Vande Gujarat News
Breaking News
Ahmedabad Bharuch BJP Breaking News Congress Election Govt Gujarat India National Political Valiya

एआईएमआईएम के चुनाव प्रचार का आगाज करने 04 फरवरी को आयेंगे असदुद्दीन ओवैसी, ओवैसी अहमदाबाद के साथ-साथ भरूच में भी प्रचार करेंगे

एआईएमआईएम राज्य में महानगरपालिकाओं सहित स्थानीय निकाय चुनाव में अपने उम्मीदवार खड़े करेगी

अहमदाबाद। गुजरात राज्य में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) ने आधिकारिक तौर पर गुजरात की राजनीति में शामिल होने की घोषणा कर चुकी है। एआईएमआईएम राज्य में महानगरपालिकाओं सहित स्थानीय निकाय चुनाव में अपने उम्मीदवार खड़े करेगी। अपनी पार्टी के प्रचार की शुरूआत करने असदुद्दीन ओवैसी 04 फरवरी को गुजरात आ रहे हैं। वह भरूच में भारतीय ट्राइबल पार्टी के छोटू वसावा के साथ चुनावी रणनीति पर वार्ता करेंगे।

इस संबंध में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष साबिर कबालीवाला ने बताया कि भाजपा सरकार ने मुस्लिम, दलित, आदिवासी, गरीब और पिछड़े क्षेत्रों के विकास के प्रति उपेक्षा की है, जिस कारण आज भी लोग बुनियादी सुविधाओं से वंचित हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी भी सत्ता में होने पर समाज के कमजोर वर्गों के उत्थान में विफल रही। इसके अलावा, कांग्रेस विपक्ष में भी लोगों के मुद्दों को उठाने में विफल रही है। मौजूदा स्थिति को देखते हुए, गुजरात के लोगों को अन्य मजबूत नेतृत्व का विकल्प की आवश्यकता है।

उन्होंने बताया कि एआईएमआईएम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओवैसी 04 फरवरी को गुजरात दौरे पर आ रहे हैं। एआईएमआईएम अहमदाबाद नगर निगम और भरूच में कम से कम 15 वार्डों में विधायक छोटू वसावा की बीटीपी पार्टी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ेगी। ओवैसी अहमदाबाद के साथ-साथ भरूच में भी प्रचार करेंगे। एआईएमआईएम गुजरात की राजनीति में चौथा विकल्प प्रदान करने के लिए दृढ़ संकल्पित है। पार्टी के प्रदेश महासचिव हमीदभाई भट्टी ने कहा कि हमने आज सदस्यता अभियान शुरू कर दिया है।  वर्तमान में हमारा ध्यान अहमदाबाद और भरूच में चुनावों पर है। इसके लिए व्यक्तिगत साक्षात्कार कर उम्मीदवारों का चयन कर रहे हैं।

संबंधित पोस्ट

प्रशांत किशोर के दावे पर बीजेपी का पलटवार, कहा- अब देश को एक चुनाव रणनीतिकार खोना पड़ेगा

Vande Gujarat News

જમીન મહેસૂલના 10 કેસો પૈકી 3 દફતરે,7 પર નિર્ણય

Vande Gujarat News

‘તાંડવ’ પર ગુસ્સો:હિંદુ મહાસભાએ કહ્યું- ‘સનાતન હિંદુ ધર્મનું અપમાન કરનારાઓને ફાંસી આપી દેવી જોઈએ’

Vande Gujarat News

અંકલેશ્વર GIDCની ખાડીમાં કેમિકલ મિશ્રિત પાણી વહેતાં જીપીસીબી દોડ્યું, પર્યાવરણવિદો અને સ્થાનિકોમાં આક્રોશ

Vande Gujarat News

ममता को बंगाल में जोर का झटका देने की तैयारी में बीजेपी? दिलीप घोष ने दिया बड़ा बयान

Vande Gujarat News

અંકલેશ્વરના વાતાવરણમાં વાયુ પ્રદૂષણમાં ચિંતાજનક રીતે સતત વધારો…

Vande Gujarat News