સુપ્રિટેન્ડેન્ટ ઓફિસરને દારૂની 23 બોટલ સાથે પીધેલી હાલતમાં ઝડપ્યા

Vande Gujarat News

અંબાજીમાં શ્રી પ૧ શક્તિપીઠ પરિક્રમા મહોત્સવ, CM આ દિવસે રૂ. ૧૩.૩પ કરોડના લાઈટ સાઉન્ડ શૉનું ઉદઘાટન કરશે

Vande Gujarat News

પેટાચૂંટણીના પરિણામ બાદ ભાજપ પ્રદેશ માળખું જાહેર થશે – પાટીલે દિલ્હીમાં હાઇકમાન્ડ સાથે ચર્ચા કરી

Vande Gujarat News

कोविड-19 के इस मुश्किल समय में हेल्थ और हाइजिन से जुड़े प्रोडक्ट्स पर एशियन पेंट्स का जोर: अमित सिंगलेे

Admin