Vande Gujarat News
Breaking News
BJP Breaking News Health India National

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा कोरोना पॉजिटिव, कहा- तबीयत ठीक है, होम आइसोलेशन में रहूंगा

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. हाल में जेपी नड्डा बंगाल के दौर पर थे. इस दौरान उनके काफिले पर हमला भी हुआ था. जेपी नड्डा तो सुरक्षित रहे, लेकिन कैलाश विजयवर्गीय को चोट आई थी.

  • जेपी नड्डा घर पर ही आइसोलेट हैं
  • हाल में बंगाल के दौरे पर थे नड्डा
  • बंगाल में काफिले पर हुआ था हमला

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने ये जानकारी ट्विटर पर शेयर की है. उन्होंने कहा कि उनके संपर्क में आए लोग अपनी कोरोना जांच कराएं. फिलहाल जेपी नड्डा घर पर ही आइसोलेट हैं.

बीजेपी अध्यक्ष ने ट्वीट करके कहा कि कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.  मेरी तबीयत ठीक है, डॉक्टर्स की सलाह पर होम आइसोलेशन में सभी दिशा-निर्देशों का पालन कर रहा हूं. मेरा अनुरोध है, जो भी लोग कुछ दिनों में संपर्क में आएं हैं, वो स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी अध्यक्ष के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है. वहीं, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने भी उनके जल्द स्वस्थ्य होने की प्रार्थन की है.

हाल में जेपी नड्डा बंगाल के दौर पर थे. इस दौरान उनके काफिले पर हमला भी हुआ था. जिस वक्त बीजेपी अध्यक्ष डायमंड हार्बर की ओर जा रहे थे, तब रास्ते में उनके काफिले पर पत्थर फेंके गए और हमला किया गया था. इस दौरान जेपी नड्डा तो सुरक्षित रहे, लेकिन कैलाश विजयवर्गीय को चोट आई थी.

वहीं, सीएम ममता बनर्जी ने हमले को बीजेपी की नौटंकी करार दिया था. इस पर भड़के बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा था कि ममता बनर्जी को प्रशासन के बारे में पता नहीं है. हमलावरों को रोकना पुलिस का काम है. बंगाल में कानून व्यवस्था की हालत बेहद खराब है.

तीन दिन के महाराष्ट्र दौरे पर जाने वाले थे नड्डा

जेपी नड्डा 18 दिसंबर से तीन दिन के लिए महाराष्ट्र दौरे पर जाने वाले थे, लेकिन कोरोना के चलते ये दौरा लगभग रद्द है. बीजेपी अध्यक्ष का ये दौरा कई मायनों में खास था, क्योंकि उनके दौरे से पहले हाल ही में केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे पाटिल ने दावा किया था कि राज्य में आने वाले दो-तीन महीने में ही बीजेपी की सरकार बन सकती है.

संबंधित पोस्ट

Farmer protest: किसानों का 8 दिसंबर को भारत बंद का ऐलान, कहा- बात नहीं मानी अब पूरी दिल्ली को करेंगे ब्लॉक

Vande Gujarat News

દુકાનનું શટર બંધ કરી CCTV કેમેરા ઉપર ટેપ મારી ચોરી કરી

Vande Gujarat News

આમલાખાડી પાસે ટ્રક પલટી, ટ્રકે કારને ટક્કર મારતા આગળની કારમાં ભટકાઇ

Vande Gujarat News

અલંગ યાર્ડમાં લકઝરી ક્રૂઝ જહાજોની સતત વધતી સંખ્યા

Vande Gujarat News

लाइट कॉम्बैट एयरक्राफ्ट ​तेजस ने भारत को बनाया ‘आत्मनिर्भर’​, भारतीय वायुसेना को देगा एक बढ़त

Vande Gujarat News

ભાજપે શ્રીનગરના લાલ ચોકથી પ્રથમ ત્રિરંગા રેલીને લીલી ઝંડી બતાવી

Vande Gujarat News