Vande Gujarat News
Breaking News
AgricultureBJPBreaking NewsFarmerIndiaNationalProtest

सुखबीर सिंह बादल का बड़ा हमला, कहा- देश में बीजेपी है असली टुकड़े-टुकड़े गैंग

सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि बीजेपी ने राष्ट्रीय एकता को टुकड़ों में तोड़ दिया है, बेशर्मी से मुसलमानों के खिलाफ हिंदुओं को उकसाया है और अब अपने सिख भाइयों के खिलाफ ऐसा कर रही है.

  • कहा- पंजाब को सांप्रदायिक आग में धकेल रही है बीजेपी
  • किसान आंदोलन के दौरान देश को तोड़ने का आरोप लगाया
  • बादल परिवार की ओर से कृषि कानूनों का विरोध किया जा रहा

शिरोमणि अकाली दल प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी देश में असली टुकड़े-टुकड़े गैंग है. साथ ही बादल ने किसान आंदोलन के दौरान देश को तोड़ने का भी आरोप लगाया.

सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि बीजेपी ने राष्ट्रीय एकता को टुकड़ों में तोड़ दिया है, बेशर्मी से मुसलमानों के खिलाफ हिंदुओं को उकसाया है और अब अपने सिख भाइयों के खिलाफ ऐसा कर रही है. बीजेपी देशभक्ति वाले पंजाब को सांप्रदायिक आग में धकेल रही है.

किसानों को देशद्रोही कहने की हिम्मत कैसे हुई ?

बीते दिनों पहले सुखबीर सिंह बादल ने आंदोलन में खालिस्तानियों की मौजूदगी की अफवाहों को लेकर आक्रामक रुख दिखाया था. उन्होंने कहा था कि इस आंदोलन में कई बूढ़ी महिलाएं भी शामिल हैं. क्या वो खालिस्तानी लगती हैं? यह देश के किसानों को संबोधित करने का कोई तरीका है? यह किसानों का अपमान है.

बादल ने कहा था कि उनकी हिम्मत कैसे हुई हमारे किसानों को देशद्रोही कहने की? बीजेपी या किसी और को, किसानों को देशद्रोही कहने का हक किसने दिया? किसानों ने अपना पूरा जीवन देश के लिए समर्पित कर दिया और आप इन्हें देशद्रोही कह रहे हैं? जो इन्हें देशद्रोही कह रहे हैं, वो खुद देशद्रोही हैं.

हरसिमरत कौर ने दिया था इस्तीफा

बता दें कि बादल परिवार की ओर से कृषि कानूनों का विरोध किया जा रहा है. हरसिमरत कौर बादल ने केंद्रीय मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था और केंद्र के नए कानूनों को किसानों के साथ बड़ा धोखा बताया था. सिर्फ इतना ही नहीं सुखबीर बादल ने अकाली दल के NDA से अलग होने का ऐलान करते हुए पंजाब के चुनावों में अकेला लड़ने की बात कही थी.

प्रकाश सिंह बादल ने अवॉर्ड लौटाया था

इसी महीने पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और अकाली दल के वरिष्ठ नेता प्रकाश सिंह बादल ने कृषि कानूनों के विरोध में अपना पद्म विभूषण सम्मान वापस कर दिया है. उनके अलावा अकाली दल के नेता रहे सुखदेव सिंह ढींढसा अभी अपना पद्म भूषण सम्मान लौटाने की बात कही थी. बता दें कि प्रकाश सिंह बादल एनडीए के उन नेताओं में रहे हैं, जिनके सार्वजनिक मंचों पर चरण छूकर नरेंद्र मोदी आशीर्वाद लेते रहे हैं. हालांकि, अब कृषि कानूनों पर बीजेपी और अकाली दल आमने-सामने आ गए हैं.

 

संबंधित पोस्ट

ઘુડખર અભયારણ્ય પર્યટકો માટે ખુલ્લુ.

Vande Gujarat News

કોલીયાદ ગામે ગેરકાયદે માટી ચોરી કરવાનું કૌભાંડ ઝડપાયું

Vande Gujarat News

જુઓ Trailer #Chakravyuh”…! અંકલેશ્વરના કલાકારો “ચક્રવ્યૂહ” નામક શોર્ટ ફીલ્મમાં કલાકાર તરીકે અભિનયના ઓજસ પાથરશે

Vande Gujarat News

ગુજરાત 2021:સુરતમાં 8 મહિનામાં હીરા બુર્સ શરૂ થશે, વડોદરાથી સ્ટેચ્યૂ ઑફ યુનિટી વચ્ચે ટ્રેન દોડશે, અમદાવાદ-રાજકોટ 6 લેન હાઇવે તૈયાર થશે, ચારણકા સોલર પ્લાન્ટની ક્ષમતા 800 મેગાવૉટ થશે

Vande Gujarat News

દિલ્હીના મહિલા કોન્સ્ટેબલ સીમાએ ત્રણ માસમાં 76 ગુમ બાળકો શોધ્યા, દિલ્હી પોલીસની કામગીરીની દેશભરમાં ચર્ચા

Vande Gujarat News

रोंगटे खड़े करने वाला क्रूर अपराध, जिस वजह से 70 साल में पहली बार महिला को मिलेगी सजा-ए-मौत

Vande Gujarat News