Vande Gujarat News
Breaking News
Agriculture Bollywood Breaking News Crime Farmer Govt India National Political Protest

किसान आंदोलन में हुई हिंसा देखकर भड़की कंगना रनौत, ट्वीट कर लिखा- ‘मेरा सिर शर्म से झुक गया’

आंदोलन में हुई हिंसा को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत का बयान सोशल मीडिया पर वायरल

मुंबई। देश में गणतंत्र दिवस के दिन किसान आंदोलन में ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई  हिंसा ने पूरे देश को शर्मसार कर दिया है। पूरे देश में इस आंदोलन की जमकर आलोचना हो रही है। वहीं इस आंदोलन में हुई हिंसा को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत का बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कंगना रनौत ने इस हिंसक आंदोलन पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक यूजर ने ट्वीट कर कंगना रनौत का सपोर्ट करते हुए लिखा-‘जब कंगना ने किसान आंदोलन के नाम पर बैठने वाले प्रदर्शनकारियों पर सवाल उठाए थे तो उन्हें ट्रोल करने वाले बॉलीवुड के क्रांतिकारी अब कहां हैं? दिलजीत दोसांझ कहा हो’? यूजर के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कंगना ने लिखा-‘मैंने इसे नजरअंदाज करने की पूरी कोशिश की लेकिन कर नहीं सकी।  कम से कम मुझे ऐसा महसूस होता है कि मेरा सिर शर्म से झुक गया है। मैं अपने देश की अखंडता नहीं बचा सकी। मैं कोई नहीं हूं लेकिन फिर भी मैं हर एक हूं। और आज मैं एक असफलता हूं।’

इसके साथ ही कंगना सोशल मीडिया पर लगातार एक के बाद एक ट्वीट कर रही हैं ।अपने इस ट्वीट के बाद उन्होंने एक और यूजर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा-‘दिक्कत ये है कि हमें लगता है कि हमें उन्हें बताना चाहिए कि वे किसे सपोर्ट कर रहे हैं, जिससे वे बदल जाएं। लेकिन जाहिर है कि उन्हें पता है कि वे क्या कर रहे हैं। डंके की चोट पर उन्होंने लाल किले में खालिस्तानी झंडा फहराया। सच्चाई ये है कि ये जंगल राज है, जिसकी लाठी उसी की भैंस और उनके पास लाठी है’।

सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन को लेकर  कंगना द्वारा दी गई प्रतिक्रिया का फैंस समर्थन कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कंगना का यह ट्वीट वायरल हो रहा है। गौरतलब है कंगना रनौत इस किसान आंदोलन का शुरुआत से विरोध कर रही थी, जिसके कारण उन्हें कई बार आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा।

संबंधित पोस्ट

૨.૧૮ કરોડના ખર્ચે અંકલેશ્વર જીઆઇડીસી બસ ડેપોની લોકાર્પણ વિધિ મંત્રી શ્રી ઈશ્વરસિંહ પટેલના હસ્તે સંપન્ન

Vande Gujarat News

ઝઘડિયા ચોકડી પાસે ટ્રકમાં ભીષણ આગ લાગી, ડીઝલ ટેન્ક ફાટતા લોકોના દોડધામ

Vande Gujarat News

आख़िरकार डोनाल्ड ट्रंप ने स्वीकार की हार, कहा- 20 जनवरी को व्यवस्थित तरीके से होगा सत्ता हस्तांतरण

Vande Gujarat News

નેત્રંગના દોલતપુર ગામેથી જુગાર ૪ જુગારીયા પકડાયા, ૬ ફરાર તેમજ ૧૨,૬૭૦ રૂપિયાનો મુદ્દામાલ પોલીસે કબ્જે કયૉ

Vande Gujarat News

चीनी बंदरगाह पर छह महीने से फंसे भारतीय जहाज, ड्रैगन ने दिया ये जवाब

Vande Gujarat News

વાગરા ખાતે 200 થી વધુ કોંગ્રેસના હોદ્દેદારો અને કાર્યકરોએ કેસરિયો ધારણ કર્યો, વાગરા તાલુકા કોંગ્રેસમાં ભાજપાની સર્જીકલ સ્ટ્રાઈક…

Vande Gujarat News